Chapter 4

They came out of each other's embrace. Nandini had completely forgotten that Fab 4, Navya and Aryamann were hiding in Chacha-Chachi's room.  Nandini became anxious. She had to figure out how to divert Manik's attention because she knew that this noise was made by one of them. 

Manik : What was this noise about? (Pointing towards Chacha-Chachi's room) Lagta hai uss room se aayi hai. Mei abhi jaakar check karke aata hu.

In Chacha-Chachi's room

Mukti : (In a panicky voice) Manik toh yahi aa raha hai guys. Ab? 

Aryamann : Agar Nandini ne usse nahi roka toh woh hum sabko dekh lega. Fir hum usse kya kahenge? 

Navya : Arey, Nandini kuch kar legi. Tumlog tension mat lo.

In the living room 

Nandini had to think of an excuse quickly. She went and stood in front of him.

Nandini : Nahi.. Nahi.

Manik : Arey, kya nahi? Aur tum yeh mere saamne aakar kyu khadi hogayi? Let me go and check na. Nandini : Manik.. Lagta hai koi billi hogi. Chodho na. 

Manik : What chodho na? Kahi koi chor ghuss gaya hoga toh? I need to go and check.

He was about to go towards the room again. 

Nandini : Manik, ab mujhse zyada woh chor tumhare liye important hai? 

She made a sad pout. Manik smiled at her antics. He cupped her face. 

Manik : No baby. Main bas check karna chahta tha. Tumse jyada mere liye aur koi important nahi hai. 

She removed his hands from her face.

Nandini : Rehne do. Ab yaha kyu khade ho? Jao na. Woh chor tumahara wait kar raha hoga. Mujhse jyada toh ab woh tumhare liye important hai. 

She faked anger and turned her face to the other side. Manik grabbed her hand and turned her around. She collided with his muscular chest. Her hands were on his shoulders and his were on her waist. He looked into her eyes with all the love he had for her and said 

Manik : No one else can ever be more important than you. And never think of or say that, ever again. You mean the world to me, Nandini. Tumhare bina jeene se toh better hai ki mai mar...

Before Manik could speak ahead Nandini placed her hand on Manik's mouth.

Nandini : Manik.. Don't you ever say something like this again. Manik, you're my life. And I can't even think of living without you.  

Manik cupped Nandini's face, kissed her forehead and hugged her tightly with her head tucked under his chin. 

In Chacha-Chachi's Room 

Cabir : Navya, yeh sab tumhari galti hai. Yeh kya kiya tumne? Agar Manik yaha par aa gaya hota aur usse pata chal jaata toh Nandini ka pura plan fail ho jaata.

Navya : Sorry vo galti se gir gaya.

Cabir : Galti se matlab kya? Tum dekh kar nahi chal sakti thi kya? 

Navya : Arrey.. do you think I have eyes behind? Mujhe kya pata tha ki woh gir jayega.

Mukti : Guysss.. Stop fighting. Aise time pe bhi tumhe fighting sujh rahi hai. We need to figure out something warna agar Manik yaha aa gaya toh Nandini ka pura plan chop ho jayega.

In the living room

They broke the hug. In an attempt to get Manik out of the living room so that Fab 4, Navya and Aryamann could leave her house, Nandini said something she wouldn't have otherwise. 

Together Hamesha❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें