Part 17

332 19 32
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 17
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Shukriya!! BTW Mein aapko ek good news dene aai hu...

Accha waqai kesi good news??Mangni vangni to nahi toot gai...usne haste hue isse kaha tha...

Mangni kyu tootegi..
Shadi hori hai meri..15 January ko... ye raha card.. Aapko uncle ko abihan ko poori family ko ana hai..Aur ye rahi mithai...mujhe pata hai aap mithai laane ka kehte mujhe  isliye me khud hi le aai..

vo keh Rahi thi.. aur saamne Wale ke sar pe waqai bomb nahi...balki aasman toota tha...Aankhe maano khuli hi reh gai thi.. saanse kuch seconds ke liye chalna band ho gayi thi..Muhh se bol nikalna mushkil ho rahe the...hasi jo abhi chand seconds pehle muhh pe thi.. vo saaein..krr ke uddh gayi thi.. mano hawa ki tarah..Bas samajh nahi aaraha tha ke uski tareef kare yaa apni bewakoofi pr afsos... Inshira se dosti badhane ke baad use itna to yakeen ho gaya tha ke vo ab usse kuch nahi chupaegi prr ye uski sabse badi galatfehmi thi..Usne itne bade game changer ko muhh ke bal giraya tha..Zubaan kuch bolne se pehlee ladkhada rahi thi.. zehenn me ab waqai Zain ghumm raha tha..Dimag me andhera chaa Gaya thaa aur uss andhere me Zain dikhai de raha tha...Armaan Arham dono maano durrr kahin uddh gaye the... Aqalmandi... Vo soch Raha tha yaha usse zyda aqalmand koi nahi hai.. pr inshira ne ushe peeche chor diya.. usne badi hoshiyari se apni shadi ki baat isse chupai thi..

Ye..ki..kiyaa keh Rahi ho tumhara dimag kharab hai??usne gadhbadate hue usse pucha tha...Ushe waqai revolving chair pe jhulte hue sadma laga tha...

Laga naa shock....me surprise hi to Dene aai thi...aapko...apni shadi ka...dekhein.. ye card isme sab mention hai...haldi mehndi nikah dinner.. aur walime ki dawat me alag se dungi aapko...

Vo badhbada rahi thi.. aur vo ab bhi uski shaqal dekh raha tha.. maano ese jese coma ka mareez ek tak kisi ko dekhta hai ..Be-yakeeni ab saaf chehere pe jhalak rhi thi....

Tum Haydrabad gai thi.. phi...phir..itni jaldi shadi kyu???

Aurr.......
ye cards.. invitation dekh kr to yuu lag rha hai jese shadi ki tayyariyan kaafi dino se chal rahi hai..?? Kyu ke mujhe nahi lagta itna shandar card 3 din me print ho skta hai..!!Uska lehjaa sakht tha.. gusse se aankhein aur muhh surkh hai raha tha..

Jii..vo...bss.. jldi jaldi me date fix Hui..aur...1 mahine baad..shadi....fix kr di...usne Arman se nazre churate hue kaha tha...

Ek mahina....Vo gusse me zra sa hasa tha...
Thik hai.. me Zarur aaunga... Inshallah!! Jaa sakti ho tum.. usne iske haath se card lete hue isse kaha tha...

Pakka aaenge....usne ek baar phir confirm Krna chaha tha...

De Diya hai na invitation ab aana yaa nahi aana ye Mera masla hai..!! Wese bhi tum kaha mujhe dost manti ho agar dost manti to date fix hote hi mujhe bata deti..!!me hi pagal tha.. Jo tumhe apna samajh Raha tha...!! Vo ab afsos kr rha tha...shyad khud ki bewakoofi pe...Jo vo zaheer to nahi hone de raha tha pr jhalak raha tha...

Esaa nahi hai armaan sir.. bss vo.. arham malik..ne firing karwai thi Zain pe...mere birthday Wale roz unhe kidnap bhi kr liya tha.. bss iss liye..humne.. itni jaldi shadi ke liye haa kar di...

Ab ushe waqai laga ke tha ke usne arham malik ka role play kr ke Sabse badi galti ki hai..

Accha to ab kiya lagta hai.. chorr dega vo Arham Malik tumhe aur tumhare... Kiyaa naam hai uska..Vo atka tha...

Zain!! Usne Zain ka naam ushe yaad dilaya tha...Sadma itna tha.. ke dushman ka naam tak bhool Gaya tha...shukar hai vo uske paas nikah kr ke nahi aai thi.. nahi to waqai..vo agle din uske janaze me shamil hoti....

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now