Her First Day at his place✨

•••••|| श्री ||•••••

This is my second story on our beloved Anuseena...♥ Do shower your love in the form of votes and comments like the previous story..😊😊

After their first night...the next morning, the couple was found sleeping comfortably...she being in his arms, sleeping on his chest...and he too sleeping with a cute little smile on his face...her sleep broke due to the sunrays entering through the curtain slits..she realised that it wasn't her home..it was his..which was now theirs....she blushed seeing his arms wrapped firmly around her waist..and she could hear his heartbeat as her head was on his chest...she slowly looked up to find the cutest face ever...she got up quietly, putting the comforter over him and turning off the AC. They had took leaves till 3 days after marriage..so there was no hurry for him to wake up. She closed the curtains fully and went into the washroom to freshen up. As it was her first day, she wore a red saree with a little makeup..

Anubhav opened his eyes and sat up to see the most beautiful woman he had ever seen in his life

Anubhav opened his eyes and sat up to see the most beautiful woman he had ever seen in his life...she managed to steal his already stolen heart when she wore a saree....

Haseena (while combing her hair) kya dekh rahe hain aise? Bhul gaye the kya ki aapka nikah ho chuka hai?🤭

Anubhav- Ji nahi😒.. hum kyun bhulenge? Hum toh keval apni apsara ko nihaar rahe the...😚

Haseena blushed

Anubhav- Sharmaiye mat, priye...anyatha aaj aap kaksh se nhi nikal payengi...(mischieviously)

Haseena- uhh..(fumbling) dekhiye humein neeche jaana hai, hamari pehli rasoi hai aaj...aap bhi jaldi se naha lijiye...

She went downstairs and he  went to freshen up....

Haseena- Good morning Maa, Ammi...(touching their feet)

Ammi, Maa- Good Morning, Hamesha khush raho...

Maa- Beta wo kal teri muh dikhayi hai toh kal bhi saree pehen lena..theek hai?

Haseena- ji maa..abhi hum breakfast bana dete hain..

Ammi- Pehli rasoi hai, kuch meetha banana..

Haseena nodded and went in the kitchen..till then he came down..

Anubhav- Suprabhat, Maa, Ammi

Maa, Ammi- Suprabhat..

Anubhav- Haseenaji kitchen mein hai?

Maa- Haan

He was about to go when maa stopped him..

Maa- Thoda toh akela chhod de usse..kal raat se man nahi bhara? (teasingly)

Anubhav- Nahi aisa kuch nahi hai...(embarrassed)..wo humein Headquarters se call aya tha..hum chief hain isliye humara teen din bhi chhutti lena tay nhi tha..toh kal humein delhi jana padega kuch projects ka netritv karne...wahi haseenaji ko batane jaa rahe the..

Maa- kya?! Kal hi toh shaadi hui hai tum logon ki..aur tu jaa raha hai?

Anubhav- Maa, hum apne daitv se kaise bhaagein? Aur IB ka chief banna hamara swapn tha..hum usse saakar karne se dur kaise rahein? Aap bhi jaanti hain, Baba ke kaatilon ko pakadne ke liye iss pad se upyukt kuch nahi hai..IB ki saari gatividhiyon ka gyan hoga humein aur hum uss Nakab wale vyakti ka kaam tamam karke hi maanenge..uske kaaran humein apne Baba ka antim sanskaar karne ka avsar bhi nahi mila..aapki samaj mein kitni ninda hui...Baba ki kitni ninda hui..hum wo sab nahi bhul sakte maa..(angrily and emotionally)

Maa- theek hai, nahi rokungi tujhe..(keeping her hands on his shoulders) par Haseena se puch toh le..uske bhi toh kuch armaan honge na..

Anubhav- woh bhi humse purv apne desh ko maanti hain..hum shart laga sakte hain ki woh naa nahi kahengi..par aapse ek request karni thi humein..

Maa- bol

Anubhav- wo hum haseenaji ke saath aaj raat ghumne jaana chahte hain..delhi mein na jaane kitna samay lagega..toh aap bas unki muh dikhayi kal sandhyakaal(evening) mein rakh dengi?

Maa- theek hai..ab chal breakfast table par..Haseena ne bana liya hoga..

At the table-

Haseena served sheer kurma to all..along with stuffed parathas...

Anubhav- Atyant swadisht hai aaj nashta(licking his fingers)

Haseena smiled and said, Thankyou..

Maa- yeh le beta..(giving her an envelope) ye pehli rasoi ka shagun...bohot accha bana hai nashta..(blessing her)

Haseena- Thank you maa...(taking the envelope)

Anubhav- vaise haseenaji yeh parathe kis cheez ke hain?

Haseena- Gobhi ke 

Maa- kya? Anu ko gobhi ke parathe bilkul pasand nahi the..aur aaj dekh, ungliyan chaat raha hai..

Anubhav- Arre maa, yeh sab toh banane wale ki kala hai..(winked at haseena secretly, she blushed)

Maa- hmm..baat toh sahi hai..

After breakfast,

Maa- Anu, haseena ko batade kal ke baare mein..

Anubhav- ji maa..abhi wahi batane jaa rahe hain..

------------------------------
           Words- 700
------------------------------

What do you think, will she agree? Will they be able to manage the distance? Stay tuned!

--Upcoming- Night talks--

Do vote and comment if you find the chapter and the story worth it!😊😊

-Lovelove❤❤