Anniversary🥰

Continued-

'sssss...', she hissed as he applied antiseptic on her right leg...

AS- atyadhik peeda ho rahi hai kya? (worriedly)

HM- hum theek hain Anu..

AS- kuch theek week nahi hain aap! Ek toh humein samajh nahi aa raha jab aapki flight land kar chuki thi tab aapne humein phone kyu nahi kiya?! Hum aa jaate na apko pick karne...

HM- isiliye toh nahi kiya na phone mere bhole shohar ji! Hum apko surprise karna chahte the...(grinning)

AS- gajab hain aap Haseena...(sarcastically)

HM- thankyou...

He glared at her..she made a puppy face..

AS- aisi shakal mat banaiye ab..

HM- kyu? Aapse control nahi hota? (she said with a mischievious smile)

AS smirked and caged her between him and the bed..she gulped..

AS- nahi hota humse control..(he whispered huskily) jab aap hamare itne nikat hoti hain..(caressed her lips with his thumb)..tab humse bilkul control nahi hota..(smirked as he noticed her flushed face)

HM- t...toh kijiye control..(she said, breaking away his cage and sat up)..baby ke aane ke baad kya hoga apka? Fir toh hum aise romance nahi kar payenge na?

AS- arre kyu? Bilkul kar payenge..hamari pari dekhna bhot samajhdaar hogi..(he smiled and touched her belly)..bilkul apne baba ki tarah...

HM- aap..samajhdar?

AS- kehna kya chahti hain aap? Hum samajhdaar nahi hain?🤨

HM- humari nazar se dekhenge toh aap samajhdaar hain..(he smiled proudly)..par Maa ki nazar se dekhenge toh..(she giggled)

AS- unki nazar se hum nalayak rehna hi pasand karenge..😌

She smiled at his sentence...she noticed his eyes..they were habing those black circles below...yes, she returned earlier than committed..but just by looking at his face she understood that he hadn't slept a single day since she went. Maa-Baba, Ammi-Abbu must have tried to divert his mind..but he being an agent and IB Chief himself was difficult to distract.

AS- aise kya ghur rahi hain aap humein?

HM- woh..hum baby se baat kar rahe the..mann mein..baby apne baba se bhot naraaz hai..(she said sadly)

AS- kyu? (concerned) kya hua baccha? (he said, caressing her belly)

HM smiled inwardly and said in sad tone- baby ko pata chal gaya ki aap uski ammi ke bagair ek raat bhi theek se nai soye aur apni health ka dhyan bhi nahi rakha..isliye woh katti hai aapse..

AS- yeh baby ki aadh mein aap apni narazgi jata rahi haina?

She nodded sadly..

HM- humari wajah se apko itni takleef hui..humein mission ke liye jaana hi nahi chahiye tha..(sadly)

AS held her shoulders and made her look towards him...

AS- apki itni si bhi galti nahi hai jaan..hum hi zyada chintit the..kya karen..aapko khone ke khayal se bhi hamari rooh kaanp jaati hai..hum jaante hain, aur shiddat se maante bhi hain..ki aap saksham hain aur apna dhyan rakh sakti hain..par is dil ka kya karen?

HM- isse kahiye ki humse dher sara pyar kare bas...(she said with a smile, keeping her hand on his chest)

He smiled and took her into a loving kiss..she reciprocated and encircled her arms around his neck...in no time they slept peacefully after a long time🥰

7 December, 2022

Maa entered Anuseena's room..and smiled seeing them sleeping in each other's arms with a sweet smile on their faces...she decided not to disturb the love irds and went out silently..a few minutes later..he moved his orbs..and opened them slowly..adjusting to the sunlight..
The next thing he saw was his ladylove..clinging to his chest..he smiled seeing her slightly link cheeks due to winter morning...he tuck the hair strand which was disturbing his view..he saw her getting uncomfortable due to the sunlight..he put his hand in front of her face..making her go to a confortable sleep..he slowly came out of her grip and closed the curtains...

An hour later..she woke up..and saw nobody beside her..she sat up and slowly registered her surroundings...

HM- yeh Anu ne fan kyu band kar diya? (she said irritatedly and switched it on)

A rain of rose petals was showered upon her..she was elated and surprised..along with the petals..a white paper fell down..she opened it...

---------------------------------------------------------
Bas, aise hi muskurati rahiye hamesha..vivah ki pehli varshgath ki hardik shubhkaamnayen, jaan...❤
Ab aap jaldi neeche aaiye..😘
---------------------------------------------------------

She smiled and hurriedly went to freshen up first..where she found another note near her brush..

...........................................................................
Jaldbaazi mat kijiyega...araam se taiyar hoke aaiye...✨
...........................................................................

She smiled on how accurately he judged her actions..she got ready and went downstairs.....

--------------------
    Words-800
--------------------

~Upcoming- Celebrations🎊~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤