Part 2

600 25 9
                                    

                           DEEDAR E YAAR

PART 2
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA
IGNORE MISTAKES.

Vo saamne lagi bench pr bethe ishe dekh raha tha...ese jese ke vo koi movie dekh Raha ho bade.. shok se...
Iski Nazar ek pal ke liye kahin aur gai thi jaha se kuch ladko ka shor aaraha tha...vo kul 4,5 ladke the dur khade ho kr inhone apna mobile unn ladkiyo ki taraf ghumaye hua tha.. yakeenan vo inn ki photos hi le rahe the..... Aur afsos unn ladkiyo me inshira bhi shamil thi.. unke phone ka camera udhr hi ghuma hua tha jaha inshira aur laiba bethi thi....
Iska gussa jese saatve aasmaan par tha.. ameer bhi vahi khada isse baate kr raha tha.. pr iska dhyan kahin aur thaa....vo ek nazar unn ladko ko dekhta phir inshira ko..
Isne apne sunglasses utaar kr ameer ko pakdae aur jhatke se bench se uth aur unn ladko ki taraf bada.... Iske kadam ab unn ladko ki taraf badh rahe the.. chehere gusse se surkh ho chuka tha..Jaakr sabse pehle isne uss ladke ke haath se Mobile cheen kr phenka jiske mobile ka rukh Inshira ki taraf tha.....aur apne bhaari haatho se iske muh pe ek rakh diya...uska ek mukka itna zor daar tha uss ladke ki aankho me Andheri chaa gai... vo sambhla.. phr girne ki halat me gaya.. aur phir sambhal gaya.. ishe sambhalta dekha Armaan iske baaye gaal pr bhi ek chipka chuka tha..Armaan ko udhed maarta dekh iske saath Vo saare ladke armaan ke upper jhoom chuke the.. Unme se ek ne apne haath me pakdi Steel ki bottle armaan ke sar pe de maari.. pr ushe kuch khasa Farq nahi pada..vo kesa ka tesa palat ke uss ladke ka muh dekhne laga.. vo ladka aur kuch karta itne Ameer waha aa chuka tha..ameer ne ushi ladke ko sabse pehle aakar peeta jisne armaan ke sar pe bottle maari thi...Armaan ka ek haath unke liye 10 haath ke barabar tha..Vo itna mazboot tha ke ye 4,5 ladke bhi uska kuch naa bigad paae... Vo ladke. 19,20 saal se zyda ke nahi the... Vo kis baat ki possessivenes dikha Raha tha.. unhe peet kr.. ye ushe pata nahi tha.. par.. ese chupp ke uski tasveer lena ishe gawara bhi nahi tha..Vo maar Raha tha unn ladko ko Uski body itni tight thi ke shirt ke andr se bhi haatho ki rage dikh Rahi thi...

Ye paancho ladkiya bhi ye tamasha dekh rahi thi....Samajh nahi aaraha tha ke maajra kiya hai.. Tajassus to boht ho raha tha pr kisi se tuu puchna unhe munasib na laga..

Tune photo kese li uski.... Haaa.... Arman kehta huaa inn logo ki aqal thikaane laga raha thaa... Mamla jaan leva hota itne me waha khade Baaki logo ne inhe ek dusre se alag kiyaa... Armaan kisi ke bas me naa thaa...Gussa iss qadar aaraha thaa ke agar haath me pistol hoti to shayad ye ladke jaan se jaate... pr afsos..

Isne ek dum phir uss ladke pe hamla kiyaa aur uss ki coller pakdh li...

Apni aukaat se uski saari pictures delete krrrr jaaan le lunga nhi to teriii... Armaan ne pura zor laga ke usse ye baat kahi thi..

Nahii krunga to...... vo ladka ladhkahadte hue bola... Shayad use jaan se zyda apni zidd pyari thi..

Armaan ko ek dum vo laato ke bhoot baato se naa maanne wali line yaad aai..

To yahi qabar bana ke gaadh dunga tujhe...vo bhi zinda....usne ye kehte hue iska gala zor se apne haatho se dabaya tha..
Vo itna zorr laga chuka tha ke saamne vale ki awaaz nikalna bhi mushkil ho gai thi..

Yrrr... Armaan..... Armaaann ameer ne ishe zor se kheenchte hue uss ladke se alag kiya..

Vo ladka zameen par pada tha..ye ameer ko peeche dhakelte hue uss ladke ke paas aaya... ghutno ki tek lagaye ye uske kareeb betha..

Vo ladka hosh me tha.. pr uske hosh Arman Khan udaa chuka tha... Agr uske haath me pistol hoti to vo ladka bhi uddh jata...

Ab bhi nahi karega... Inn 4 lafzo ki line se uss ladke ke kaan me current dodha tha.. vo forannn waha se utha... Usne neeche pada apna mobile uthaya aur armaan ke hawale kr diya..

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now