DEEDAR E YAAR
PART 41
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKESEbhrah ki call thi......
Hello..!!
Hello!!Yarrr inshira tumse to ye ummeed nahi thi...Mtlb...dosti ko chorr ke tumne apne dewar ka sath diya.....vo Inshira pe barsi thi...
Yarrr...ab esa to na kaho.....sach me vo boht mohobbat krte hai tumse.....
Pr meri image to kharab ho gai na mere ghar walo ke samne...unhe to yahi lagta hai ke me bhi unse mohobbat krti hu.....
To kiya nahi krti????
Bata do...mana kr dungi tumhare baba ko...krwa denge phir vo tumhari shadi uss Hunain se.....Areee areee....ab..khai me koodne ka bhi mat bolo.. isse accha hai me kuwe me hi kood jaau.....Prr yrrr tumhe esa nahi Krna chaiye tha....
Ab to mene kr diya...aur..yakeen kro..abihan Khush rakhega tumhe....
Prr.... Uncle aunty kyu nahi aae the???usne ek dum khayal aaya tha...
Vo zra busy the...bss isliye nahi aa sake....
Unn dono ne kareeb 15 minute baat kr ke call cut ki thi....
Dusri taraf phir cell ki ring baji thi...prr vo uska phone to nahi tha....Wo wahi phone tha...Jisse Araam malik usse baatein kiya krta tha.... Phone samne table pr pada tha...aur vo bed se uthh kr ab table ke kareeb aai thi....
Ameer ki call thi...Bade bade lafzo me..uspe ameer likha tha...
Usne cell study room me bethe Arman ko dene se behtar...call receive krne ka socha tha....Uahe pata tha..agar armaan ne call recieve ki to phir koi office ke kaam ka bahana lekr office chale jaaega aur esa vo nahi har giz nahi chahati thi....
Usne call receive kr ke cell ab apne kaan se lagaya tha.....
Hello Malik sahab...Aae nahi aaj office???Kiyaa baat hai...Biwi ne taange todh ke ghar pe betha diya kiya???Ab bata bhi do.. kab se..tumhare main number pe call kr raha hu...band aaraha hai...Charge kr liya kro yaarrr Phone...!!!Vo musalsal bina soche samjhe badbada raha tha..aur dusri taraf uski saari baatein inshira ke sar ke uppar se guzar rahi thi....
Hellow....Usne ameer ki bakwas sunne ke baad ushe hello kiya tha....
Dusri taraf maano uska kalejaa phata tha...Dil dhakadkna ek second ke liye band ho gaya tha...
Kon??
Usne Bina waqt Zaya kiye ek dum call cut ki thi....
Hello???Hello?????Vo ab Arman ko phone le jaa kr dene ke liye palti thi...phir ek dum...uske Mann me koi khayal aaya tha...vo wahi ruki thi...aur usne ab phone unlock Krna chaha tha...
Ushe pata tha... Phone ka lock ushi ke naam se khulega... isliye usne usme apna name dalna shuru kiya tha...
Vo ek baar me nahi khula tha...!!!Vo dusri baar bhi nahi khula tha...teesri baar bhi nahi..aur chothi baar bhi nahi... vo ab ek ek kar ke vo saare naam usme daal Rahi thi..jinn naamo se vo use bulaya krta tha....
Inshu darling,Sweet heart,Jaan... Lifeline, Wify, Humsafar,Phone ab bhiunlock nahi hua tha....
Usne ab Apna aur uska naam mix kr ke uss phone me dala tha...ARSHIRA...Lock ab waqai khul chuka tha....ek pal ke liye ushe khud pr fakhar hua tha...vo phone ke unlock hote hi sabse pehle Gallery kholi thi....
Aur.. gallery ka haal chokaane wala tha...
uske paas uske vo saari tasveere thi..jo usse pehle kabhi delete ho chuki thi..yaa usne kar di thi...Usne vo saare photo kese recover kiye??Aur agar kiye to bataya kyu nahi???
Usne ek ek kar ke unn tasveero ko dekhna shuru kiya tha...Uske cell me uski vo tasveer bhi thi..jab 17 saal ki umar me usne pehli baar phone milne pr khenchi thi...
Vo ek ek tasveer...uss phone me mojood di thi...Jo usne pehle kabhi li thi....Vo heraan hui thi....
Ungli ab dusre folder ki taraf gai thi...Uss dusre folder me uski vo tasveere thi..jo uss din..unn ladko ne uss park me Li thi...jiski wajah se armaan ne unn ladko ko Peeta tha....prr vo..to...vo to me delete kr chuki thi...phir ye kese....usne ek dum phone palta kr dekha tha...Kuch samajh nahi aai thi...usne agle hi pal phone ka cover nikal kr uss phone ko dekha tha....vo wahi phone tha...jo Armaan ne uss ladke ke muhh pe 30 hazar phenk ke usse liya tha....yaa phir chinaa tha....
Agle hi pal usne WhatsApp khola tha...jo ke khali thaa....Vo Call list Aue Emails check krti..
Tabhi vo hadhbadata hua room me aaya tha...Usne beikhtiyaar iske haath se phone china tha....Aur.. be-yakeeni se uske kuch folders khol ke dekhe the.....
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...