Chapter Thirty Two

Bela: Meri shaadi?

Mahir: Haa Bela. Manta hu ki tumne recently itna kuch face kiya hai lekin its high time you need to get married. Tum kab tak aise akeli rahogi? I mean ham sab tumhare dost ban sakte hai lekin u should have a life partner jiske sath tum apne saare pain and affection share karo.

Bela: Mahi tum chahte ho mai shaadi karu?

Mahir: Of course Bela.

Bela: Thik hai. I will think about it. Mai shaadi karungi lekin abhi nahi. I need some time before.

Anu: Of course Bela. I am so happy that you told yes. (To Mahir) Mahir hame jaise hi Bela bolegi that she is ready, ham Shekhar se baat karte hai.

Mahir: Haa bilkul. Bela i didnt expect that you will agree so soon.

Bela just fakes a smile. After breakfast, Mahir and Anu take plates and leave. Bela lies on the bed and thinks, "Mahir tumhare khushi ke lie maine apne aapko barbad hone diya hai... Ye shaadi toh kuch bhi nahi. I need time. Mujhe ek bar yakin ho jaye ki tum dono sath me bahut khush ho, I will say yes."

That day, Mahir and Anu go out for shopping and return with hands full of bags.

Sumitra: Arey Mahir... Itne saare shopping kis lie?

Anu: Dekhiye na Maa ye toh maan hi nahi rahe the. Poora dukan khaali karke le aaye hai. Ab aap hi batao Honeymoon ke lie itni shopping ki kya zarurat hai?

Bela: Of course zarurat hai Anu. Ab Mahir tumhe jaise dekhna chahta hai waise tum usi time toh dikhogi. Uske lie itna shopping toh banta hai!

Anu: Tum toh apne dost ko hi support karogi! Mai tumhe acche se janti hu.

Bela giggles. Mahir then takes Anu inside their room and then both start packing for the trip. Bela reluctantly goes to their room and knocks it. Anu looks at her and smiles.

Anu: Bahar kyu khadi ho Bela? Andar aao na.

Bela: Haa Anu.

Bela goes inside and sits on the couch.

Bela: Wo kal tum dono nikloge ghoomne aur fir 10 days tak wapas nahi aaoge toh mai sochi tum dono se thodi baatein kar lun.

Mahir: Tumne bahut accha kiya. Infact ham dono bhi soch rahe the that packing khatam hote hi ham tumhare sath baat karne ayenge.

Bela fakes a smile. Mahir and Anu sit beside her and they start talking randomly. They gossip for sometime but then Bela goes back to her room and locks it.

Bela's eyes are soon filled with tears.

Bela thinks: Nahi dekh paa rahi hu unhe ek sath... Mujhse nahi ho raha hai. Ab mujhe ehsaas ho raha hai ki maine Mahir ko kitna dukh pahunchaya aur use kitna tadpaya. I hate myself. I am really begging you God. Please is ek bura sapna banado aur mujhe mere Mahir wapas dilado.

Bela is sobbing very badly but very silently so that none hears her. She curses her fate and her childish nature.

Bela thinks: Maine mahir ka dil toda tha... Bechara wo kitna kuch face kiya hoga mujhe Vyom ke sath khush dekhke... He really cares for me even now warna wo mere lie itna sab kuch nahi sochta... Mahir tum mujhse shaadi kyu nahi kiye? Tum karoge bhi kyu? Maine tumhe khud reject kiya hai na? Tum mujhe uss bat ke lie maaf kar sakte ho lekin tum use kaise bhool sakte ho. I wish maine sahi rasta chuna hota... I wish wo saare bachpan wapas aata! I hate myself... I hate my life!

Bela wipes her tears and washes her face so that none gets to know she was crying. Next day, Mahir and Anu leave early in the morning to the airport to go to Goa. But before going, they assure Bela that whenever she wants to speak to them, she can call and she need not think about the time she is calling.

Bela thinks: The very thought that you both will be together and alone is killing me from inside. How can I call you both? I dont want to become an obstacle between you two. Agar mere Mahi khush hai toh mere lie wahi bahut hai.

Mahir and Anu reach Goa and settle down in their room. Anu is surprised to see the view from the room. They both change and go to beach to have fun together. Mahir and Anu have a really nice time and enjoy their trip to the fullest. But here Bela is slowly and slowly getting irritated and angry thinking about them. She cannot even digest when Anu's matter comes in the home.

Like this, 10 days pass and Bela decides to take revenge on Anu for snatching Mahir from her.