Missed you...

Do watch madam sir on TV on Sab TV at 10pm mon-sat without changing channels in mid of ads...

Enjoy your Diwali Bonus....

KS: rajvir aapke reports to impressive hai..good..

Raj: madam thank you..lekin aap hume raj bulaya kriye..wo kya hai na sab hume raj...bulate hai..

KS: ji thik hai..

KS saw everyone reports except meera...then she said..

KS: raj sbki reports kafi achi hai..ab aap ja skte hai..or ha koi bakaiti krta hua nhi dikhna cahiye hume..

Raj: ji madam..jai hind..

KS nodded..Rajvir and meera turn to goo..when KS said

KS: meera aapko jaane nhi bola aap yhi rhengi..rajvir..mtlb raj aap ja skte hai..

Rajvir goes from there while meera was stood near table of KS with stern face..KS gulped her dry thorat and said..

KS: meera mere apartment me chlogi..?

Meera: kyu kya irada hai..mtlb murder wagera krne ka to nhi socha..

KS shook her head in way of understanding meera's words&tone then she said..

KS: please chlo..sab btayenge hum bs wha chalo to ek br..

Meera shook her head..and they way towards KS apartment...KS stoped the bike near her apartment and gesture meera to go..

They both entered in apartment..KS locked door..whilw meera sited on sofa..KS goes near meera and kneeled down in front of meera holds her hand...and said..

KS: am sorry meera hume maaf krdo..hum jante hai humne glt kiya lekin hum uss halat me nhi the ke hum kisi se kch bole...tumhe bhi pta tha hum hassu pr kitna bharosha krte hai..or fir wo hume aisa bole kisi or ki baato me akr to btao hum kya krte..hum mante hai hum glt the hume tumhe nhi chodkr aana cahiye tumse baat krni cahiye thi tumhare contact me rhna cahiya tha but still..tum to janti ho na hume..

KS said with teary eyes she fully tried to controll her tears but meera huged her tightly..and they both started crying badly...cuz they were seeing eachother after alomst 9years...after a while meera broke the hug and then said..

Meera: pta hai kitna dhunda mene tujhe..kitni kosis ki tujhse contact krne ki pr kbhi kch nhi mila..(she hugged her again) mene boht miss kiya tujhe or haseena ko..

KS broke hug and asked: haseena ko kyu wo to vhi thi na..

Meera: thi jrur lekin 5saal me mene airf usse 4-5 br bhr dekha tha..or agr milne ki kosis vi krti to kch na kch krke bhag jaati..un 5saalon me wo bs ghr me rhti thi..or uske baad wo kha hai mujhe nhi pta..mene usse contact krne ki kosis ki lekin kch nhi mila...hum teeno bff's the pr usne tere jaane ke baad mujhse bhi koi link nhi rkha jb bhi puchti merse kyu nhi bol rhi..to bolti me terko hurt nhi krna cahti..

And she started crying KS give her side hug..then meera asked..

Meera: tera usse koi contact hua..baat ya mulaqat hui kbhi usse..?

KS gulped her dry thorat and said..

KS: mulaqat bhi hui or baat bhi..and now we are..

Meera intrupted: you both are together now...what the hell karu..you both didin't tried to fine or contact to me..i was roaming here everywhere to finf you both and you both are just...i hate you both so much..now leave me i have to goo..