Their Princess🌸

Continued-

Haseena was roaming around..taking her angel in her arms..trying to make her sleep..but the lil one was in no mood to sleep.

HM(yawning)- so jao na baccha..maana apko excitement hai kal naam milne ki..par iska matlab ye toh nahi ki aap ammi ko tang karoge..(she said cutely..while the kid could only smile with her small dimples)

"Hamari gudiya itna kyun muskura rahi hai..", Anubhav said entering the room..

HM- neend hi nahi aa rahi hai isse..lagta hai kafi excited hai kal namkaran ke liye..(she said chuckling, simultaneously moving in an attempt to make the baby sleep)

AS- laiye humein dijiye..(he said after sanitizing his hands)

HM- pehle change karke aaiye..warna pichli baar ki tarah aapke shirt ka button tod dengi madam..

He chuckled and nodded..after changing, he took the lil one in his arms..she smiled inhaling his scent..

HM- isse bhi apka perfume pasand hai lagta hai..(smilingly)

AS- hm..lagta toh hai..(caressing her few hair strands, she tried to grab his bracelet)..bracelet chahie apko..(baby voice)

She nodded and continued the attempt to take it..

AS- aap thodu se bade ho jao, fir hum apko bhi de denge..ok?(kissing her cheek..she frowned) accha abhi ke liye le lo..(he removed it and gave it to her)

The little one immediately tried to eat it..HM snatched the bracelet..

HM- ye khane ki chiz nahi hai baccha..(she said and kept the bracelet on table..while the baby started crying)

AS- ale..(he hushed her by nuzzling his nose on her neck..soon she giggled)..aap abhi so jao..kal apki ammi ko mana kar hum bracelet wapas de denge..(whispered..she nodded as if she understood everything)

HM- kya khus phus kar rahe hain aap?🤨

AS- kuch nahi..hamare aur gudiya ke beech ka secret hai..haina?(the baby smiled with a nod)

HM- huh..(frowned)

Anubhav laughed and comtinued lulling the baby to sleep..she slept in no time..

HM- nakhre dekhiye iske..pichle.ek ghante se nahi so rahi thi..

AS- ab usse apne baba ke sath hi neend aati hai toh kya hi kar sakte hain..(he said, keeping her on the bed like a delicate flower)

HM- ek kaam kijiye aap dono baba-beti hi sath mein rahiye..(frowning)..hum jaa rahe hain apne abbu ke paas..(she said taking her pillow and was about to go, when Anubhav held her hand and pulled her near)

AS- kya priye, apni hi putri se jealous hain aap..(he whispered huskily in her ear, making her go red)

HM- hum k..koi jealous welous nahi hain..(fumbled)

He smirked and his cold palm travelled inside her top..making patterns on her waist..she shivered at the touch, the pillow dropped from her hands..

AS- kya hua, kahi jaa rahi thi na aap...(he said, pulling her closer)

HM- Anu...(barely mumbled as he started peppering sweet kisses on her neck)

AS- I love you..

HM- I love you too..(she smiled and soon they slept with their baby in between)

-----------

Panditji had arrived the next day for the namkaran ceremony of the little doll..

The rituals were done and soon it was Karishma's turn to give her a name.

AS- aapne naam socha hai behna?

KS- socha toh hai bhaiya, par ek se jyada hain..toh humne chits bana li..ab hamari gudiya ka hath jispe padega, wahi uska naam hoga...(smiled and forwarded some chits near the baby)

The baby looked at the small bits of paper curiously..and picked one between her two small fingers..and was about to eat it..Haseena snatched it and she frowned again)

HM- kuch bhi kha leti hai yeh..(scolded her..while she bubbled her face)

All laughed, Karishma opened the chit and smiled seeing the name..she whispered it in baby's ear and she smiled..

"Ruhi..." Karishma announced the name and everyone's lips curved into a huge smile.

HM- hamari rooh se judi..Hamari Ruhi...🌸

Soon the ceremony ended..everyone was busy chit chatting in the living room as it was a Sunday..Ruhi was in Karishma's arms...

HM- pakode khayega koi?

Everyone agreed..

SS- Di, please Paneer ke pakode mil sakte hain? Quarter ka khana kha kha ke haal behaal ho gaya hai mera!

CC- uff, bechari Santu ji!(he said in his style, earning a glare from Karishma)..Sorry...sorry madam..(nervously)

Haseena smiled and nodded...she went to the kitchen to find Anubhav there already..

HM- aap kab aaye yahan?(surprisingly)

AS- bas kuch der purv..aapki sahayta kar dein?

HM- sahayta aur aap? Janab, maana aap lazeez khana banate hain..par sath mein kaam karna..tch..apse nahi hoga..(teasingly)

AS- pariksha le rahi hain hamari?(frowning)

HM- kuch aisa hi samajh lijiye..(smirking)..agar apne bina romance ke hamare sath pakode aur chai bana liye..toh..

AS- toh? (eagerly)

She bit her lips with a light blush and whispered something in his ears..making his eyes widen..

AS- sacchi?

HM- hmm..(still blushing)

AS- fir toh challenge accepted..(energetically) bataiye kya karna hai?

HM- aap besan le kar aaiye wahan upar wale shelf se..hum paneer chop karte hain..(she said, deliberately tucking her saree's end in her waistband..exposing her waist and making him almost lose his control)

She smirked seeing him gulping..but he immediately focused on the shelf..

HM(thinking)- aaj toh apke sabr ki pariksha lenge hum, Mr.Romantic Singh!🤭

------------------
   Words-950
------------------

~Upcoming- A New Case~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤