5. YOU ARE A VAMPIRE

Hey guys...

Enjoy this part...
......................................................................

She smiled at him excitedly and immediately went near the injured deer. She gestured him to come near them and when he did so, she put a hand on that deer's wound. She started to chant the spell...

Monami (While closing her eyes) - "Vulnera Sanentur"... "Vulnera Sanentur"... "Vulnera Sanentur"...!!!

And to his surprise, the wound started to heal. He was surprised that a witch who is merely 9 or 10 years old, has the mastery over this complex spell and she can also use it so easily... But what more surprised him was that, she's a Healing Witch... Rarest of the rare.

When she did that spell, her tattoo again glowed and this time... He noticed...!!! When she opened her eyes and turned towards him, he was just going to see her tattoo but she stopped him and said...

Monami (Getting away a little) - Aap kya kar rahe the abhi?

Karan (Curiously trying to touch her neck area) - Aapki gardan pe kuch chamak raha tha, main bas vahi dekhna chahta hu, bache.

Monami (Nodding her head in negative) - It's not a good manner. Aap kisi ladki ko uski permission ke bina hath nahi laga sakte...!!!

Karan (With an amusing smile) - Acha...!!! To agar aapki permission ho to kya main dekh sakta hu?

Monami (Without any delay) - NO...!!!

Karan (Smilingly) - Kyu?

Monami (Acting maturely) - Kyuki hum abhi tak dost nahi bane hai. Main aapko nahi janti hu aur na hi aap mujhe, to main aapko apna secret kyu dikhau?

Karan (Thinking for a second) - Hmm... To aap meri Girlfriend ban jao aur main aapka Boyfriend ban jaata hu. Fir to aap mujhe dikhayegi na?

Monami (Widening her eyes) - Hoo...!!! Aapne ye kyu puchha? Aap to mujhse kitne bade ho...!!!

Karan (Doubtfully) - Maine jo bola, uska matlab aapko samjh aaya?

Monami (Nodding her head cutely) - Meri jo nanny hai na, unka bhi boyfriend hai. Vo unse har roz milne aate hai. To ek din maine galti se unki baat sun li thi. I'm a very smart girl, Karan. Mujhe pata chal jaata hai.

Karan (Nodding his head while smiling amusingly) - Hmm... To aapko sab pata chalta hai... (After thinking for a while) To kyu na hum ek dusre se ek promise kare ke jab aap bade ho jaoge tab hum dono as Girlfriend and Boyfriend sath rahege, okey?

Monami (Narrowing her eyes) - Aap... (Realising something) Are ha... Aapki red eyes thi na, iska matlab aap vahi ho...!!!

His smile disappeared after listening this much. To confirm something, he asked...

Karan (Without any expressions) - Kon hu main, Monami? Bolo...

Monami (Casually) - Aap ek Vampire ho. Tabhi to aap mere bade hone tak aise hi young reh paoge na...!!!

Karan (In a surprised tone) - How do you know about my existence? And you're not even afraid of me...!!!

Monami (With a childlike curiosity) - To mujhe aapse darna chahiye?... (Confusingly) Par aap aisa kyu chahte hai? Mujhe aapse dar nahi lagta... (Extending her hand towards him) Kya hum dost ban sakte hai, Mr. Vampire? Agar hum ache dost ban gaye to main vo secret aapko bata dugi.

After listening this, the smile was back on his face. He bent towards her a little and said...

Karan (Smilingly putting a hand on her head) - Okey, done. To aaj se hum dono dost hai... (Suddenly hearing something) Magar aapko abhi ghar vapas jaana hoga. Ye jagah aapke liye khatarnak hai, bache. Chalo, main aapko aapke ghar tak chhod deta hu.