DEEDAR E YAAR
PAET 39
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKEVo call me tha aur inshira ko ghar drop krne ke baad office jaa raha tha....
Hello ha bolo....
Whatt????Abhi....iss waqt??????Vo zra pareshan hua tha...
Haa dusri taraf se ameer bola tha....
Par abhi to me ushe ghar drop kr ke aaya hu..tab to waha koi nahi tha.....!!!
Tumhare kehne ke foran baad hi mene bande laga diye the uske peeche... aur vo tum dono ke peeche tha...Ghar ke bahar khada hai.....Agar zyda durr nhi gaye ho to jaa ke dekh lo...
Ok me dekhta hu...usne keh kr ab U turn liyaa tha....
Ali waha khada tha...armaan ke ghar ke bahar...Vo wahi ladka tha...jo inshira se exam centre pe baat kr raha tha...aur uska peecha krta krta...Ghar tak aa pohcha tha....Pta nahi..har koi uska deewana kese ho jata tha...uski ankhe utni nasheeli thi ke kisi ko bhi unka Nasha asaani se chadh jata....
Kiya masla hai...vo dandanata hua gaadi se nikla tha aur..uss 21 salah ladke ke paas aaya tha...jo ke apne kandhe pe bag latkae khada tha.....
Kuch nahi....vo to me bss Inshira.....vk ghabraya tha.....
Kiya inshira.....Inshira se mile aae ho...??Tumhare behn lagti hai vo???
Nahii....
Phir yaha kyu khade ho...Taare gin rahe ho...ye bhi nahi keh sakte..kyu ke din nikal raha hai....
Nahi vo....mein..mein to bssss.......
Kiya me to bas.... Jitni umar hai..utne kaam kro...aur khabardar...jo meri biwi ki taraf ankh utha ke bhi dekha to...Esi jagah gayab karunga ke tumhare baap dada marr jaenge tumhe dhundhte dhundhte...
Vo to boht choti hai...aapse.....usne sehemi awaaz me Arman se kaha tha.
Choti ho yaa badi ho..yaa me uske abba jitna lagu....Tu kon beech me bolne wala....vo meri biwi hai...Aur meri biwi ka naam koi aira gera apne muhh se le..ye bardasht nahi hai mujhe...abhi sirf warning di hai...agar nahi mana to teri sending bhi ho jaaegi uppar...usne aasmaan ki taraf ishara krte hue ali se kaha tha.....
Dusri taraf vo darrr gaya tha...kese naa darta..dhamkiya jo itni strong mili thi samne se...
Vo aage usse aur kuch kehta...itne me phone ki ring baji thi...Vo inshira ki call thi..aur vo bedroom ki window se unn dono ko dekh chuki thi......
Hello...Jaan bolo...usne Ali ki ankho me dekhte hue inshira se kaha tha.....
Aap to chale nahi gaye the....aur ye kon khada hai aapke saath....Aur ese bahar kiya baate kr rahe hai andr aake kr lein...Ali uski taraf peeth kiye hue khada tha...yahi wajah thi ke vo sirf armaan ko dekh saki thi....Ali ko nahi....
Haa baby me chala gaya tha..
Bss kisi kaam se aaya tha...Aur tum window me khadi kiya kr rhi ho...Jaao araam kro...paper tha naa aaj aapka...thak gai hongi....Usne keh kr call cut ki thi...aur ek baar phir window ki taraf dekha tha....vo waha se jaa chuki thi....ushe jata dekh usne foran ali ki collar pakad ke ushe kheencha tha...
Beta...boht tameez ke saath...aur..pyar se samjha raha hu...Mat dikhna aaj ke baad meri biwi ke aas paas....Usne keh kr uski collar chori thi...aur ushe jaane ka ishara kiya tha....
Vo ishe ghoorta hua waha se jaa chuka tha....
Shaam ki kareeb 7 baj rahi thi...aur vo abihan ka rishta lekr Ebrah ke ghar jaane ke liye Tayyar ho rahi thi...
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...