Part 62

233 15 4
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 62
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Maa se baat krte hi usne...ab biwi ko call thi..!!

Hello assalamualaikum..!!

Walaikum assalam gusse ka kadwa ghoont peete hue usne biwi ke salam ka jawab use diya tha..!!!

Kaha ho tum???

Mein....an....mein
ghar pe..!!Kyu????

Kuch nahi..!!Bss yahi puch raha tha.. beikhtiyaar usne phone table pr Zor se phenka tha..!!!!

Hello..!!!
Hello!!!??

Arman ki taraf se koi jawab na tha..!!!

Vo kareeb 6:30 baje ghar aai thi..2:30 baje ki nikli hui..6:30 baje ghar me ghus rahi hai..!!!Vo beikhtiyaar lambe lambe kadam leti hu Ghar me aai thi..aur ghar me aate hi usne sabse pehle Arsh ka pucha tha..!!!

Ammi...Arsh kaha hai???usne apna vo mehnga purse centre table pr rakhte hue kaha tha..!!

Uppar hai..!!So raha hai..!!

Accha ro to nahi raha tha???

Roya tha...phir chup ho gaya..tum batao tumhe itni der kyu ho gai??

Ammi Ebrah ko kuch pasand hi nahi aaraha tha..phir udhar se me apni dosto ke yaha bhi gai thi card dene...

Accha...!!!

Accha wese...kiya ban raha hai aaj???Vo jaate jaate ruki thi..aur usne munazza se pucha tha..!!?

Mix vegetable bana rahi hai Rasheeda...!!

Bana rahi hai??yaa Ban gai??

Banaegii!!!

Khair...aap unhe mana kr dein...aaj khana me banaungi...Boht din ho gaye hai...me Biryani aur 2,3 dishes bana lungi..!!!!

Thik hai me kehti hu ushe..!!!

Vo ab chalti hui uppar aai thi...Gale me dupatta..aur hath me shawl aur hand purse tanga tha..!!!

Beikhtiyaar usne darwaza khola tha...Shohar samne bed pe betha...Apne bed pr soe bete ko neend me thapkaar raha tha..!!!

Areee

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Areee...aap...vo ek dum satte me aai thi..!!!

Uske kehne pe beikhtiyaar samne bethe shakhsh ne ushe ghoora tha..!!!

Aap...kab aae.????

Koi Jawab naa tha..vo ab khamoshi se chalte hue uske kareeb aaya tha...!!!

Jab tum Ghar pe thi...Tab..!!prr yarr... tum mujhe nazar kyu nahi aai peechle 3 ghante se???

I'm sorry..!!!Ushe pata tha..ke shohar se behes me vo kabhi nahi jeet sakegi...isliye usne pehle hi apne ghutne tek diye..!!!

Shut up..!!Muhh band kro apna....Aur yaad nahi tumhe...ke mene Aaj se 2 saal pehle tumhe kiya samjhaya tha???

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now