Part 35

I am really very sorry for late updating....So I have decided that, I will upload some parts only on PURVIR and I will try to update next parts ASAP....so now let's continue....

Vir moves towards the door....he looks back she murmuring and doing packing....he smiles and locks the door...she thought that he left....he goes near her and stood behind her...

Purvi (low voice) :- kroorsingh kahi k....har waqt gussa naak pe rehta hai...pata nahi kya ho jata hai...kabhi itne achhe achhe bante hai k maano unke jaisa koi nahi aur kabhi to khadoos...nahi nahi maha khadoos....pr ek baat to hai inke jaisa koi nahi....pr ye gaye kaha....(she turns...vir was standing there with his hands back and a small smile on her face) ab....ab...aap, aap to naak chada k chale gaye they na...to ab...mtlb k aap kb aaye...

Vir :- kisne kaha k mein gaya tha...mein kahi na gaya...mein to darwaza bandh kr ne gaya tha...pr yo bata k tu k bad bada rahi thi...hmmm

Purvi :- hum...hum kuch nahi bad bada rahe...hum to apna samaan pack kr rahe the....

Vir :- achha to tu packing kr rahi thi hmm...( He holds her ear...) Nautanki....meine sab sun liya...k ha...mein tanne khadoos dikhta hu...??

Purvi :- ahhh...aaa...mukhiji kya kar rahe hai, mukhiji hume dard ho raha hai.

Vir :- jhuthi...koi dard ward na ho raha...ek number ki nautanki hai.

Purvi :- are are pr chodiye to sahi...hume sach k rahe hai...hume dard ho raha hai... mukhiji pljj....

He leaves her ear....

Vir :- le chor diya....tu pehle ye bata k itna chikh ne ki k zarurat thi ha....

Purvi rubs her ears :- to hum kya karte....aapne Kiya bhi to aisa...to hume dard hua to hum chillaye...

This conversation was heard by two persons....who were passing from there...they stop bcoz they heard her screams....they started wishpering and giggling....

Purvi heard some noise and goes to door nd opens it..

Purvi :- are maa, anjali bhabhi aap...aap yaha...kuch kaam tha aapko??

Anjali looks at purvi from top to bottom and then sneaks inside....and sees that vir was standing there and clothes were spread on bed....as she was smiling and was curious to know what happened...vir looks at her and raised his brows...and instantly looks back at purvi....

Anjali :- are woh....woh hum yaha se gujar rahe the, to tumhare chikhne ki awaz suni...

Pd :- k ho gaya....ha...
She asked her while smiling and as she wanna to hear something else but her smile vanishes as vir came....

Purvi looks at him and then pd :- woh to aap apne bete se hi puchh lijiye k kya hua tha....while rubbing her ear

Vir gave look to her :- batau k hua...

Purvi :- ha ha bataiye...bataiye
And she goes inside showing him her anger...

Vir looks her....and then pd
She ask him with raising her eyebrows

Vir :- woh usne manne khadoos bola...to bs

Pd cuts him in between

Pd :- ohh...ho...ye koi nayi baat na hai...usne sahi kaha...anjali tu chal....iska roz ka hai, jb dekho tb meri bachhi ko pareshan karta hai...to ab woh to gussa hogi hi....

Vir :- aapki bachhi, woh meri kuch na lagti k....aur aapki bachhi ki harkate hi aisi hai...to ab mein k karu

Pd :- kuch na kr....pehle jaake usko mana....ja aur tu chal, jb dekho tb khi khi khi kr ti rehti hai....kya socha tha aur kya nikla...chal sote hai...
Anjali laughs...
And both leaves....

Vir :- pata na k k sochte rehte hai sb....kabhi kabhi to lagta hai mein pagal ho jaunga...
He locks the door, and turns towards her...he looks at her and nods his head and smiles bcoz she is making cute faces...and murmuring...he goes and hugs her from back

Vir :- k ho gaya....

Purvi :- hume kuch nahi hua...and she release her self and starts packing...

Vir goes towards her and holds her hand...

Purvi :- mukhiji hume saman pack karne dijiye.... pareshan Mt kariye...

Vir :- achha...to ib mein pareshaan karta hu....ab tk to na kiya pr ab zarur karunga....he pulls her, makes her turn at him and holds her by waist....

Purvi :- kya hai mukhiji...hume kaam karne dijiye....fir kal jaldi bhi to uthna hai...aapko to koi kaam vaam nahi hai...pr hume hai... chodiye hume...she struggles to get release....

                       💕💛💕

किसी मासूम लम्हे मैं किसी मासूम चेहरे से,
मोहब्बत की नहीं जाती मोहब्बत हो जाती है ।।
💕💛💕

To be continued....💕💕

Ignore spelling mistakes...
Hope u all will like it....😊

See you in the next part...till then take care...bye bye 😉😉

𝐏𝐚𝐭𝐡 𝐎𝐟 𝐃𝐞𝐬𝐭𝐢𝐧𝐲 (Slow Updates - Under Editing)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें