Part 42

Previous part padh ki shayari padh kya laga...shock??

Here we go....

Vir was shocked...and yes frustrated too, bcoz he found yogi was sitting at passenger seat...he takes his seat and looks at purvi from glass...he gives a look to her..she smiles but he ignores her...

Vir :- yo le yogi...(gives a bag)

Yogi :- issme kya hai bhaiya...

Vir :- ice cream hai...(he starts the car)

Yogi :- are wah...kya baat hai...(he takes out but there were only three cones..) bhaiya issme to sirf teen hi hai...aap ka..?

Vir :- na..manne mann na hai...aur waise bhi manne sugar hai to jitna mithe se dur rahu utna hi achha...(he says this giving look to purvi)

Yogi gives ice cream to anjali and purvi...purvi senses that he doesn't like that she moves to back seat....

Purvi :- nahi...hume nahi khaani...

Anjali :- are aise kaise...dekho tumhari mann pasand hai...aur jethiji itne pyaar se laaye hai to kha lo na...

Purvi takes it...and a mischievous smile on her face...they were enjoying their treat, anjali notices something..

Anjali :- purvi tumhare gale pe ye Nishan kaisa...(li'l bit was visible)

Purvi :- kaha...

Anjali :- are ye...kaan k pass, dekho yaha, laal ho gaya hai...

Purvi :- (touches there and remember that vir bitted her ) ye, ye machhar k katne ka nishaan hai (looks at vir, he was shocked)...are bhabhi woh na kamere mein bohot bade bade machhar hai....pata nahi kaha se aa jate hai...mein to khidki bhi bandh rakhti hu...aur to aur bohot kaant te hai...(this time vir coughs)

Yogi :- are bhaisab...aram se kya hua...(anjali) paani do...(to vir ) ye lijiye paani pijiye...

Vir :- na...mein thik hu...

Purvi controls her laugh...she was continuously looking at vir but he ignored her...

Purvi :- bhabhi aap na sach keh rahi thi...bohot garmi lag rahi hai...mujhe to pasena aane laga...

She opens window...and she moves her hand holding handkerchief slowly on her neck...and wipes it... seductively...vir looks at her... She winks at him...he tries to focus on driving....she bites her lower lip...he was not able to concentrate on driving...he opens the first button of kurta.. as she notice that anjali fall sleep and yogi was busy in phone...she takes out her handkerchief and giggles in his ear...he glares at her...but she makes fun and tries all possible way to seduce him...his patience was at now on peak..

Vir :- yogi...ek kaam kr tu gaadi chala le...

Yogi :- kya hua bhaiya....aap thik to haina...

Vir :- ha...bs sar mein dard ho raha hai aur kamar mein bhi..

Purvi :- (concern) aapne nashte k baad dawai li thi...??

Vir :- na...maine shayad na li...

Purvi :- aapko to kisi ki sunn ni hi kaha hoti hai...apna khyaal rakhne mein kya takleef hai aapko...kyu itni laparwahi karte hai...hume to samajh hi nahi aa raha...aap se samajhdar to bachhe hai...agar unhe ek baar keh do to woh bhi samjh jate hai...pr aap hai k koi fark hi nahi pada...aapko kaha padi hai hum sab ki...ha, aapko to aapke Mann ka karna hota hai....