DEEDAR E YAAR
PART 16
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKESUsne foran apna mobile nikal kr ushe calls ki prr koi jawab naa tha... 2 dafa ring jaati rahi aur teesri dafa phone switch off aane laga..
Ushe apne dusre mobile se bhi ushe kaafi calls ki prr.. koi jawab na tha... Akhir me ushe haar maante hue wapas.. office hi aana pada...
Armaan ke paas. Adeel ka number tha.. vo chahata to usse puch sakta tha.. prr abhi iss waqt ushe ye munasib nahi laga...
Vo har adhe ghante me ushe calls kr raha tha prr koi jawab na tha..
Vo auto se ghar aai thi... Mobile bed pr zorr se patka tha.. dupatta utar ke darwaze ke peeche bani khoothi pe tangaa.. aur bed pr aake ondhi leti...
Yakeenan ushe bura laga tha.. shadeed bura...aankho me halke se ansu bhi nikle the... Usne haath bada kr apna phone utha kr ushe on kiya... Armaan aur arham ke misscalls the...Armaan ka to use samajh aata hai... Par arham ushe calls kyu kr raha thaa... ye baat kuch samajh nahi aai.. prr khair.. usne unn dono ke calls ignore hi kiye the...
Appi... Zain Jiju aaein hai...Inaya ne kamre aakar ishe Zain ke aane ki khabar di thi...
Accha.. Ab inhe kiya hua.. Bina batae kyu agaye......usne bistar se uth te hue apna dupatta khooti se utara tha.. aur.. dupatta sar pe dalte hue aage aai thi...
Assalamualaikum!! Usne Salam Kiya tha....Uski ammi aur bhabhi waha pehle se mojood thi..
Aap?? Usne aake beikhtiyaar usse pucha tha...
Ha.. vo.. tumhari ring ka size lene aaya tha.. ammi ne mangwaya hai...
Accha...me abhi lakar deti hu.. usne jawaban kaha...aur wapas apne kamre apni ring lene gai...
Kareeb 2 minute baad usne Zain ke haath me apni ek silver ring lakar thamai thi...
Vo zra sa muskuraya tha...
Me...mein.. chai banati hu aapke liye..
Na..nahi..me pii kr aaya hu.. phir kabhi sahi..usne inshira ki taraf dekhte hue usse kaha..
Ok ab chalna chahiye mujhe.. vo waha se khuda hafiz krte hue bahar aaya tha....
Vo jaa chuka tha..ghar ka main gate kholte hue vo bahar aaya hi tha ke uske mobile me lagatar 3 notification aai thi...
Kisi ka msg the.. usne apni jeb se mobile nikal kr ushe check kiya...
3 picture aai thi... Unknown number se...Jisme armaan aur inshira saath bethe coffee pii rahe the...pr uski nazro me Vo armaan Arham Malik tha...Unn tasveero me inshira ki shaqal saaf dikh Rahi thi... Aur armann uske saamne peeth kiye betha tha..
Agar samajhdar hoge to pictures dekh kr khud hi aqal ajaegii... Tasveero ke neeche ek caption bhi likha tha...jo kuch samajh nahi aaya tha...Vo kiya batana chaha raha tha ishe...
Usne gusse se apni car ka darwaza khola hi tha ke mobile ki ringtone baji thi...
Phone ab bhi Unknown number se hi tha..Usne call receive krke apne kaan se lagaya...
Hellow... Zainn... Darling how are you!! Dusri taraf se awaz aai thi...Vo bade thande lehje me isse bol Raha tha...
Tumhe kiya lagta hai?? Ke ye tumhari cheap 3rd class editing dekh kr me inshira pe Shaq krunga... Esi nahi hai vo..usne zra gusse se larazte hue Armaan Urf Arham se kaha tha...
Vo kesi hai aur kesi nahi.. ye sirf me janta hu..aur ye editing nahi ye sirf tum jante ho.. jaao.. pucho usse... Ke kal sham ko kaha thi..yakeenan vo tumhe nahi bataegi...
vo ab hass pada tha....
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...