Part 51

Let's start...

Morning🌞..

Both were sleeping cuddling each other....he was hugging her from back...sun rays falls on her face, she feels it and she turns with irritation and hide herself in him....she opens her eyes and smiles after seeing his cute face....she kiss his chin and smiles... He too smiles in sleep

Purvi :- kitne pyaare lag rahe hai...aur tau ji ka naam sun k ek dam khadoos...

Vir :- (open his eyes) tanne aur koi kaam na hai uss buddhe ko yaad kiye bina...savere savere kyu usne yaad kar rahi hai...subah uth k apne pati se pyaar bhari baat karni chahiye....lekin tanne to tere tau se fursat hi na milti...(he makes irritated face, she smiles) badi hassi aa rahi hai tanne...??

Purvi :- ha...bohot maza aata hai aapko aise pareshaan kar k...

Vir :- achha...aur jab mein karta hu tb...kaisi shakal banati hai...(mimicking) kya kr rahe hai...mukhiji please aisa mt kijiye...

Purvi :- (chuckles and kiss his cheek)  aacha ab chodiye...hume jane dijiye...aur aap bhi uth jaiye...tb tk hum fresh hoke aate hai... (She about to move)

Vir :- (pulls her) sun...(tucks her hair) Tu na yo saree hi pehna kr...tere pe jajti hai...

Purvi :- ha lekin humare pass aur saree to nahi hai...ab aap dilayenge tb hi to hum pehne ge na...

Vir :- almari mein ek saree hai... Abhi k liye woh pehen le...fir dusri dila dunga...(kiss her forehead) chal ja ib aur manne sone de...

She goes to and he sleeps again...after sometime she comes out in blue saree while wiping her hairs....pallu tuck on her waist...she sits at dressing and wears her mangalsutra and fills her hair line... She sees that he is still sleeping and looking cute...he was lying on his stomach....she goes to wake him up... She sits near him and crashes his hair

Purvi :- mukhiji...chaliye uthiye...aur kitna soyenge...

Vir :- na manne sone de...tu ja... (He hold her from waist and puts his head on her lap...)

Purvi :- to aise huk kaise jayenge...chaliye ab uth jaiye...fir sara kaam khatam kar ke hume bachho ko bhi dekhna hai...

Vir :- ha...pata hai... (He snuggle more)

She stays like this for few minutes...

Purvi :- aapko pata hai...humare tauji bhi aise karte hai...thodi der thodi der karke pure din aise bistar pe pade rehte hai...

Vir :- (wake up with jerk) tanne aur koi kaam hi na hai na...?? Subah subah uss buddhe ko yaad kiye bina...

Purvi :- ab aap nahne jaa rahe hai ya hum tauji ki aur baatein kare...?? (Mischievous smile)

Vir :- jaa raha hu...kam se kam waha to picha chutega uss buddhe se...(he leaves with sulking mood)

She moves to kids room to wake up them and then to kitchen and starts preparing breakfast... Meanwhile vir comes and sits with kritika... He was still sulking...kritika notices...

Kritika :- kya hua tujhe...??? Subah subah kyu muh phula k betha hai...

Vir :- tere sasur ki wajah se...tanne aur koi na mila sasur bana ne k liye...

Kritika :- kya...??

Vir :- tanne pure australia mein iss ke tau ka beta hi mila tha...