Epilogue

There were preparations going on in the house.

Shristi: bhai....yeh yahan pr phool kam hain...zyada lagaye...

She was running here and there when sameer stopped her.

Sameer: arey yar araam se....itna bhaag kiun rhi ho....

Shristi: yar tum na mujh se baad mein baat krna...abhi mein bohot busy hoon...guests ane hi wale ho ge..

Saying this, she left.

Sameer: yeh larki bhi na...kisi ki nahi sunti...

------------------

A woman was chasing the little boy.

Preeta: ayaan...ruk jao...nahi tu mumma ghussa ho jaye gi...

Ayaan collided with another woman.

Ayaan: dadi,,dekhiye na mumma mujhe zabardasti wo kapre pehna rhi hain...

Rakhi: beta...aaj aap k mom dad ki party hai na...tu aap ko tu sab se acha lagna chahiye na....

Ayaan: yess..

Rakhi: theek hai...phir mere saath aao, mein aap ko ready krti hoon...

Preeta: mein isi tyaar kr deti hoon..aap kiun pareshan ho rhi hain..

Rakhi: koi baat nahi beta...tujhe bhi tu tyaar hona hoga na...tu ja aur ache se tyaar ho...

Preeta smiled and left..

She came in her room and saw a dress placed on bed with a note.

Hi beautiful, yeh dress pehn lena shaam ki party k liye..bohot khoobsurat lago gi...wese tum tu ho hi pretty but yeh color tum pr bohot acha lage ga...

- karan

She smiled and wore that dress along with jewellery and wore the necklace he gave to her on their wedding day.

Her look:

She went down and saw karan already standing there

She went down and saw karan already standing there. He gave her his hand and she smiled. They walked together and karan took her on stage.

Karan's look:

Karan: good evening everyone, aap sab ka bohot shukriya k aap log yahan humari khushiyon mein shaamil hone k liye aye

Everyone clapped.

Karan: aaj mein apni wife, jo k meri sab kuch hai...ek achi dost.....ek achi wife...ko kuch kehna chahta hoon....

He looked at her and she smiled.

He took her hands and said: Preeta Karan Luthra..meri best friend...mera sab kuch..I love you...tum tu meri life mein shuru se hi thi...but jab tum meri wife ban k mere life mein ayi....you changed my world. Meri life ka bas ek hi maqsad tha...keh kisi bhi tarah tumhe khush rakhoon...tumhari har choti si choti cheez ka khayal rakhoon...tumhe har wo cheez doon jo tum deserve krti ho...tum meri life mein roshni ki tarah ho...jab aas paas hoti ho....tu sab kuch acha hota hai...lekin jab tum nahi hoti....tu meri life mein andhera ajata hai...samajh nahi aata k kya krun...lekin ab tum mere paas ho..tu kisi cheez ka dar nahi...now that you're with me, everything will be fine

He bent down and kissed her hands.

Karan: Happy Anniversary, babydoll...

Preeta was overwhelmed by his words. She smiled and said: Happy Anniversary to you, handsome.

They hugged each other and everyone clapped for them.

Shristi: kitne khush hai na dono saath mein..

Sameer: haan....aisa lagta hai jese yeh ghar phir se jeene laga hai...is ghar ki khushi in dono se hi juri hai...

They broke the hug and everyone danced as a couple.

Karan: kesa laga yeh sab?

Preeta: bohot acha hai..

Karan twirled her and back hugged her.

Karan: ab sirf mein aur tum ho ge preeta...mein aaj bohot khush hoon..

Preeta: thank you karan, mujhe dobara se zindagi jeene ki umeed dene k liye..nahi tu mein...

Karan twirled her and pulled her close.

Karan: chup,,,ab aur kuch nahi...ab koi  gham tumhaare paas nahi aye ga...kiun k ab mein tumhaare sath hoon..

Preeta smiled.

Preeta: I love you..

Karan: love you too...

They stopped the dance and everyone praised them.

Shristi came towards them.

Shristi: I'm so happy for both of you..aap dono isi tarah khush rhe aur ek doosre k saath rhe..

Karan: thank you...

Ayaan came towards them and said: Happy Anniversary mom, dad

They both laughed and hugged him.

Preeran: thank you, love..

They broke the hug.

After some time, the party ended and preeran were in their room.

Preeta was standing infront of mirror when karan back hugged her.

Preeta: karan, tumhe koi aur kaam nahi hai kya?

Karan stroked his finger on her face and neck. She blushed and smiled. He smiled seeing his effect on her.

Karan: tum ab bhi nahi badli preeta..

Preeta: mein badalna chahti bhi nahi hoon..karan..

He smirked and kissed her neck and she held his hands tightly.

Preeta: karan, mujhe jane do.

Karan kissed her shoulder and said: tumhi ne kaha tha k tum badalna nahi chahti...

He turned her and pulled her close. She clutched his shoulders and closed her eyes.

He came close to her, caressed her face and whispered.
She held him tightly feeling him.

Karan: yehi tu kaam hai mera, babydoll..

He held her hands and said: aankein kholo preeta...

She opened her eyes and smiled.

Karan: I'm yours, forever.

She smiled.

-------------------

Preeta's Pov:

Yeh thi meri aur karan ki kahaani, jis mein khushiyon k saath gham bhi thay, lekin kehte hain k agar do logon ka milna likha ho, tu unhe koi bhi ek hone se nahi rok skta...aur mein aur karan tu ek doosre ki bhagya mein likhe hain...tu koi kese hume door kr deta..

Phir milte hain kisi aur waqt, kisi aur kahaani k saath..tab tk k liye, bye

With love,
Preeta.
--------------------

Do leave reviews 🙂