Part 52

He was sitting near window with deep thoughts, eyes were red....some kind of fear growing in his heart....it was one hr after that call...but his thoughts were still roaming at the caller's words....kids already asked him about breakfast but he denied....purvi enters with food tray...he was sitting near window

Purvi :- mukhiji... Aap nashta karne kyu nahi aaye....(with keeping tray on table but no response from him...she moves to him and puts her hand on his shoulder) mukhiji... (He came out from his thoughts and looks at her) kya hua...aap pareshaan lag rahe hai....?? (Touch his forehead and concerned)

Vir :- kuch na...mein thik hu...( assure her)

Purvi :- (not satisfied and sits on her knees and cups his face) sach bataiye... Kis baat ko leke pareshaan hai...aap kisi cheez ko leke pareshaan hai...haina...??

Vir :- (see her and smiles that how she gets to know... Holds her hand and makes her sit on his lap and hug her) kuch na...bs ek ajeeb si bechaini ho rahi hai...pata na lekin kuch achha nahi lag raha...aisa lag raha hai ki kuch bura hone wala hai....

Purvi doesn't say anything and just hug him and crashes his hair and rub his back to calm him....there was pin drop silence...he was hugging her with close eyes....her chin was resting on his head...

Vir :- bawari....(purvi :- hmmm) Tu kabhi manne chor k to na jayegi na...

Purvi :- (break the hug and cups his face) aisa kyu puch rahe hai....hum bhala aapko chor k hum kaha jayenge...aur kyu jayenge...(he didn't say anything just hold her hand which was on his cheek and smile...he was looking tensed so she didn't ask him anything more) ab aap ye sab sochna chodiye aur chal k nashta kar lijiye...warna khaali pet aapka dimag kahi bhi ghumna shuru kar dega...chaliye uthiye...

She drag him to couch and serve him and was about to move but he hold her hand and makes her sit beside him...she gets confused with his behaviour...

Vir :- bawari manne ek wada karegi...??

Purvi :- kya hua...aap hume thik nahi lag rahe...bataiye na baat kya hai....

Vir :- (holds her hand with his both hand) bawari ek wada kr...(tears form in his eyes... She gets tensed) chahe jo ho jaye....tu kabhi manne chor k na jayegi....(she was about to speak but he stops him with nodding his head) dekh agar mein kabhi koi galti kar du... Ya fir koi galti ho jaye...to tu gussa hona, jitna marzi naaraz rehna ho reh lena lekin kabhi mere se dur mt jana...yo ek wada hai jo manne tere se chahiye...bol karegi wada...?? ( he was looking at her with hope and fear...she nodded in yes and puts her second hand on his)

Purvi :- lekin aap ye sab kyu bol rahe hai....hum aapke bina kaha jayenge....(tears roll down from his eyes... She wipes it) mukhiji...aap ro kyu rahe hai...hume bataiye na ki kya baat hai...aapki aankhon kis cheez ka dar hai....hume bohot chinta ho rahi hai...

Vir :- koi aisi baat na hai....lekin manne dar hai ki kahi humari khushiyo ko kisi ki nazar na lage...manne dar hai ki kahi tu mere se dur na chali jaye...dar hai k tu mere kis baat ya kisi galti ki wajah se dur ho gayi mere te to mein jiyunga kaise...bawari...mein...mein tere bina rehne ka ek pal k liye bhi na soch sakta...kyuki aaj tk jisko bhi meine dil se pyaar kiya hai...woh humesha mere te dur chala gaya hai...pehle maa...fir baba...fir sakshi... Aur ab agar Tu bhi meri wajah se mujhe dur ho gayi to mein na seh paunga...(tears were rolling down)

Purvi :- (hugs him and she had tears too in her eyes....he too hugs her tightly) mukhiji...aap shaant ho jaiye...aap aisa kyu keh rahe hai... (She breaks the hug...his head was down...she cups his face) aapne aisa kyu kaha ki hum aapki wajah se aapse dur ho jayenge....na to aap humare bina reh sakte hai aur na hi hum...(he nodded silently...she thinks to cheer him) aur agar (wipe her own tears) aap kabhi humse kahenge na dur jaane k liye...tb bhi hum nahi jayenge... Woh raja vikram ki pith pe jaise betal chipak k betha hota hai na...waise hi hum aapse chipke rahenge aur kabhi nahi jayenge....(he chuckles) ab ye chotte bachho ki tarah rona bandh kijiye aur nashta kijiye....(she forward bite and feeds him)

Vir :- mera to samajh aata hai lekin Tu kyu ro rahi thi....

Purvi :- kyuki aap ro rahe the... (Forwards a bite but he holds her hand)

Vir :- to kya tu bhi royegi...??

Purvi :- ha...agar aapke aankho mein aansu aayenge to automatic humare aankho ka bhi nal khul jayega....

Vir nodded his head with smile and forward a bite... Like this they feed each other and talk for sometime...

Purvi :- are hum aapko ek cheez dena to bhul hi gaye...(vir :- k) (she take outs chocolate and show him)

Vir :- wah k baat hai...aaj bawariji mere liye chocolate layi hai...

Purvi :- ha... Lekin aapko sirf ek hi tukda milega...(she break it and give one piece to him and he eat it...she thinks something mischievous) ek aur chahiye... (He looks at her...she raise her eyebrow...) Chahiye k nahi...agar chahiye to, bina hume haath lagaye...bina hume chhuye...ye chocolate kha k dikhaiye... (She put a small piece of chocolate between her teeth and raise her eyebrow)

Vir smiles and nodded...he leans to take that bite but she pulls her self back...

Vir :- yo cheating hai...(she shrug off her shoulder) achha to ab mein bhi cheating karunga...(he leans on her and take half bite and eat it...) Abhi adha baaki hai... (With mischievous tone...she pulls herself back but he holds her waist and pulls towards him and kiss her lips..she smile and respond him.. They break the kiss and smile happily..she wipe his wet cheeks....thoughts were still running in his mind but he tries to divert it)

Purvi: aap na aise hi muskurate rehiye..achhe lag te hai..(smile)

(he nodded with smile..she kiss his forehead and hug him..he kiss her head..she was smiling in his arms but he is tensed while remember the caller words..she break the hug and he act normal back)

Vir: (smile) bawri, beg pack kar aaj ho sake ti hume shaam hone pehle wapas rewari ke liye nikalna hoga...

Purvi: par achanak? itne jaldi kyu aur 2-3 din aur rukh sakte hai na..

Vir: ha par manne thoda zaroori kaam aagaya toh jaana hoga.. Hum agli baar aayenge.. Thik k?

(she disappointed but nodded understand his work)

Purvi : thik k hum pehle jaake bacho ki packing kara dete hai...aur fir sabko batana bhi hoga...lekin ek shart pr...

Vir :- k...??

Purvi :- woh hum baad mein batayenge...

(he nodded..she leave and he sigh massaging his forehead..)

To be continue... 😌✨

🥀💛

जो नजर से गुजर जाया करते हैं, वो सितारे अक्सर टूट जाया करते हैं, कुछ लोग दर्द को बयां नहीं होने देते, बस चुपचाप मुस्कुरा कर बिखर जाया करते हैं
❤🥀

Hope u all like it and as I said for frequently parts u will get small parts... I have tried to make not so boring and to create suspense.... See u all in next part and ignore spelling mistakes....till then tata... Bye bye good night and stay tuned for upcoming parts....