Worried..

Hope that u all like the previous part...Aur hindi english mix ko jel lena...,😁😁
So here we go...

Kaha the hum...🤔🤔🤔
.
.
Ha yaad aaya... knock knock hua tha...😂😂😂

Dono apni sense mein aa gaye...aur dusri direction mein dekh ne lage...

Again knock knock....

Purvi :- hum dekhte hai...and she goes towards the door...

Here...Vir was standing... quietly..

Vir in mind :- yo manne kya ho raha hai... kyu iski taraf khicha chala ja raha hu...🙄🙄🤔...uske aise chhune se kyu mujhe 440 watt k jatke lagte hai...???

And he looks at her....

Purvi was standing at the door....and talking to someone...

Vir :- yo kis se baat kar rahi hai....ise to hindi bhi thik se na aati...to ye angreji mein kya bad badaye ja rahi hai...🤔🤔...he goes near her and stands behind her....
(Are pehle shirt to pehen lete....hyyy besharam 😁😁😁😁)

Purvi was talking to one lady....

Vir :- bawari k hua....k baat hai..??

Purvi looks behind :- mukhiji ye pata nahi kon hai...kabse kuch bol rahi hai...hume to kuch samajh nahi aa raha 😩...aap hi baat kijiye na...

Vir :- ruk mein puchta hu...

And as they both faces the lady....she was flat...her eyes were open wide and stuck on Vir...
(Bola tha ki shirt pehenlo...par na...humari kisko sun ni hai...ab aap log to suno meri baat aur yaha pe khade mt raho...chup chap story pe dhyan do...😂😂)

Vir :- yes how can I help u...??

She was looking at vir without blinking....

Purvi notices and pulls Vir back....and looks at her with angry glare...😒😒😒😒

Purvi :- ye kya hai...sharam varam hai ki nahi....??

Vir :- ab meine k kiya...??

Purvi :- shows her hand and moves up n down in front of him...Ye dekhiye....bina shirt k khade hai...aise koi darwaze pe khade rehta hai...???😑😑😑

Vir looks at himself... without shirt and sees at purvi :- ha to isme k kharabi hai...??? He noticed the JALAN..in purvi's eye...and a angery glare towards the lady...

Purvi :- kya isme kya kharabi hai...kuch kharabhi nahi hai...ek kaam kijiye ga...pure honeymoon mein bina kapdo k hi rehna...😑😑😑

The lady was standing at the door...and she was listening the conversation carefully....she just understand only one word... HONEYMOON... and makes a sad face...(dil k Arman aasuo mein beh gaye...😂😂😂😂)

Purvi gives him t-shirt :- ab ye pehen lijiye aur ja k baat kijiye ki kya kaam hai usko...??? She goes in bathroom...😑😑

Vir wears it and turns towards the door...but the lady was not there....

Vir :- ab yo kaha gayi..???

Vir looks out but she was not there....he comes back in room..

Purvi was in bathroom...he sits on bed...and switch on the tv...
After sometime purvi comes out...her hair was wet...water is dripping from her hair....she was coming with rubbing her hairs with towel...Vir was looking at her...she was looking pretty...

Vir's eyes were stucked on her...she stands in front of mirror...and Vir's eyes were on her....
(Hyyy...kitna tadta rehta hai ye banda....sharam varam hai ki nahi...pr sharam kahe ki woh to apni biwi ko tad raha hai...🤣🤣🤣🤣)

𝐏𝐚𝐭𝐡 𝐎𝐟 𝐃𝐞𝐬𝐭𝐢𝐧𝐲 (Slow Updates - Under Editing)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें