Part 31

Bina kisi chik chik k start karte hai....
Here we go....

All have completed their dinner....

Vir was in his room waiting for purvi...

After sometime purvi comes their with some clothes and puts on the table...and turn towards vir...and she just banged with him...

Purvi :- ahhh...mukhiji...lag gayi hume...she rubs her forehead with her hand...

Vir :- achha...dikha kaha lagi hai...he holds her face between his palm...and move closer to her...and give a slight peck on her forehead... purvi closes her eyes...

Vir :- yaha pe bhi lagi k..?? And he was about to kiss another side...but he was stopped by purvi

Purvi :- opens her eyes....aap ki konsi file dhundhni hai...with that she moves towards vir's table...

Vir first closes the door and....then he goes to purvi and gives a back hug...(are lock to kr dete...🤣🤣🤣)

Purvi :- kya hai mukhiji...hume kaam karne dijiye...ek to aap bata nahi rahe k konsi file chahiye aur upar se hume pareshan kr rahe hai....bataiye to sahi konsi file hai...??

Vir pick a file and shows her...yahi file thi jo mil na rahi thi...

Purvi :- mil gayi hai...to fir kyu hume pareshan kiya..

Vir :- are pr ek aur file hai...

Purvi :- ek aur....thik hai bataiye....kaise naksha hai...mtlb uska rang kaisa hai aur koi chitra bane hai kya...uss pr to hume dhundh ne mein asani hogi...

Vir tight his grip on her...bcoz she was about to move...

Vir :- woh file bohot sundar hai...rang uska gora hai...patli hai...mere sare hisab ka dhyan rakhti hai...mtlb ki uss mein mere saare hisab hai...aur ha...uske upar ek chotta sa kuch lal rang ka...jaise koi gussa ho aur uski naak hojati hai na lal tamatar jaisi waisa kuch hai....

Purvi signs that he is talking about her...

Purvi :- aisi konsi file hai gore rang ki aapke pass....humne to aaj tak nahi dekhi aisi koi file...

Vir :- ruk abhi dikhata hu...with that he makes her stand in front of mirror...
Yo file hai jo na mil rahi....

Purvi turns at him :- achha to hum hai woh file...pr humare chehre pe to koi gusse wala nishan nahi hai...

Vir :- are ye raha...tujhe na dikh raha...mere te puch...manne Kitna saaf dikhta hai...

Purvi looks in mirror :- kaha hai...Kahi pe to nahi hai...humara chehra ekdam barabar hai...

Vir :- yo Tera vehem hai...dekh ye raha...with that he lightly hits her nose....ye raha dekh har waqt yahi pe hota hai...kabhi bhi dikh jata hai....he said with smile...

Purvi :- kyaaa...aap kehna kya chahte hai...k hamra gussa har waqt hamari naak pe rehta hai...

Vir :- ha...jo hai woh hai...mein kabhi juth na bolta...

Purvi :- in angry tone , kya...aapke kehne ka mtlb kya hai...kuch bhi mt boliye aur hum kabhi kisi pe bhi gussa nahi hote...aap juth bol rahe hai...

Vir(laughs) :- achha to ye kya hai...

Purvi :- hume aapse baat hi nahi karni...hum ja rahe hai apne bachho k pass...with that she goes but vir holds her hand and pulls it towards him...she landed on his hard chest...

Vir :- oye...aise koi bhi mukhi k kamre na aasakta aur...agar aa bhi gaya to woh bina meri ijazat k na ja sakta...

Purvi :- achha ji...to fir to hume yaha nahi rukna chahiye...aur rahi baat ijazat ki to suniye...Mr.Mukhi...ye aapke akele ka kamra nahi hai...ye iss mukhyani ka bhi kamra hai...aur mukhyani ko rokne ki himmat kisi mein bhi na hai...iss mukhi mein bhi nahi...samjhe Mr.Mukhiji....