Chapter 19

Scene starts from abhi comforting akshu as she got to know about anaya's intention.
Abhi: akshu meri baat suno agr anaya kuch kre gi to hum yeh recording suna dien.. Hum usse neil or aaru ko alg krne ka moqa hi nhi dien... Humien bss us or nazar rkhni hai...
Akshu: abhi plzz aaru ko main or suffer krta nhi dekh skti wo already itna seh chhuki hai... Ab is bar uske saath kuch hua to mujhse bardasht nhi hoga... Behn hai wo meri.. 2 baar toot chuki hai wo... Ab or nhi plzz..
Abhi: akshu neil aaru ko kbhi nhi chore ga tumhe is pe to trust haina...
Akshu nodded. Hu hugged her amd she hugged him back.

Neil's room
Neil was checking some e-mails and thats when he got a call from aarohi. He picked up the call immediately.
Neil: hello my love...
Aarohi: kiya hua bara piyar araha chamgadar ko mujh pr?
Neil: ab tumhe kiya pata yeh chamgadar tumhare liye kitna pagal hai..
He said as aarohi laughed.
Aarohi: kitne cheesy ho na tum..
Neil: sirf apke liye meri jaan..
Aarohi: acha bss bss batao kiya chll rha ghar mien? Sb theek haina? Akshu kesi hai??
Neil: sb kuch bilkul theek hai... Ghar mien guess kro kon aya hai?
Aarohi: kon?
Neil: anaya..
Aarohi: anaya? Wo tumhari college bestfriend?
Neil: hn wapis agayi wo finally...
Aarohi: are wah.. Phir to boht khush ho ge na tum...
Neil: hn of course... Btw dawai li tumne...
Aarohi: umm....nhi...
Neil: uff kiya kron main tumhara aaru.. Kiyun nhi li dawai tumhe.. Pata hai subah se tabiyat kharab hai...
Aarohi: acha acha main abhi le leti hun...
Neil: nhi main abhi tumhe video call krrha hun mere saamne lo gi dawai tum...
Aarohi: acha baba theek hai..
Neil video called aarohi as she picked it up...
Aarohi: ji to farmaiye kia hukam hai apka...
Neil chuckled.
Neil: chlo abhi dawai khao mere saamne..
Aarohi ate her medicine infront of him making weird faces making him laugh.
Neil: kia hua meri baby ko?
He said teasing her as he knew she was irritated.
Aarohi: kitne bure ho na tum... Baat hi nhi krni mujhe tumse..
She said and declined the call.
Neil: arey arey.. Im soorry.. Lo hogyi naraz phir se.. Ab rat main hi mana pare ga mujhe isko.. Waise jaisi bhi hai hai to meri jan hi na... Main tumse jitna mrzi larlon.. Meri larayi main hamesha tumhare liye care hoti hai.. Ab wo alg baat tum wo smjhti nhi.. Jitna piyar main tumse krta hun or jo bond mera tunhare saath i promise i will not let anyone ruin it.. But pata nhi subah se ajeeb si feeling arahi hai jaise kuch bura hone wala hai... Hey bhagwan plz aarohi or mere relationship ko kuch bura hone na dena... I don't want to upset her more.. Pehle hi apne past ko lekr itna ghabra jati hai.. Usko kese comfort krna hai wo sirf main hi janta hun and i hope wo kbhi bhi ab apne past ko lekr na roye...
He said and continued his work..
After sometime anaya came to his room.
Anaya: Neill!!!!
Neil: are are kiya hogya itna shor kiyun krrhi ho...
Anaya: yrr main bore horhi hun chlo na mall chlte hain...
Neil: lekin..
Anaya: lekin wekin kuch ni.. Plz naa chlte hain main boht bore horhi...
Neil: acha chlo chlte hain but 10 bje se pehle pehle ghar wapis ana hai abhi 7 bj rhe hain..
Anaya: hn.hn theek hai tum utho to Atleast...
They went downstairs and informed the elders.
Akshu: neil 10 bje se pehle pehle waapis ajana..
Neil: okay bhabhi... Chlo...
They sat in the car and neil drove towards the mall.

At the mall
Neil forgot that he has to call aarohi to say sorry and was juat enjoying with anaya. They were currently going to eat something as they enjoyed doing shopping and roaming around the mall. They went home at 9:50 as per they had the time to enjoy.

In the car (10 P.M.)
Anaya: mujhe to boht maza aya neil.. Itne time baad hum donon ne time spend kiya na..
Neil: hn mujhe bhi boht maza aya...
They chi chatted and reached home. Everyone were eating dinner. They asked them for dinner.
Neil: nhi bhai hum kha kr ayien hai.
Anaya: hn abhimanyu hum kha kr ayien hain ab mien to sone jarahi hunn...
Akshu: acha neil ab jao or jakr aram kro thak hogye ho ge subah k uthe hue ho.. Hospital bhi gye the...
Manjirii: hn or anaya beta ap bhi jao rest kro..
They both nodded and went upstairs chi chatting. Akshu look towards abhi with a consered look. He just nodded his head in assurance.

Neil immediately slept after voming back as he was tired.

Night 11 P.M. (Goenka house)
Aarohi was still waiting for neil to call her lying on her bed. She was very upset and her fever was going up. She was about to sleep but then she felt down. She whinned as she knew it was time for her red days. She went towards washroom and wore her pads. It wasnt even a hour when her cramps started killing her. She thought to go to kairav as after neil only he can comfort her during her red days and she was very angry with neil. Its jist she cant live without him and he didnt even called her. She is very sensitive with him. She somehow got up and went towards kairav's room. She entered and saw kairav awake and he was doing his office work.
Aarohi: bhaiya...
Kairav looked at her and saw tears in her eyes. He got up and hugged her.
Kairav: kia hua kyun ro rhi hai tu?
Aarohi: bhaiya peroids...
Kairav: idher hi so ja tu mere saath... Painkiller li tune?....
She shooked her head as no. He sighed and made her eat the painkiller and she slept hugging him. In her red days aarohi has very bad cramps in first two days.. And the third day her craps are reduced but still they dont go... Her cramps are actually very worse and she gets hella irritated in her red days. She just need cuddles and rest. And kairav thought not to send her to hospital tomorrow and he also slept hugging his little sister.

TO BE CONTINUED....
TARGET FOR NEXT CHAPTER: 35 LIKES AND 5 COMMENTS