Preeran Together 🤝..!!

Pehle vote 😑 karo phir padho..😁

Recap:-
Preeran locked in a house they happily spent the night in the house. Preeran moments.

*******************************
She tries to pull the dupatta but he was holding it tightly.. but she was still trying to pull it.. though he was sleeping he got irritated n murmured,

"Dupatta ji apko mein pasand nahi hun kya hn.. aapko sirf meri babydoll pasand hai kya jo mujhse durr ja rahe ho hn..?" Saying this he pulled the dupatta and Preeta got disbalanced n fell on the bed..

As soon as she fell on the bed, Karan snucked her beneath him like giving his warmth to her.. and placing his right leg on her putting his hands on her waist cuddling her more into him.

He snugged or you could say dug his face in the crook of her neck. His lips touching her collar bones.. She closed her eyes getting the sensation by his lips on the collarbone.

Preeta: (in mind) yaar yeh ladka toh mujhe pillow bana kar so gaya hai.. aur kaise mujhe apne se chipka liya hai.. his breath is hot.. god..!! Preeta.. kya soch rahi hai.. i need to go away from him warna yeh mere saath.. nahi..nhai..

She tried to free herself but he didn't let her go.. she turned her head to left to see something to wake him up but he seeing the vacancy in her neck.. kissed there..

She got shocked and widened her eyes.. he then nuzzled in her neck..

Preeta: (in mind) isne..isne.. abhi mujhe neck pe kiss kiya.. ab yeh aise mere soft areas mein sensation de rahaa hai.. pakka isne mujhe pillow samjha hua hai.. ugh.. (shouted) Karaaaaaaaaaaaaaannnnnn...!!

He woke up with a jerk.

Karan: (terrified) kya hua..kya hua.. (he turned to see Preeta on the bed) Preeta tum ho yaar.. itne zorr se kyun chilla rahi ho..? (Rubbing his eyes, yawning)

Preeta: mein kyun chilla rahi hun matalab..? Aur tum itne casually kaise bol rahe ho.. mein tumhare saath iss bed par hun (he raised his eyebrows) i mean hum dono ek saath iss..iss.. b..be..bed par baithe hain..

Karan; (too casually) haan toh hum baithe kyun hai chalo sote hain (pulling her)

She pushes, and snatches the dupatta but Karan holds it from the other side..

Karan: dupatta kyun le kar jaa rahi ho.. (cutely) mat le kar jaao

Preeta: (in a manner that she would eat him rn) mera dupatta chodo Bajarbattu.. tum chodte ho ki nahi.. 😤 (he nods in no) (confused) kyun..?

Karan: KYUNKI ISS DUPATTA SE TUMHARI KHUSHBOO AATI HAI, AUR MUJHE YEH KHUSHBOO MEIN SONA BAHUT ACHA LAGTA HAI..

She saw him with lost eyes and unknowingly a smile curved her lips, she somehow felt nice that he loves his fragrance.

Preeta; acha toh isiliye tum mujhe aise kheench kar mere saath i mean mujhe ek pillow jeise cuddle kar rahe the.. tumne toh mujhe..

Karan: meine tumhe kya

Preeta: tumne mujhe

Karan; (coming closer, huskily) meine tumhe (raising his eyebrows)

Preeta; tumne mujhe bahut pareshaan kiya hai, mera dupatta le kar, neend mein bhi baghad bille bankar sote ho.

She takes the dupatta from his hand and goes to the couch.

Karan: (in mind) mujhe pata hai ki meine tumhe neck pe kiss kiya.. god knows tumhare saath yeh sab karne ka mann karta hai. Tumhe apna banane ka.. ugh..!! Karan luthra yeh sab kya soch raha hai.. tera dimaag kharaab ho gaya (to preeta) waise tumne konsa perfume lagaya hai..?