Anjali the evil!

Recap :

In the last part we saw Some Beautiful Anidita Moments...

Ab aage....

.............................................................

Next Morning..... Both Anidita reached early.......

Bondita kept her bag ....but realised...that Purva who was always present their with a welcoming smile for her....was not their....

Bondita: (Pov) ye purva ajj kyu nahi Aiee .... Tabyat toh Theekh hogi n uski ....

She turned around....and found purva sitting with Anjali....

She went to her....purva ignored her ....

Bondita: Purva tu yaha kya kar rahi hai...teri place toh vo h n......

Purva: nahi...aj se meri place ye hai Anjali...ke pass....

Bondita: But teri bestie toh mai hu...

Purva: thi....tu meri bestie thi...vaise bhi ab tujhe meri kya zarurat....tere Sakha babu hai n...

{Note: Purva Anjali ko pata h ki Ani he Sakha babu h...}

Bondita: (with a teary voice) Purva tu ye kya keh rahi h....

Purva: mai sahi keh rahi hu..aur dubara mujhse baat karne ki koshish mat karna....

Bondita was hurt badly tears started flowing from her eyes....

Anjali: Miss . Bondita Das...ye Magar mach ke asu kisi aur ko dikhana...suna nahi purva ne kya kaha...jao yaha se....

Bondita... went out of the class... crying ... She wasn't accepting Purva to do that....though they fought .... though everything between them was not ok....but how can she just forget their precious friendship?? Don't she have any value of their bond??....why was she doing so??.... Bondita was walking carrying all such questions....on her mind....and she didn't Realised when she Got crashed to someone...but he wasn't someone...he was the only one...yes her everything...her Sakha babu...

Anirudh: Dekh ke chalna chahiye n Bondita...kahi lagi toh nahi tumhe...

Bondita : (Looking Down) nahi toh...

She was trying to hide her tears...but the tears didn't ....when Bondita looked down...they felt on the ground when Anirudh Noticed that....he Got worried...

Anirudh : Mishti....(he wiped her tears)....he looked around....and realised...that they were in middle of the school corridor...

He held her hand....and took her in an empty room...and closed the door...But didn't knew someone saw them entering the room...she was none other than Anjali...she went near the room and Started listening their conversation....

Anirudh: (Cupping her face) Mishti..kya hua hai....tum ro kyu rahi ho...kisi ne kuch kaha kya tumhe?

Bondita: sakha Babu....meri kya Galti hai kyu usne mere saath aisa kiya??(and tears came out of her eyes)

Anirudh quickly hugged her....and Started creasing her head...

Anirudh: Bondu shant ho jao ....batao toh kya baat hai...kisne tumhare saath kya kiya??

Bondita: Purva ne....

Anirudh: (confused) Purva ne??

Then Bondita told everything... Anirudh felt guilty...

Anirudh: I am sorry Bondita...ye sab mere wajha se hua...

Bondita: (seperated from hug) nahi ..isme apki koi galti nahi hai..... please khud pe blam mat daliye ....