Her Outbreak 💥..!!

Thank you for 4k+ reads guys..!! Am suppa happy..🥳🤩🐈 Word count: 2700+ 🙀

Recap:- Preeran Moments
Back to story 👇🏻

Just then Karan entered the area and saw from the window glass Shaurya hugging Preeta... He was furious till then, he wanted to beat Shaurya blue-black confronting him how he touched her babydoll.

Preeta just placed his hand on his back as he was not in a condition such that she opposes and pushes as he hugs..

Karan fists his hand from the glass window seeing her hug him back, angrily whispering,

"TOH YEH KAAM THA..😤..!!'

Karan: abhi iss chuchundar ka akal thikane lata hun..!

He was about to go that the manager of the hotel stopped him and began asking him something.

On the other side.

Shaurya's phone rang.

Shaurya: (wiping his tears) Ann..okhi ka phone..hai (sees his watch) aur office ka time bhi ho gaya hai..

Preeta: haan toh tu utha phone aur baat karte karte office chala jaa..

Shaurya nodded and left from there. Preeta smiled that the dispute b/w her school friends was solving.. she left from there and was walking through the corridors of the hotel.

She suddenly felt a hand pulling her hand back. Before she could say anything she was pinned to the wall. Her eyes were closed with the sudden action.

She opened her eyes to meet the eyes with none other than Karan who was seeing her with murderous eyes. His hands tightly fisted in her shoulders making her wince in pain.

Preeta (whispered); Karan..

Karan: (angrily) toh yeh kaam tha Tumhara, jiss wajah se tum itne urgently aayi thi, sab kuch chod Chad ke.. (chuckles) tunhara Aashiq jo tumhe bula raha tha (she saw him with unbelievable eyes)

Karan: Tumhe pata haina ki mujhe woh pasand nahi, You knew it right..? (Shouted) Right..?

Preeta: Yes.. (a bit teary) i knew it.. [Promo (Scene-2) used]

Karan: par phir bhi tum usse milne aayi, mere baar baar mana karne par bhi, (moved a bit back) thode der pehle hi maine tumhe mana kiya tha usse milne... (She closed her eyes) bola tha na meine ki mujhe woh Pasand nahi hai.. tum usse dur raha karo mat kiya karo baat.. (shouts)bola tha ki nahi (holding her shoulders even tightly)

Preeta: (shouts back , pushes him) han bola tha tumne.. mana kiya tha tumne usse baat karne.. lekin mein kyun na karun usse baat ek wajah batao, iss liye ki tumne mana kiya, chalo thik hai (wipes her slight tears) nahi karungi usse baat kyunki (stressing the word) TUMNE MANA KIYA (leans towards him) toh kisse karun phir, tum toh baat kar nahi rahe ho..

Mujhe kya kuch nahi sunate ho.. aur mein har cheez bardasht karti hun, tumne mujhe dhookebaaz kaha cheater kaha (closes her eyes) play girl kaha, dusron ki feelings ke saath khil waad karne wali kaha.. suna meine sab.. lekin ek shabd bhi nahi kaha.. yeh soch kar ki tum hurt hue the.. woh bhi mere wajah se...

And let me say you one thing meine nahi knowingly kuch kiya tha nahi mein inmein se kuch hun.. lekin tumhe samajh mein nahi aaega, kyunki tum samajhna hi nahi chahte ho, tum janna hi nahi chahte ho ki meine aisa kyu kiya (blinking her eyes often) tum se yeh sab kyun chupai... Lekin nahi..

Tumhe bass ek hi cheez pata hai ki maine tumhe so called Dhooka diya.. har insaan ke bardasht karne ka ek limit hota hai Mr. Luthra.. (softly) Tumhe itna bada shock laga, mein samjh sakti hun..