I m only yours(3)

Hey guys,
               Let's continue with the last part of this OS without any further delay...
___________________________________
The scene starts from kartik and naira praying in the temple for kairav...they both were very worried, especially naira as she couldn't imagine her life without him...she was alive these 5 yrs only for kairav...

KARTIK:(hugging her as she was lost in her thoughts) nhi naira... kuch nhi hoga kairav ko...mtt socho yeh sb..use thik hona hoga, apni mumma ke liye, hum sbke liye...(caressing her hair) humei strong rhna hoga bachaa...tum toh meri sherni ho naa, phir ese tutt kese skti ho...(kissing her forehead lovingly)

Naira nodded and they got up to go to kairav's ward...Suddenly, naira fainted in kartik's arms making everyone worried...kartik carried her in his arms, taking her to the doctor...The doctor told that she's weak due to stress and exertion...she needs to rest as much as possible...he gave her a sedative so that she sleeps for sometime...kartik sat beside her, caressing her hair...

KARTIK:(kissing her forehead) kuch nhi hoga hmare kairav ko... tum tension mtt lo naira...mein hu naa...sb thik ho jayega..i m sorry... kahi na kahi tumhari saari problems ka reason mein hi hu...(holding her hand in his palms) na chahte hue bhi tumhare aansoo ka kaaran bnn gya hu...sb meri galti h...mene tumse vo ghatiya sawal pucha, isliye tumhe mujhse, family se dur jaana pda... itne saal goa mei akele kairav ka khayal rkha...mumma papa dono ki responsibility nibhayi...tum world ki best mumma ho naira, pr mein best papa toh dur ki baat h best husband bhi nhi bnn paaya
...(with teary eyes) hmesha har chiz ke liye tumhe blame kiya mene...naksh sahi kehta h i don't deserve u...(hugging her lightly and resting his head on her chest) pr plss mujhe chodke mtt jaana... phle hi 5 saal akele reh kr guzzare h, ab nhi reh sk.ta...pl.ss.. ja.a.n...i...m..so.r.r.y...(crying silently)

Naira heard all this as she was still awake...she couldn't see him crying, moreover he was not the only one at fault...she caressed his hair, making him shock...he looked at her and cried badly, joining his hands for apology... naira shaked her head in no, pulling him closer and hugging him...kartik snuggled into her neck, crying silently...naira too cried hugging him and taking out her pain which she had been hiding from so long...

KARTIK:(calming down) naira... shh..bss chup hojao...i m sorry..it's not ur fault...plss mujhe maaf krdo...(breaking the hug and making her sit properly) shh..bss.. plss mtt rou baby...calm down..
(Hugging her tightly and rubbing her back)

NAIRA:(calming down and looking at him) saari galti tumhari nhi h kartik...mene tumhe kairav se 5 saal tkk dur rkha...tum itne time se guilty feel kr rhe the ki tumhari naira tumhari vajah se iss duniya mei nhi h...agr tumne mujhe hurt kiya toh mene toh sbko hurt kiya... mujhe tumhare pas vapis aana chahiye tha...gussa kr leti, naaraz rehti, baat nhi krti pr jo mene kiya vo sahi nhi tha...i m sorry kartik...(cupping his face) agr tum chahte toh kal mujhse gussa reh skte the ki mene kairav ko tumse dur rkha, pr tumne mujhe smjha...mujhe support kiya, meri care ki..yeh toh sirf mera mendak hi kr skta h kyuki vo apni sherni se itna pyar jo krta h...(wiping his tears) ab jo hua use bhul jao...we need to move on...kairav ke liye..apne pyar ke liye...(kissing his forehead) i love u kartik...i love u so much...

KARTIK:(wiping her tears and kissing her forehead) i love u too bachaa...i promise yeh galtiyaan kbhi repeat nhi hongi...

Naira smiled and hugged him... kartik caressed her hair and back, feeling her close to himself...he pecked her lips lightly, caressing her face...He held her hand and they went out to see kairav...the doctor came and told that the surgery is successful, but they hv to take extreme care of kairav... kartik hugged naira, caressing her hair lovingly...everyone smiled understanding that they hv sorted out their issues...

After sometime, naira was waiting out to meet kairav as soon as he gets concious...kartik came with a plate of fruits and sat beside her...she denied to eat..

KARTIK:(side hugging her) naira hum dono ko kairav ka khayal rkhna h naa...tum khud weak hogi toh kairav ki care kese krogi
...doctor ne kaha h tum boht weak ho...plss kuch khaalo jaan..mere liye..(feeding her)

Naira smiled and ate as he fed her
...she too fed him lovingly..swarna and manish were admiring them from a distance, praying to god to keep them together forever...As kairav gained consciousness, naira and kartik went to meet him...

NAIRA:(caressing his hair and kissing his forehead) mera bachaa...kese ho aap baby..

KARTIK:(caressing his face) kahi pain toh nhi ho rha naa baby...

KAIRAV:(holding their hands) mein thik hu mumma papa... germs chle gye..

NAIRA:(smiling in tears) hnn baby...germs chle gye..hmara kairav fighter h naa isliye germs ko jaana hi pda...

KAIRAV:(to naira) mumma ab hum goya nhi jayenge naa...yaha sbke sath rhenge naa..mujhe aap aur papa dono chahiye...ab hum sb sath mei rhenge...goya jaise alag alag nhi...

KARTIK:(saw tears in naira's eyes) hnn baby...ab hum sath rhenge hmesha..bss aapko kuch days mei discharge mil jayega, phir hum ghar chlenge...(side hugging naira) shh...tum kyu guilty feel kr rhi ho naira...mtt socho vo sb...ab toh sb thik ho rha h naa...shh..rona nhi..(wiping her tears)

Naira couldn't control and bursted out crying...kartik hugged her tightly, caressing her hair...

KAIRAV:(confused) papa mumma ko kya hua...vo itna ro kyu rhi h..

KARTIK:(Rubbing naira's back) kuch nhi hua kairav...jb doctor aapke stomach se germs nikaal rhe the toh mumma boht dar gyi thi naa...bss isliye thodi emotional ho gyi..(caressing her hair) aapki mumma toh sherni h...bss kbhi kbhi dar jaati h kyuki vo aapse boht pyar krti h naa...(wiping naira's tears and kissing her forehead) ab hum teeno hmesha sath rhenge, isliye rona nhi...bss.. (caressing her hair)

KAIRAV:(to kartik) papa mumma aapko goya mei boht miss krti thi.
...raat ko chupke se roti bhi thi...ab aap kisi secret mission pe mtt jaana...mumma ko aapke bina acha nhi lgta...(kartik nodded happily) mumma papa kahi nhi jayenge...aap plss mtt rou..

Naira smiled and hugged him lightly...kartik too joined, making it a complete family hug...

THE END...
___________________________________
That's all for this chapter...hope u'll like it...keep supporting guys... keep voting nd showering ur love through ur comments...stay tuned up for further updates..

TARGET: 200 VOTES, 75 COMMENTS...

PRECAP: kartik's infertility...(its a fictional OS)