Part 28

Here we go....

Vir was starring at her.... purvi also wakes up....she opens and found Vir was starring at her....she smiles....

Purvi :- good morning mukhiji...

Vir :- gives a peak on her forehead....good morning..bawari ji...

Purvi was trapped in his arms...she tried to go...

Vir :- oye kaha ja rahi hai...kahi na jana hai...

Purvi :- are baba...yahi hai nahne bhi nahi ja sakte kya....

Vir :- itni jaldi k hai...

Purvi :- itni jaldi mtlb...sooraj sir pe chad gaya hai... Subha ho gayi hai...aur hume kaam bhi hai...isi liye jane dijiye hume...

Vir :- looks in her head....fas finding something....and crashes her hairs...

Purvi :- mukhiji kya kar rahe hai...humare baalon mein kuch hai kya...

Vir :- are tune hi to kaha ki sooraj sir pe chad gaya hai....bs use hi dhoondh raha hu....taki use neeche utar saku...

Purvi 😒😒😒:- ye kya bachpana hai....hume der ho jaye gi...bachho ko bhi taiyar karna hai....aaj unki pariskha hai...

Vir :-na aise na jane dunga...in naughty tone...

Purvi :- kyu...hume jana hai...hum bhi dekh te hai ki...iss purvi ko kon rokta hai...

Vir :- achha ji... Mukhi Virendar Pratap Singh ko...

Purvi :- ye kon hai...hum ne kisi mukhi ko dhamki na di...humne to apne pati se kaha hai...aur ha mukhi honge aap iss kamre se bahar....iss kamre mein aana hai aur rehna hai to pati banke rehne padega...she says with glare...

Vir :- jiss k samne aaj tak kisi ne muh kholne ki himmat na ki use ek ladki ne itni badi dhamki di woh bhi mukhi k kamre mein....ab to paani sar k upar ho gaya hai...and he pulls her and now Vir was under her....ab bata ki k karegi....with raising his eyebrows...

Purvi :- abhi bata te hai ki hum kya karenge...with that she moves close to his ear....her hot breath was making him lost....and suddenly she screams in his ear and she makes her self free from his grip and runs towards bathroom...

Vir :- bawari yo tune thik na kiya....iska bhugtan tanne dena padega...

Purvi :- mukhiji...pyaar aur Jung mein sab jayaz hai....and she goes in bathroom...(yaha pe pyaar to thik hai par jung kaha se aayi be...🤣🤣🤣🤣)

Vir :- ab to tunne hi kaha hai ki sab jayaz hai to bs ab dekh...iska bdla to mein zarur lunga...

He gets a call and he stands near window and starts discussing something....

After sometime purvi comes out from bathroom....she looks at vir he was talking with someone....the she gets ready...but her hairs were wet....she goes to kids room to make them ready....

Purvi :- aaj tum dono ki pariksha ka pehla din haina...chalo neeche jao aur achhe se prathna karo...dadi puja kar rahi hongi...

J&M :- ok haathi...

She comes in room.... there's no one...voice comes from bathroom....

Purvi :- lagta hai mukhiji nahne gaye hai....hum unke liye kapde nikal dete hai...she opens the cupboard...she was finding clothes...and she gets a hard push from back....

Purvi :- kisne itni zor se dhakka mara...Genda bhai tumne...and she turns...and she gets shock...😨😨..

There was non other than Vir was standing there....with wet hairs....with a mischievous smile and a bare chest....