DEEDAR E YAAR
PART 18
BY SANIYA ALI
IGNORE MISTAKES
IG: EDITSBYSANIYA77Ghar pohchte hi usne door Bell bajai thi... Pr jese hi nazar gai to Darwza khula tha.. vo main gate se hota hua andr aaya tha...Aur seediyo se uppar...1st floor pe...
Uppar.. Vo behosh padi thi..uski bhabhi uske muhh pe paani ke cheete maar Rahi thi..!!
Isne jhatke se apne sunglasses utaar ke phenke the...aur inshira ki taraf bhaga tha..vo hall aur kitchen ke darmiyan wale darwze ke paas behoshi ki halat me padi thi...
Uss saji sawri dulhan ko isne apni Goud me utha kr hall ke sofe pr lekr aaya tha...iske gajro ke phool kaafi hadd tak jhad (Toot) chuke the...Chehraa ansuo se bheeg Raha tha...Sar ka dupatta ab gale me tha...
Kiyaa hua hai??? Usne Aisha se beikhtiyaar inshira ki taraf dekhte hue pucha tha....
Pata nahi.. call pe Zain se baat kr rahi thi ek dum.. behosh ho gayi...!!Aisha ne kaha...
Paani ke cheete bhi use hosh me laane me nakam the vo ab apni jeb se mobile nikal kisi doctor ko uske Ghar ka address bata raha tha...
Kareeb 15 Minute me doctor Inshira ke ghar pe tha...Vo Arman ka family doctor tha sohail....Sohail ne ushe kuch injections aur drip lagai thi...
Armaan Adeel aur iske abbu ko bhi call kr ke bulwa chuka tha..vo dono bhage bhage ghar aae the...
Armaan ko chor ke ab poore Ghar ko ye Tajassus ho raha tha ke esi kiya baat hui hogi...Jo itni tabiyat kharab ho gai.. Zain ka phone musalsal off jaa raha tha...Aur uske Ghar me se koi call receive krne Tak ko tayyar nahi tha...
Aisha ne Kai baar Zain ka number try Kiya pr vo switch off tha...Udhr mehmaano se bhare merriage hall me Dinner chal Raha tha..aur idhr poora Ghar Pareshani me betha tha...Waha bhi Ghar ke kisi ek afraad ka hona zaruri tha.. yahi wajah thi ke Adeel wapas ab merriage hall Gaya tha..!!
Ishe kareeb aadhe ghante baad hosh aaya tha...Zain....Zain......hosh me aate hi usne pehla naam Zain ka liya tha...
Saamne bethe shakhs ke dil me ab churiyaa chal rahi thi.. Esa lag raha tha maano kaan me koi sheesha pighla ke daal Raha hai.... Uske muhh se baar baar Zain ka naam sunn ke...Vo kiya krta.. ushe chup hone yaa uska naam lene se mana bhi nahi kr sakta tha....
Kiyaa hua hai beta..!! Sab thik hai???uski ammi (Rumysa) ne usse kuch Tajassus se
Pucha tha...Vo bol naa saki thi.. kuch bolna to chaha Rahi thi prr jism aur honth use ijazat nahi de rahe the... jism ki kap kapahat aur hontho ki kapan...Ushe kuch bolne hi nahi de rahe the...Vo sofe se ek dum uthh kr bethi thi...Aisha ne ishe ab paani ka glass Diya tha... Drip ab bhi Chad Rahi thi....Vo apne daay haath se apne baay hath me lagi drip nikalna chaha Rahi thi... prr jese hi nazre uthai to samne sofe pe armaan betha ushe dekhte hue apna mobile ghuma raha tha....
Vo chonk gai thi...Samajh nahi aaraha tha Zain ki gumshudgi ka dukh manae yaa armaan ke aane ki Khushi....
Aansu be inteha ab ankho se tapak rahe the..kiya hua hai mere bacche??uski ammi ne ek baar phir ushe mukhatib kiya tha...
*Kuch der pehle*
Vo parlour se ready ho kr Ghar aai thi..jab purse se apna mobile nikal kr dekha to uspe Zain ke 3 miscalls the..usne foran ushe call back Kiya tha....
Hello!! Assalamualaikum!!
Walaikum assalam...kesi ho???
Aapki hu..!!mtlab aapki hone wali hu.. bss kuch der me..!!
Accha...vo to abhi bhi ho usne ishe cheda tha...
Vo zra sa muskurai thi...!!Blush kr rhi ho?? Zain ne pucha..
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...