Part 30

To kaise hai aap sab....aur last part mein to koi kabab mein haddi bana tha....k nahi...chalo pata lagate hai...😁😁😁

Let's start....

They were about to kiss...aur kiss ho gayi.... purvi gave a slight peck on his lips....

Purvi :- bas ha..ho gaya...ab chodiye hume...koi aa jayega...

Vir :- are yo k tha....aise kon karta hai...

Purvi :- haaa....to kaise karte hai...

Vir moves more closer but purvi stops him..

Purvi :- mukhiji abhi nahi....hume bachho ko pasta dena hai...aur fir unhe padhai bhi to karvani hai....

Vir holds her from waist with both hands...

Vir :- yo k baat hui...mere liye tere pass samay hi na hai....he says with innocent face....tu jab bachho k saath hoti hai to na woh mujhe bhav dete hai aur na tu....kabhi kabhi to lagta hai k tune mere te na bachho te shaadi ki hai....kya tu mere saath khush na hai....mere bare mein to tu kabhi itna na sochti jitna bachho aur baki sab ke baare mein sochti hai...

Purvi smiles at his behaviour and touches his forehead with her.... Her hands were around his neck

Purvi :- aisa nahi hai mukhiji....humare liye to aap aur bachhe hi humari duniya hai....aur bachhe humare jeevan mein pehle aate hai....baaki sab baad mein..

Vir :- achha ji....mein bhi bachho k baad aata hu...

Purvi :- nahi aap....aapki baat alag hai...

Vir tightens his grip...

Vir :- to bataiye mukhyani ji...ki is masoom aur bhole bhale mukhi ki jagah kaha hai...

Mukhi ki jagah abhi bahar garden mein hai....a voice from the kitchen entrance....

PurVir shocked....and looked at the direction from the voice has came.... position was same.... purvi's hands were around Vir's neck and Vir's hands were around purvi's thin waist...

The person was non other than Yogi...he was trying to control his laugh....

PurVir step back...both were blushing...

Vir :- wo...wo...wo manne pyaas lagi thi to mein paani pine aaya tha....

Purvi :- hum bachho ko ye nashta dekar aate hai...and she goes....Yogi looks at her with laughing face...and then turns at vir....he was still standing near platform...and looking here and there....

Yogi :- bhaiya...aap yaha...kya...
he has not completed his sentence and Vir interup

Vir shows something in his hand and says :- woh mein paani pine aaya tha....

Yogi :- (laughs) iss se paani pite hai aap....iss se paani piya nahi isko paani pilaya jata hai....and laughs...

Vir sees that he was holding...a cauliflower in his hand....his eyes gets widden....and he was feeling shy....ab ab wo...wo...

Yogi :- agar aapki pyaas mit gayi ho to chale....ya aur paani pina hai....

Vir :- ha...ha...chal...he hits his head with his hand....(in mind)...achha hua...sirf Yogi ne dekha....warna koi aur hota to...na..na... virendar yo teri izzat ka sawal hai...
Kisi din yo bawari manne bawara bana k chodegi....

Yogi :- bhaiya aap aa rahe hai ya bhabhi ko bheju...???

Vir :- are aa raha hu...yo bhi pichha na chodta...

Vir comes out from kitchen and went towards garden...he was looking for her bawari bcoz everyone were sitting but not she....he stops for while...and looks around... atlast he found..she was with Juhi and Manas under the shed and making them eat....he smiles...he was memorized...and lost in his 3 chambers of heart....(are kaleje k tukde..😁😁)