PART 13 ( Bandhav & Bondita's Wedding..)

Main karunga isse vivaah ... Comes a voice behind them and when they turned around they saw bandhav with his goons standing...

Main thamunga iska haath..said bandhav looking at bondita with dirty looks...

Lekin maalik aap nahi jaante hai ki isne kal raat... Trying to say one of the villager but  bandhav interrupted him..

Mujhe usse kuchh lena dena nahi hai.. Mujhe bas bondita chahiye... Said bandhav..

Anirudh freed his hand and comes in front - wo tumhare saath nahi jayegi.. Wo mere saath jayegi..

Bandhav shouted -or ye bolne waale tum hote kaun ho...

main uska pa... ( but stops) toh thik hai usse hi puchh lete hai ki wo kiske saath jana chahti hai... Said anirudh which shocked bandhav as he knows that bondita never comes along with him..

Anirudh- bondita Maine jo galti ki hai wo main maanta hu lekin abhi dimaag se sochho or please sahi nirnay lo or mere saath chalo.....

Bondita thinks for sometime and says- main bandhav babu ke saath jaane ke liye taiyaari hu ( which shocked anirudh but brings a evil smile on bandhav)..

Anirudh- bondita tum ye kya bol rahi ho.. Tumhe samajh bhi aa rha hai ki kya bol rahi ho.. Tumhe mujhse koi matlab nahi hai na lekin tum apne baare me toh socho.. Kyuki tum bhi jaanti ho ki ye kaisa insaan hai...Abhi bhi samay hai Chalo mere saath..

Bondita in a low tone - jaisa bhi ho aapke jaise dhokha nahi dega na....

Anirudh- bondita ... Nahi tum mere saath chalogi....

Bandhav shouted - aeee meri hone waali patni ko le jaane waale hote kaun ho tum...
And holds bondita hand and says- main tumhe apne saath abhi hi ghar le jaunga or parso humari shaadi hogi dhum
dhaam se....

And with this bandhav pulls bondita with him  while anirudh tries to stops them but failed as bandhav already left from there...

-------------------------------
-------------------

Here bandhav reached at his haveli and told his family about that he and bondita loves each other but after her kaki's death villagers are going to throw her out as nobody was with her so he took her with him and now they wants to marry..... But his brother and father seems little unconvinced with his story because bondita was not saying anything and was standing still without any expression but left this thought for his son and brother's happiness..

Bandhav- maa le jaa apni bahu ko kamre me or achhe se rakhna.. Koi takleef nahi hone chahiye ise..

Surili - haan haan aakhir meri bhi toh bahu hai ye... Ek dam chand ka tukda laaya hai tu.. And takes her with her to the room for
rest..

Here bandhav alerted his goons and told him to guard his house as he knows that, that man ( anirudh) will definelty do something to snatch his bondita...

-----------------------------------

There, anirudh comes back home and straightly goes to his study and was crying when suddenly somnath enters his study..

Somnath- dada dada kya hua hai aap aisi kyu ro rahe hai.. Or aap kal raat kaha the...

Anirudh while sobbing- som bondita... Bondita som.. Usse..

Somanth tensely- kya hua bondita ko dada.. Wo thik toh hain na..

Anirudh told him everything and also ask to do something to save his bondita from that characterless man...