Cravings😋

Sorry for late update....!🙁

Continued-

She nodded and wiped her tears...

AS- waise, rone ke baad apki ye laal laal naak badi pyari lagti hai..(he said smiling, pulling her nose)

She frowned

HM- chhediye mat ab humein..bandar lagte hain hum iss laal naak ke sath...

AS- hamari nazron se dekhiye..aap har rang mein haseen hi lagti hain...(he said huskily in her ear..making her blush)..lo..ab naak ke sath sath gaal bhi laal ho gaye..(giggled)

She hit his arm playfully..the day went smoothly...

At Home-

Maa- Haseena..kha le bacha..(she said, forwarding a morsel of roti dipped in gravy)

HM- hum nahi kha payenge Maa..humara pet bhara bhara sa lag rha hai..(she denied gently)

Ammi- tune shaam ko jo chaat khayi na, usse acidity ho rhi hai tujhe..aur ab dinner mein aadhi roti khayi hai bas abtak..isliye chup chap kha le..(she scolded, HM made a teary face)

Maa- kya aap bhi samdhanji..Haseena beta..(sweetly), ek bite bas..(she made HM eat the morsel)..bhot acche..aise hi bas kuch bites mein ho jayega..hm?

HM nodded..keeping her head on Maa's shoulder, giving a 😒 look to Ammi..who rolled her eyes..

Baba and Abbu entered the hall and saw the scenerio..as soon as HM saw Abbu..she went and hugged him..

Abbu- kya hogaya hamari bacchi ko? (caressing her hair)

HM- ammi ne daata..(she said complainingly, snuggling into her father's embrace)

Abbu- beta woh chhodke kisi bhi cheez se lad sakte hain tere abbu..(he said murmuring, HM heard it and laughed, while Ammi raised her eyebrows)

Ammi- kuch kaha aapne Shah?

Abbu- kuch bhi toh nahi..😅 aap chahen toh hamari shehzadi se puchh lijiye..

HM- ha ammi..kuch nahi bole abbu..(she said, suppressing her laugh)

Ammi hummed suspiciously..till then Anubhav came downstairs after completing his paperwork..and saw a plate with one roti and sabzi in Maa's hand..

AS- Haseena, aapne abtak bhojan grehen nahi kiya?

HM- mann nahi kar rha tha hamara..(sadly)

AS- aise kaise chalega j..Haseena..aaiye hum khilate hain aapko..

She hummed and sat beside him..he took the plate from Maa's hand..and saw HM looking at the plate with weird expressions..

AS- accha suniye..(she looked at him)..apko hamare bachpan ki sari kahaniyan bata di maa ne?

HM- nahi..woh apke college life se pehle ki batayi hain..

AS- arre..maa bhi na, sabse romanchak samay pe hi kahani rok di..

HM- kyu? Kya hua tha? (excitingly)

AS- bata dein?(while preparing a morsel)

HM- please..

He started narrating his college tales to her..she listened keenly..he managed to make her eat that roti and sabzi..the parents' duo was smiling seeing how effortlessly he managed his storm..

HM- fir? Fir kya hua?

AS- fir? (wiping her lips)..fir humne keh diya Pratibha ma'am se..ki Riya gunehgaar hai..sabut sahit..