DEEDAR E YAAR
PART 64
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKESlove you...!!!Kehte hue usne phool biwi ke aage badhaya tha..!!!!
Loveeee youuu toooo Arman ke I love se kai Zyda tezz uske love you tooo ki awaaz aai thi.. beikhtiyaar unn dono ne ek dusre ko gale lagaya tha..!!Arman ushe apne hath aur seene ki giraft me bandha hua tha..!!!!
Uske baalo me lage hue unn mogre ke phoolo ki khushbu waqai....usse kisi dusri duniya me lekr jaa rahi thi..!!!!
Barish ne ab apna zor pakda tha...vo mousam barish ka to nahi tha...lekin barish ho rahi thi..bin mousam barsaat..!!!Vo November ya December ka mahina tha..aur amuman inn mahino me Thand ke dino ka agaaz hota hai..pr yaha barish ho rahi thi..!!!
Seene se alag hote hi usne biwi ke dono haath pakad ke chume the..!!!Aur phir uska matha..!!!
Meri...Jaan...Me boht mohobbat krta hu tumse...Tum kabhi mujhe chorne ka sochna bhi mat..!!!Barish me vo shohar ke ansuo ko dekh naa saki thi...lekin waqai..uske aansu tapak rahe the..!!!
Me bhi be Inteha mohobbat krti hu aapse...aur kabhi kahi nahi jaaungi aapko chor ke...!!haa agar..allah mujhe bula le apne paas uska kuch nahi keh sakti..!!
Phir me bhi tumhare peeche peeche allah ke paas aajaunga..!!!
Khair...itni jaldi nahi chorungi aapki Jaan..!!!
Vo uske seene se ab alag hui thi..!!!
Ab chalein hum ghar??Hamara beta intezar kr raha hoga..!!!
Haa chalte hai...ek song pe aur dance krein???
Kamre me kr lenge??vo uska hath apne haath me lete hue bola...
Aree waha music system nahi hoga na..!!
To me le aaunga tumhare liye..!!!Aur kuch.!! Dimples ne ab apni jagah sambhali thi..!!
Ab ek song pe dance krne ke liye aap poora music system laaenge..!!!
To kiya nahi laa sakta??Tumhare liye kuch bhi kr sakta hu me..to music kiya chiz hai..!!
Laa sakte hai...prr hamare kisi kaam nahi aaega...!!!Mera mann to sirff abhi kr raha hai dance krne ko..aap gana change kijiye me..aapko steps bata ti hu..!!!
Begum.....!! Competition me nahi jaa raha tumhara shohar...!!Mujhe jitna aata hai me kr lunga tumhare saath..!!!Aur nahi seekhna mujhe...!!Tumhari sangat me raha to tum to mujhe nachaniya hi bana dogi..!!!
Vo beikhtiyaar hasi thi...albatta usne kahaka mara thaa..!!!!
Arman Nachaniya khan...!!!Vo samne khade apne uss ghoorte hue shohar se boli..!!!
Bss krr do...Kr raha hu na dance...!!usme bhi dikkat hori hai...!!
Aapko dance aata hi kaha hai???
To tum ho na mere sath..!!!Sikha dena..khair..tum jldi..song change kro..hame ghar bhi jana hai..!!Barish ki bunde abb wapas dheemi ho chuki thi...
Usne agle hi pal phone me koi aur song lagaya tha..!!!
Aur Arman ka haath thame ek baar phir uske saath dance krne lagi..!!!
Usne pehle apna ek kadam aage badhaya...Aur Arman ne apna ek kadam peeche kiya..!!!
Phr...usne inshira ke dono haath pakad kr ushe apne kareeb kiya tha..Aur agle hi pal vo ek baar phir uske seene se jaa lagi thi..gana khatam nahi hua tha..balke biwi sharam aagai thi..!!!Kiyaa huaa????
Kuch nahi bss...!!!Vo bol naa saki..galo ki laali saaf tour pe dikhai de rahi thi..!!
Accha to Sharma gai mere biwi????
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...