18.

(Nandini's outfit in the media box.)

Nandini kept the lasagna on the dining table. The door bell rings. Nandini opened the door to find Manik smiling at her. Nandini crossed her arms above her chest and lean on the doorframe.

Manik- Hello?

Nandini- Aapko pata hai hume kaisi feel aa rahi hai....

Manik- Kaisi feel aa rahi hai aapko???

Nandini- Like typical married couple.

Manik- Aur wo kyu???

Nandini- You know. Wife apne husband ke liye khana banati hai. Jab husband office se ghar aata hai toh uske liye door open karna.

Manik- Aap ne humare liye khaana banaya hai???

Nandini- Hum bore ho rahe the toh socha kyu na dinner bana le. I hope you don't mind.

Manik- Princess, you are my fiance. Aapko har cheez ke liye humari permission lene ki zaroorat nahi hai.

Nandini- Aapse permission maang bhi kaun raha hai. Hum toh bas aise hi bol rahe the.

Manik- Aapki arrogance abhi tak kam nahi hui.

Nandini- Aur hum hone bhi nahi denge.

Manik- Dekhte hai. Philhal kya hum andar aa saktehai?

Nandini then realized that Manik is standing outside.

Nandini- Oops!! Come...

Manik came inside and closed the door.

Manik- Hum fresh hokar aate hai.

Nandini- Hmm...

Manik went to his room to freshen up. Nandini got a call from Mukti so she sat on dining table and started chatting with her. Manik came out of his room. Nandini cut the call.

Manik- So kya banaya hai aapne????

Nandini- Lasagna.

Manik settled down.