Part 49

237 15 7
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 49
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Nahi jaaein naa... Vo jo kehna chahati thi..vo ab keh chuki thi..!!

Baby bht urgent aur important kaam hai...kab se me unhe taal raha hu..prr ab to Jana padega naa....



Accha phir... promise krein..kisi baky veky se nahi milenge!!!



Yarrr me mazak kr raha tha..koi baky vaky nahi hai!!!


Nahi aap promise krein.


Accha baba promise..!!!Love you....

Aapke aane ke baad uska jawab dungi...!!

Nahi abhi do!!.

Aap ne kesa tang kiya mujhe...ab bhugtein..

Usne kaha tha...

Thik hai..kal khud kahogi mujhe tum jaate jaate I LOVE YOU usne jatate hue inshira se kaha...

Nahi kahungi nahi kahungi nahi kahungi...

Aur agar Iss Arman Khan ne kehlwa diya to tumse???

To..Me haari aap jeete!!

Baby...Hara to me tumpe hu...

Uff allah...!!Aur ek baat..!! Aap sabse pehle naa apna lock change kre...pata hai kitni embracement hui mujhe baba ke samne...!!



Embrace to baba ko hona chahiye!!Ab zahir si baat hai..beta shadi shuda hai...To biwi ko hi rakhega na phone me...


To rakhein na...Ye aage Darling lagana zaruri hai?

Ab meri darling hai to... Darling hi lagaunga na..Chudail thodi lagaunga....


Laga bhi nahi sakte aap...

Aur agar laga diya to??

To..!!!Phir ban ke bhi dikhaungi me aapko chudail....

Accha kese banogi???Lao me bana deta hu..Baal Kholo apne..Aur ek baar hass do zorr se hahahaha kr ke...

Kitne Besharam hai aap...!!

Jab me baap ke samne nahi sharmata...to tum to phir bhi meri biwi ho!!

Haa boht hi koi Besharam aulaad paida ki hai Aapki ammi ne...!!

Accha dikhau phir besharmi.!!Rougi!!Vo bolte bolte hasa tha....

Nahi..koi zaurat nahi hai...Haath jode aapke mene...

Vo dono raat ke kareeb 1:30 baje soe the..
Subah fajar ki azaan se pehle vo uth chuka tha.. prr biwi ko usne namaz se pehle jagana munasib nahi samjha....

Uski packing raat me biwi se baate krne me
adhuri reh gai thi...Yahi wajah thi ke vo subah jaldi utha tha....

Vo har mumkin koshish kr rha tha ke jitni Khamoshi se ho sake vo packing kr le..prr inshira ki neend bht kacchi thi...vo jaag gai thi..prr usne ankh nahi kholi thi..!!!

Ohfooo...kyuu khatar patar kr rahe hai subah subah!!Kehte hue usne ankhein kholi...

Jaag gai aap!! I'm sorry wese mera koi irada nahi tha aapki neend kharab krne ka...


Ab to kr di..!!Khair..kitni baj rahi hai...Usne angdaai lete hue Arman se kaha...

4:30 Baj rahi hai so jaao 5:30 utha dunga namaz ke liye....

Ab uth gai hu to aapki help hi krwa du..!!
Soch rahi hu...Jab kal aap yaha nahi rahenge...To me kisko jagaungi namaz ke liye?Akele kese soungi??Vo ghumte hue pankhe ki taraf dekhte hue boli....

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now