Family Together 🐈..?

THANK YOU SO MUCH GUYS FOR 1K FAM IN INSTA AND 7K+ READS AND 1K+ VOTES🤩

Recap:
Aisha now comes to live in Preeta's House.

Continuing,
She opens the door and the next moment she was pushed in closing the main door and pinned to the side wall..

She closed her eyes tightly in shock but feeling no further movement she opened her eyes to see Karan staring her with Bloodshot eyes.. holding her tightly through Shoulders..

Preeta: (in mind) How the fuvk did he push me.. wait how did come here.. how did he know the address.. Fuvk it all Preeta it's your last day today.. he's gonna kill you now..

Karan: mujhse bachne ke duaaen maang rahi hai..

Preeta: K..k..Karan..

Karan; (shouts) Hadd hota hai har cheez ka Preeta..hadd hota hai.. kab tak hnn.. aakhir kab tak har cheez chupaogi mujhse.. sab sahi chal raha tha.. Lekin tumne baat chupakar sab kharab kar diya.. abb.. jab phir se sab thik ho raha hai toh (shouts) kyun kharab kar rahi ho sab phir se..

She had tears in her eyes, she closed her eyes to control them.. He noticed this and calmed a bit down and leaned to her and pressed their foreheads..

"I am sorry" he whispered and leaned more, their breath was mixing, she was breathing heavily while he was inhaling her breath..

But Reality was hitting Preeta.. she couldn't get close to him.. she just couldn't..she had to go away from him.. but she couldn't resist

Preeta: durr hat..to..d..dur hatt..to

Karan: (huskily whispers) Please..please don't do this to me.. aisa mat karo..

But she Suddenly Pushes him hard..

Preeta: (shouts)
Dur raho mujhse.. samajh nahi aata ek baar mein hnn..?

Karan: (shouts back) toh durr hi hun.. waise bhi koi shauk nahi hai mujhe tumhare paas aane ka samjhi.. aur yeh har baar kya laga rakha hain.. kyun har baar har cheez mujhse chupana hota hai tumhe mujhse hn.. kyun kar rahi ho aisa..

Preeta: kyun na karun.. kyun na Karun mein.. kya karoge.. yeh jaankar ki mein kahan reh rahi hun (with tears, stern) Mann bhara nahi toh ghar tak aakar apni Kadwi baatein sunaoge hn..?

"Mamu"

They both looked up to find Aisha near the stairs descending from the stairs.

Karan: (whispers) Aisha.. aisha yahan (sees Preeta)

Aisha came and hugged Karan..

Aishu: Mamu aap aa gaye (breaking the hug) Yaay..!! Ab ap bhi yaahan aa gaya.. sab ek saath soenge..

Karan: (still shocked) ok.. Mamu ki Princess abhi aap upar jao.. (she nodded and left)

Karan; (stern) aisha yahan kyun hai..?

Preeta: what do you mean Aisha yahan kyun hai.. yeh uski mumma ka ghar hai.. aur waise bhi mein Rakhi Aunty se Puch kar layi hun usse.. aur unhone yeh bhi bola ki Aisha meri hi beti hai.. aur mein usse jab chahe jahan chahe le jaa sakti hun samjhe..

He looked the other way..

Preeta: aur haan (folding her arms) Agar aapki bakwas ho gayi ho toh kripya kar apna tashreef ka tokra (sarcastically) yahn se nikalen..? (Gestures by hand)

Karan; (cutely angry) aise kon bolta hai..

Preeta: mein..

Karan: (annoyingly) abb.b... (extra sweetly) Preeta ji (she sees him from corner of the eyes) abhi time kya hua.. hai..?