Anidita Punishes Das

Recap :

Anirudh was trying Das's phone but it was switched off when he saw something...

Ab aage...

Anirudh's eyes went on the wet ground that was wet due to petrol...

Anirudh : ye Das itni hadbadi mein yaha se nikala ki usse ye bhi dhyan nahi raha ki gadi se petrol leak horaha hai ...

Batuk: aur ab ye leaked Petrol he hume bodi tak pohochayega ...

Anirudh and Bhatuk Started following the the wet soil of petrol ...

.......................... Other Side........................

A girl with ropes tides on hands and legs was sitting on the corner of a silent cottage...

yes she was none other than our dear Bondita...

Bondita: (pov) ab tak toh Sakha Babu ko pata chal gaya hoga ki mai gayab hu ...par vo mujhe dhundhenge kaise?? Mujhe un tak kisi bhi tarike se hint deni hogi ki mai yaha hu....

And Bondita looked all around and candle burning ....

She started dragging herself towards the Candle ....she was weak due to the Drug named Chloroform but she managed to reach till the Burning Candle....she placed her hand rope above it and the rope slowly started Burning and became weak and Bondita easily freed her hand from the rope she freed herself from the ropes and quietly started moving towards a door....she was about to move outside but stopped when found some people ...

Bondita: (Pov) lagta h ye Das ke admi h ...ab kya karu?

Then her eyes went on a stone .... Thus she picked it and threw on the opposite side of the cottage...
This caught attention of the guys to the otherside and Bondita moved from their with silent steps....but A person holding a knife came in front of her and Bondita fumed in anger ...it was none other than Das

Das: kaha ja rahi hai ap Bondita ji?? Abhi toh apki aur khatir karna baki hai... hume bhi toh mauka dijiye mehaman navaji ka....

Bondita glared at him horribly....

Das: Are are ap naraz kyu ho rahi hai mai toh pyaar se baat kar raha hu n....(keeping his hand on her shoulder) ab koi apko pyaar dikha raha hai toh apko bhi pyaar dikhana chahiye ....

Bondita : apna haath haataoo ...

But he didn't....

Bondita : (while jerking his hand) maine kaha apna haat hataoo....

Bondita pushed Das....and his head got crashed on wall and when he saw his blood he fumed in anger...

Das: ek ladki hokar mujhpe haath uthati hai?? Ab mai batata hu mai kya kar sakta hu....

Das raised his hand to slap her and was about to slap her when another hand stooped him ... Das became shocked when he saw the person while Bondita became happy...The person was none other than our dear ANIRUDH...

Anirudh twisted his hand ....

Anirudh :(shouting) Ek aurat par haath uthakar kya sabit karna chahta hai tu Namard.... Bondita ek ladki zarur hai par hargiz kamzor nahi...balki koi bhi ladki ya aurat kabhi kamzor nahi hoti...tune shayad ab tak aurat ka somya roop dekha hai par aj tu ek aurat ka roudra roop dekhega....(to batuk) Batuk vo samne padi rod Bondita ko do..

Batuk Picked the rod and gave it to Bondita..
Anirudh threw him on the floor....

Anirudh: Bondita ajj iss namard ko itna maro ki agge se kabhi bhi kisi aurat pe haath uthane se pehele 100 baar soche ....

Bondita nooded and started beating das .... He scremed bitterly, the surrounding became noisy with the cry of Das but Bondita didn't stopped but atlast the cops came and arrested Das and left....

Here when the cops left with Das Anirudh went to Bondita and hugged her tightly....

Anirudh: tum theekh toh ho n Mishthi ??

Bondita : apke hote huee mai theekh na rahu ye kabhi ho sakta hai kya Sakha babu??

Anidita smiled when they still in hug but Batuk choughed...

Batuk: big d...apka romance ap please ghar pe continue kar lena...

Anidita seperated and the trio left...

.........................At home.............................
With a tensed situation and eyes on the door all the family members were waiting for for the trio...

Sumati: abhi tak ye log aye kyu nahi mera toh dil baitha jaa raha hai pata nahi kya hua hoga...

Kaka: binoy ek kaam karte hai ab hum he chalte hai bahu Anirudh aur batuk ko dhundhne keliye...

Binoy: ap theekh keh rahe hai Da ab hume he jana hoga unhen dhundhne keliye...

And all were about to move when entered Anidita and Batuk...

Sumati maa went towards Bondita and hugged her...

Sumati: tu theekh toh hai n Bondita ??

Bondita: maa mai theekh hu ..

Purva: aur uss Das ka kya hua??

Anirudh: Das ko Police ne girftar kar liya hai aur ab vo lockup mein hai

Binoy: accha hua ...

Kaka: are par jo hua usme bhi galti Anirudh aur Bahu ki hai..humne toh kaha bhi tha ki uss Das pe vishwas mat karo par koi humari sunta kaha hai??

Sumati : ab jo hua so hua...kal Bondita aur Anirudh Jamaiee Babu ka vivah hai uspe dhyaan dijiye...

Kaka: are haa abhi toh Abiuro-Bhaat ki bhi tayari karni hai bohot sare kaam hai....

Binoy: Anirudh Bondita beta tum dono aram karo Kal tumhari shaadi hai ...

When Binoy said that Anidita looked at eachother with eyes filled with love and smiled looking at eachother...

Som: Dada Shadi ke baad bodi ko jee bhar ke dekh lena abhi ja kar aram kijiye...

And Anidita left to their respective rooms ....

So guys this is it for the chapter
Hope you liked it and if you did so please let me know till then stay tuned for the next part
Thankyou ❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️