DEEDAR E YAAR
PART 27
BY SANIYA ALI
IG:EDITSBYSANIYA
IGNORE MISTAKES.Mujse behes krke koi fayedae nahi hoga aapko... mohobbat krte hai to rishta le aaein ghar pe....aur mere bado se hi janiyega phir ke vo kiya chahate hai.... office ab aa chuka tha...vo gusse se darwaza khol kr bahar gai thi...
Vo ab bhi ishe dekh raha tha....aur ishe koi aur....
Baap samne hi khada tha... Vo office ke main gate pe chokidar se kuch baat kr hi rahe the tabhi unhe abihan ki car se ebrah utarti Hui dikhi thi.....Group study kitni acchi Tariqe se ho rahi hai ye unhe dikh Raha tha..
Dusri taraf vo shadeed gusse me tha..ebrah ke jaate hi usne gaadi ghumai thi.. Sarfaraz khan uske paas pohchte itne me vo jaa chuka tha...
Bade Nawab bhi abhi Tak office nahi aae the..aur chote nawab Ishq mashuki me busy hai....Agar baap ke samne bete esi harkatein kare...to baap ko lazmi gussa to aana hi hai....
Hello!!
Unhone cabin me aake ab armaan ko call ki thi Jo ke raste me tha...
Jii baba bolein....Usne kaha tha...
Aaj ki tarikh me aa jaoge office??
Jii baba bss raste me hu...5 minute me pohch Raha hu....Usne baap ko kehkr call cut ki thi...
Vo tezz raftari se gaadi sadko pe drive kr raha tha...Raftar itni thi ke agar koi saamne aa jata to uske cheethde udhh jate....aur agar gaadi kahi lag jaae..to iske cheethde udh jaaein....
Ab samajh aaya Bhai kyu itna pagal ho rahe the mohobbat ke peeche....ab samajh aaya ke ye mohobbat waqai boht buri chiz hai...kyu ho jaati hai ye mohobbat..aur jab ho jaati hai to haseel krne me itne waqt kyu lagta hai....kyu hame kisi ese insaan se hi mohobbat hoti hai jishe hamari kadar naa ho...kiya vo nahi krti mujhse mohobbat....kiya uske dil me mere liye kuch nahi hai....usne ab jheel ke kinare ek dum break lagai thi....Ankhein laal ho chuki thi...gusse se...agar koi normal insaan ishe iss haal me dekh leta to ishe ye nashe ki halat me hi lagta...
Usne apna cell uthakr ab kisi ko call ki thi....
Hello!! Dusri taraf se maddham awaz aai thi....Usse apne dukh nahi sambhal rahe..vo inn dono ke dukho ko kiya sambhalegi....uski khud ki life stable nahi hai...samajh nahi aaraha ke mohobbat kisse krti hai jisse krti hai vo saath hai nahi aur jisse nahi hai vo zabardasti mohobbat krwa raha hai....
Hello bhabhi...gadhbadh ho gai hai mujhse....vo beikhtiyaar bola tha...
Kiya gadhbadh ho gai hai???? Dusri taraf se inshira boli....
Chehra ab paseene me bheeg chuka tha..Usne foran car ki windows band kr ke AC on kiya tha ...
Ebrah ke ghr Wale uska rishta kahin aur kr rahe hai...uske Taya ke bete se...Aur....
Aur kiya...????kiya kia hai abihan tumne???
Vo zraa pareshan Hui thi...Mene gusse me aakar ushe sab kuch bata diya..ke me usse mohobbat krta hu..aur vo mere alawa kisi aur se shadi nahi kr sakti ....
What...kishe bataya tumne ye sab???
Ebrah ko...
Aur uska reaction kiya tha????
Uu..Uska reaction kuch samajh nahi aaya...gussa kar rahi thi mujhpe....
Zahirr si baat hai..I love you kehne ke kaam thodi kare hai tumne...
Bhabhi yrr... please....ab aap mat shuru ho jaaein....aur mujhe batae..ke kiya kru me...
Mujhe ye batao ke vo kaha hai iss waqt?? Inshira ne puchaa...
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...