Allergy

The boxing match between Karishma and the fighter starts. The fighter was winning badly and Karishma's face started bleeding. Everyone closed their eyes unable to see her in that state. Anubhav came near the ring.

AS: Karishma Singh bachpan me jab bus ji ne kaha tha ki aapki padhai band kara ke aapko ghar ka kaam sikhana chahiye tab chacha ji ne kaha tha ki nahi unki beti desh ki hifazat karegi. Aaj jab aapko mauka mila he Chacha ji ke pure ghar je khilaf jane ki wajah ko sahi sabit karne ka to aap haar rahi he. Jab police join karni thi aapko tab me pure ghar ke khilaf lada tha kyuki Chacha ji aapki jimmedaari hume deke gaye the. Kya aap chahti he ki aapke bhai ka sar niche ho jaye. Uthiye aur ladiye. Aapko jeetna hi hoga.

Karishma looked at Anubhav and nodded.

She looked at the fighter and gained all her courage and power. She punched the fighter hard making him fall down. He got up and again a tough fight broke between them. Anubhav looked at the stopwatch. It has been 18 minutes. He crossed his fingers which was noticed by Haseena. She smiled seeing his care for his little sister.

Karishma looked towards Anubhav who had closed his eyes. Karishma knew he was praying. She smiled and again hit the fighter ending the fight.

Anubhav opened his eyes by the cheering sound. He saw Santu hugging Karishma while Haseena was looking at Anubhav. She quickly diverted his gaze when their eyes met. Anubhav smiled widely. Karishma came and hugged him tightly. He wrapped his arms around her and placed a light kiss on her forehead.

AS: Hume garv he aap pe.

Everyone smiled.

All were happy as their entire team was selected for the mission.

AS: Ab aap sab aaram kariye. Kal se aap sabki asli training chalu hogi. Hamare pass keval ek hafta he jisme aap sabko kadi training di jayegi. Isliye aaj aap sab acche se vishram kar lijiye kyuki kal se shayad aap logo ko bethne ke liye bhi waqt na mile.

Anubhav showed everyone their room. The last room was Haseena's. There was a awkward silence.

AS: Haseena ji ye aapka kamra he. Agar kuch bhi chahiye ho to wo kamra hamara he.

HM: It's ok sir. Agar hume kuch chahiye hoga to hum Karishma Singh ko bol denge wo aapse puch lengi. Aapne bola aur dene hi nahi aaye to phir hanari umeed faltu me tut jayegi. Thank you for everything.

Saying this she stormed out of the place and locked her room.

Anubhav stood rooted at his place. His eyes welled up.
AS: Haseena ji nahi sehen hoti aapki ye nafrat ya berukhi humse. Thak gaye he hum. Hum samajh sakte he sagai ke din aapke upar jo beeti hogi wo takleef hum kam nahi kar sakte lekin hum bhi usi dard se gujre he. Humne bbi wahi pyaar kiya he aapse lekin fark sirf itna he ki aap hume apna gussa apni narazgi sab dikha sakti he lekin humari kismat me to wo bhi nahi he. Hum to balki kal le liye tayar ho rahe he jab aapki aakhon me jo aaj gussa he wo nafrat me badal jayega.

He pushed his hand inside his pockets and went away from there gulping the lump in hus throat.

Everyone rested for the day and woke up at the time of dinner.

Everyone sat down to have dinner. Haseena took the sabji bowl. Anubhav saw this and just snatched the bowl from her hands causing the hot sabji to spill all over his hands.

AS:Aahhh...

Everyone especially Haseena was shocked by his sudden reaction. Haseena was going to him when Karishma took his hand and took a tissue paper. She wiped the sabji and poured some water on his hand. Haseena sat back on her seat as she remembered she doesn't have any right over him not even to tend to his wound. But at least his sister was with him.

KS angrily: Bhaiya ka harkat thi ee. Haath kahe jala liya apna. Kya topa gaye he ka aap.

AS innocently: Hamari kya galti behna. Wo darasal wo sabji acchi nahi thi isliye chinni.

KS: Bhaiya kahi mission me aapke sar war par to chot nahi aayi na. Acchi nahi thi to ese kon chinnta he. Are bol dete Maddam sir nahi khati. Chachi ji ko bata diya na to aapko chodengi nahi wo.

AS held his ears cutely and smiled.

KS cutely: Dhyaan rakha kijiye na apna.

Anubhav smiled and nodded. Everyone again started having their dinner
But Haseena knew this was not the reason he snatched the sabji as his eyes showed fear. She was hell confused.

After everyone was done with dinner Haseena went inside the kitchen to drink water. But she saw the cook getting scolded by Anubhav. She stood at the door as she didn't wanted to enter the kitchen where he was.

AS: Jab mene aapko bola tha kisi sabji me mushroom nahi hona chahiye. To aaj is sabji me mushroom kese tha. Agar unhe kuch ho jata to hamara kya hota tumhe pata bhi he.

Cook: Sir lekin aapko pasand tha aur pichle itne dino se ban raha tha isliye yaad nahi raha. Maaf kar dijiye aage se galti nahi hogi.

AS warning: Aage se esi galti bhi nahi honi chahiye.

The cook nodded.

Anubhav exited the kitchen without noticing Haseena. Haseena stood there surprised. She looked in the kitchen and then at his retreating figure.

HM: Sabji me mushroom tha isliye esa kiya unhone. Ye jante the ki hume mushroom se allergy he isliye inhone esa kiya. Lekin kyu? Kyu Anubhav kyu har baar esa hi hota he. Har baar hum aapse dur jate he aur aap esa kuch karte he jisse phir hamara dimag aap ghuma dete he. Aur agar hume kuch ho jata to unka kya hota se kya matlab tha unka. Hume to chodd chuke he na wo. Phir kyu? Nahi Haseena kuch na kuch aur baat hogi. Unhe tumhari fikar nahi he. Phirse in sab me tumhe nahi padna he. Bas is mission me tum unki junior ho. Phir agar wo wapis bhi aa gaye to hum transfer le lenge kyuki ab hum us sab me wapis nahi padna chahte aur na hi hamare dil me ab itni himmat he ki ek aur chot wo seh sake.

She drank the water and went in her room while taking a glance at his room door.