Met again2

Do watch madam sir at your TV at 10pm mon-sat only on Sab TV without changing channels in between ads...

After half&hour they reached at thana...HM came out of jeep the first thing she saw is was the board of MPT..her eyes were filled with tears...she goes inside were her family was waiting for her...

HM entered in thana with full of emotions there was some happiness some sadness and lil anger...

PJ,SS,CC,billu and ammi was waiting for her..

She goes inside..santosh saw her and she just runned towards HM and hugged her tightly and started crying...

HM: santu..bss shant ho jao..hum yhi hai baadme ro lena abhi meri matao se milne dogi..?

SS: nhi aap phle promise kro..ke aap nhi jaogi ab kbhi..tb hi chodungi mai..

HM: santu..aisa nhi skta bache..acha hum tumhari sagai ke baad bhi 2hafte tumhare sath rhnge..thik ab to chodo...

SS: pakka wala promise?

HM: ha baba pakka wala promise...

SS: ok..i missed uh so much...

HM: i missed uhh too..

They broke the hug then HM goes to PJ and ammi..she hugged them together..ammi and PJ kissed in her forhead and said

PJ&ammi: boht miss kiya humne apko/tumko..

HM: humne bhi aap dono ko boht miss kiya..

Then HM goes to billu and CC..CC giver her side hug and said..

CC: wlcm back..ha mante hai hum aap kch hi din ke liye aai hai lekin..sch kahe dii to boht miss kiya hai hum sbne aapko...

HM smiled at him..then she saw billu who was just in side of CC but her eyes were red..as he cried a lot..

HM: billu tum kch nhi bologe..?

Billu: bolna to boht kch cahta hu madam sir..lekin phle ye boluga..JAI HIND MADAM SIR WLCM BACK..boht miss kiya apko..or apke jazbaat ko..

HM: phle to tum ye madam sir bopna band kro..ab hum is thane ke SHO ya kch bhi nhi hai..or na hi wardi me hai..or dusri baat humne bhi aap sbko boht miss kiya..umeed krenge ki agle ye 2hafte chain se guzrenge humare bina kisi hungame ke...

She said looking at KS...KS was feeling bad tha HM hugged everyone but not her...

KS: santu...tum or hassuu..mtlb madam sir,cheeta pj ammi sb ghr jaao humari night duty hai aaj ki thik...

PJ: lekin aap akele..?meera madam ko sath rok lijiye..

KS: nhi pushpa ji..meera ko khi jana hai hum hai yha aap sb jaiye..

Everyone: thik km jai hind..

KS: jii jai hind..

Everyone was going...HM turned back and see KS..who was.also looking at her..

After that everyone goes...KS started crying..she wanted to hug her bff her life..but she can't..she wanted to say her heart out what she had feel in these 3years...

KS: koi nhi karishma tu apni hassu ko mna legi..bss jldi se ye santu ki engagment khtm ho fir inko manane ka plan chalu kre hum..shiv ji madad kriyega humari..ab ap hi madad kr skte hai..

It was morning KS was in cabin...SS,HM,PJ,CC came in thana..

KS: aree aagye aap log..cheetah santu tum log kyu aaye mna kiya tha na humen..kl tum dono ki sagai hai ghr jao..

SS: madam hum sbko jbrdasti bheja gya hai..1ghante baaf shopping ko jana hai..isliye bola hai 1ghante me kaam nipta kr aao..

CC: ha na madam boht naa insafi kr rhe hai maa babu ji..

HM: cheete kaam kro na khtm..hum yha enjoy krne aaye hai tum log ke sath..bakwaas sunne nhi wese bhi 3saal boht kaam kiya hai abhi aram krne mila hai tum log bakwaas kr rhe..kaam kro apna jldi jkr bhagooo..

Everyone saw her with shocked race..that HM is fully changed she not that jazbaati Haseena Malik anymore...

HM: kya ase kya dekh rhe ho..jake kaam kro na..or pushpaaa...(pj glared her)..mtlb amma aap humare sath aaiye...

Everyone nodded and goes for their work..PJ goes with HM and KS called SS CC..

KS: santu cheete idhr aao..

CC&SS: kaa/kya hua madam koi kaam..

KS: hume tum dono ki madad cahiye..

SS: kis liye madam..?

KS: hassu ko manane ke liye..

CC and SS looked at each other..

KS: ka kroge madad tum dono?

SS&CC: ha ha kyu nhi madam hum taiyr hai apki madad krne ke liye..or hum to khud cahte hai apni dono madam's ko ek sath wapis dekhna..aap btaiye kya krna hai...

KS: to suno..............smjh gye?

SS: jii madam smjh gye humari engament ke baad sham ko sb ready rhega...

KS nodded with smile...and then they goes to there respective desks..after some time HM&PJ came...

HM: amma agr aap bura na mane to ek cheez ki permission cahiye thi..?

PJ: ha boliye kisi cheez ki permission cahiye apko..

HM: umm...ahhh..wo..wo hume ek br cabin dekhna hai..dekh skte hai..?

PJ was going to say something..but KS interupted from behind...

KS: jrur...apka hi cabin hai..isme apko permision lene ki jrurt nhi hai madam sir...

HM was happy and angry at the same time but she said nothing..and just signed PJ to come with her...she was goign but KS was standing in between...

HM: side hone ka ksht krengi aap..SHO Karishma Singh..

KS: jii..

She sided and HM entered in cabin with PJ...

Firstly she lloked her cabim carefully..and after that she goes to her desk...she was seeing everything wher her eyes catched a photo frame which was on desk...she looked at photo frame with teary eyes...PJ and KS was observing her carefully...PJ and KS was smiling..

Here HM was just gazing at PF she was happy..then she saw KS who was smiling...she wants to go and jus slap her and hug her bestie for everything she did..but still somewhere she also wants to see KS efforting to talk to her...

HM: chaliye amma santu or cheete ka bhi kaam ho gya hoga...chliye shopping bhi krni hai humne...

KS: umm..hass..mtlb madam sir kch baat krni thi aapse..2min milega..

HM: pushpa jii chaliye...

HM started to goo..KS hold her wrist and came in front of her...

KS: ek br baat sun lijuye fir jaha jaana hai jaiye..

HM: hume apki koi baat nhi sunni...

KS: haseena abhi hum ache se bol rhe hai or apko bhi pta hai agr hume gussa aaya to hum koi bhi gustakhi kr bethnge...

HM didn't say anything more and just stand there quitly...KS smilled seeing her and then started speaking...

KS:.........................

So that's it for today i hope you all had like it...

Thanks for reading...
We will see you in next one...
Till then bbye take care...
JAI HIND...✨