part 7

N " well this game is fun,  jo bhi Ho "

M " aakhir idea kiska tha "

Nv " okay ab aage continue kare
Is baar main spin karungi dekhna nandni famsegi is baar "

N " over confidense "

Navya spin the bottle,  bottle spinning and speed getting slow all they are looking at bottle and when bottle stopped the head was navya side and the base was nandni s side.

Nv " no ye kya ho gyaa,  nandni nahi "

N " heheheheh fans gayi na
To navya ka dare ye hai ki navya ko dudh pilana hai manik aur cabir ko "

Nv " bas Main to bewajh dar gayi thi ye to bahut easy hai,  manik kitchen kaha hai fridge me dudh hai na. "

M " that side "

N " relax navya puri baat to sun le
Tu dudh pilayegi lekin bina Glass ke "

Nv " haan to theek hai manik aur cabir jug se peelenge "

C " yaa no problem "

N " are cabir tum itni jaldi me kyu ho
Navya dudh pilayegi matlab,  apna pilayegi.  Apne boob's se "

Nv " kya nandni ye majak hai na "

N " no navya ye majak nahi hai baby
Dekho navya Agar manik aur cabir mna bhi kare than you know better kya karna hai and If you wanna back out to you know very well haar jaogi tum and fir punishment me main Ho sakta hai kuch is se jyada khatranak punishment de du "

Nv " theek hai Main karungi "

C whispered " well manik ghabrana kya yahi to ham chahte the,  dono hee Hot hai "

M " yaa cabir you are right but thoda Show off karna banta hai, show of Ho gya let's suck "

Navya get up and goes to manik and cabir,  they are sitting on the couch, navya s milky boob's are looking tight.
She sit between manik and cabir and nandni who is in only panty sitting another side infront of them and watching them,  she is more excited her body hair responded and erected,  nandni also feeling  a vibration in her body while boys are buys with navya.
Cabir is behind navya and manik at front,  she take his hand on manik s hair and grab his hair and lean him on her brest,  she put her nipple in his mouth while cabir is taking his hand on her stomach from back.
Manik is sucking her boob's while cabir rubbing her fingers on her belly, other side nandni get horny to see this while boys playing with navya.
Navya start enjoying and she sit on cabir s Lap on his underwear at his straight penis, manik is sucking her boob's and she moaning. Cabir giving massaj with his hand on her 2nd boob .
All the get down from sofa , navya in between them and both manik and cabir now sucking her boob's , licking her nipples.
Other side nandni take her hand between her legs and giving massaj herself. She moving her finger on her black panty and rubbing slowly slowly.
No one noticed nandni because they are focused on navya.
They sucking her boob's desperately, and both they take their hand between her leg , moving hand on her thigh.
Navya getting goosebumps in her body she feel vibration, sensation in her body.
Her breathing getting deep and manik and cabir take their hand on her panty and moving,  they start rubbing on her panty slowly slowly,  navya grab their hair with her hands.
Nandni take her hand inside her panty but than she stop herself.

N in her subconscious " manik and cabir ke hote hue Main khud karu maja nahi aayega,  navya akele akele maja kar rahi hai. Par aise game ke beech me main kuch karungi to mera impression kharab padega lagta hai wait karna padega mujhe thoda but pahle inko rokti hu task to already pura Ho gya hai  "

Manik and cabir still sucking her boob's, Navya feeling horny now but nandni stop them.

Nandni : are bas bas sara hee piyoge kya,  dare to ho gya navya.
Lagta hai navya ko dene me kuch jyada hee maja aa raha hai.

C in his mind " are yaar ye nandni ne kyu rok Diya , aisa lag raha hai jaise kisi ne niwala chheen liya Ho munh se "

M in his mind " Sher ke munh se shikar chheen liya nandni is baar tumhara hee shikar hoga "

Navya in her mind " haaye kitna maja aa raha tha nandni ne beech me rok diya is baar to tu gai nandni "

N" navya wapas aaja ab game continue karte hai "

Manik and cabir leave her and she get back at her seat.

N whispered in her ear "  bahut acche se dudh pilaya hai tune dono babies ko "

Navya gave her a scared look

Nv  whispered in nandni s ear " hamne to sirf dono ko pilaya hai but agar tu fans gayi na to tera to Main bhi piyungi,  tere to vaise bhi mujhse chhote hai,  na sirf piyungi tu dekhna tere sath kya kya karungi "

N " tu mujhe dara rahi hai "

Nv " hehehehehe "

M " game continue kare "

To be continued