Deedar e yaar
Part 5
By saniya Ali
Ig: editsbysaniya77
Ignore mistakesMaro jaa ke... Begairt... Usne call foran cut ki uske number block list me daale..aur Zain ko call ki...
Hello... Z...zaainn.. thik hai aap???
Haa Kiya ho gaya hai thik hu.. kyu pareshan ho tum??
Kk..kuchh nahi... Me... Mein so Rahi thi boht darawna khuwab aaya ek dum se isliye mene aapko call ki...
Haa Thikk hu me.. fikar Mt Karo.. chalo baad me call krta hu..busy hu thoda...call cut....
Kon hai vo shakhs...kyu itni dhamkiya de Raha hai.. mere aur Zain ke beech me aakar ushe kiya milega?? Bss ab iss masle ka yahi hal hai ke zain aur mera rishta ho jaae jald se jald... Shayd phir vo khamosh ho jaae..allah... Ye kiyaa ho raha hai.. konsi musibat me daal Diya allah jii aapne..ek to me Ghar walo ko bata bhi nahi sakti ke.. me.. Zain ko pasand krti hu..ufff......vo apne room me khidki se lag kr ye saari baate soch rahi thi.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Kiyaa hua??? Pehchana to nahi usne???Abyy... Itna bada kapda laga ke baat kr raha tha..... taake awaz bhari Lage.. aur meri uski sirf ek mulaqat hui hai kese pehchanegi???
Mujhe laga pehchaan naa jaae kahi.. ameer badbadata hua bola...
Manhus baat hi nikalna apne muhh se hamesha....vo ishe ghoorte hue bola...
Vese yaarr armaan.. manna padega... Ab to yakeen ho gaya hai mujhe ke tumhe zarur double personalty disorder hai..keh Raha hu abhi bhi.. session kr lo apne doctor ke saath.. sambhal jaaoge..nahi to esa naa ho inshira ko haseel krne ke chakkar me pagal khane ke chakkar lagane padh jaaein.....
Ameer.. majboor naa kr mujhe ke me ye glass tere sar pe maaru... Aur tu phir office ki jagah hospital ke chakkar kaate....ye apna gussa dabate hue isse bola tha... daant abhi bhi bhi sakhti se bheench rakhe the...
Accha wese batao to.. ishe tumne job bhi offer kr di, aur ishe tum dhamkiya bhi de rahe ho.. chahte kiya ho akhir??? Ameer sawaliyana andaz me isse puchne laga...
Jab chaal chalte hai to kisi ko bata kr nahi chalte.. nazar lag jaati hai..Aur tumne suna hai naa paani aur aag ek dusre ke wajood ko barbad kr detein hai..yaa to paani aag ko kha jata hai.. yaa aag ke aage paani kuch nahi lagta...meri kahani me 2nd option apply ho Raha hai.. AAG KE AAGE PAANI KUCH NAHI HAI..AUR YAKEEN KR YE AAG HI JEETEGI.
Bss fire brigade ka role ARMAN KHAN nibhaega... Aur Aag ARHAM MALIK lagaega...zahir si baat hai jab aag lagegi to vo dodhi dodhi Fire brigade ke paas aaegi.. yaani Arman Khan ke paas... Aur uss din me ushe paa lunga...meri mohobbat meri ho jaaegi.. bss ab Mohra.. soch samajh kr rkhna hai..
Thoda time lagega... Pr hasi Khushi vo mere saath ho jaaegi...Aur vo??? Jisse vo mohobbat karti hai?? Kiyaa name tha uska Zain Qureshi..
Zain Qureshi se bhi nipat lenge... Mere liye koi badi baat nahi hai ishe gayab karna... Chahe phir mujhe ushe duniya se hi gayab Krna pade...
Armaan.. galat jagah phass rhe ho uncle ko pata chalega to boht naraz honge vo..aur ek ladki ke liye itna bada game mat khelo..vo agar tumare paas aa bhi gai tb bhi tumhari nhi ho sakegi...
Baddha de rahe ho mujhe usne ek dum iski taraf Hikarat bhari nazro se dekha...
Aree nahi nahi tumhe kyu baddua dene laga me.. mujhe yakeen hai tum zarur
Kamiyab hoge.. Inshallah... usne apni baat palti...Aur.. tumne ushe job offer ki.. tumhe yakeen hai vo aaegi?? Job ke liye..
Bharosa hai mujhe.. Zarur aaegi.. aana padega.. majboor kr dunga ushe... Mene yahe itne advantages bata diye hai.. ke vo naa chahate hue bhi aaegi... Starting me hi 30 Thousand ka pakage koi choti baat nahi hai.. aur kaam bhi mamuli hai...
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...