First Meet

So im starting from when bondita shifts to tulsipur and goes to her school.

Sir: Apki beti toh bahut samjhdaar he, we would love her to join the school from right now.

Rahul: Yes whatever. Jao apna bag leke aao.

Bondita: Thik hai chacha. ( In excitement )

Then she goes home packs her back and come to the school. Note: the school haven't started yet. Bondita class me baith kar kitab aur notes likh rhi hoti he jo bhi uske 1 month me chutt gaye the tabhi bell bachti he aur sare bacche assembly me aate hai (bondita stage par hai because the principle have to introduce her) and all of them are shocked kyunki ek ladki ko school uniform me dekh kar sab use bahut bura bolte hai but koi bahut kuch hai and hes non other than Anirudh. Sir aate hai aur bolte hai :

Sir: so students ye bondita hai hamari nayi student sab log ese freinds bana ke rakhna aur jo bhi ek mahine me hua he uske notes isko de dena. Am i clear?

Students : yes sir!

Assemble khatam ho jati sab log apne class me ja rhe jote hai. Sare periods khatam ho jate hai fir lunch ata he aur sab tiffin leke cantine jate hai. Aur bondita last me aati he aur dekhti hai ki koi bhi table khali nhi he. Aur anirudh ke table ke pass jati he aur puchti he

Bondita: Can i sit here if you dont mind?

Anirudh: why would i mind? Please sit here.

Bondita : thanks (aur vo beth jati hai) wese apka naam kya he?

Anirudh: Anirudh.. Anirudh Roy Chaudary. Nice to meet you bondita.

Bondita: nice to meet you to. Hmm can we be freinds if you like.

Anirudh : ha i would like to be ur friend. Can you speak hindi?

Bondita: ab bharat me ho aur hindi nhi aati ho toh esa ho sakta hai kya? Nhi na isliye hindi aati hai mujhe.

Tabhi som aa jata hai aur gusse me bolta hai

Som: tumari himmat kese hui mere dada se baat karne ki u girl get lost from my table.

Bondita: kyu uthu mai aur ye tumhara table kese hua naam likha hai kya tumhara yaha aur me anirudh se baat baat kar rhi hu tumhara kya ja rha he?

Som: kyunki vo mere dada he!!! Aur waha me roz bethta hu aur bethunga (i will sit here only)
Toh hato yaha se .... Warna

Bondita (finally stood up from table) : warna kya ha kya? Kya kar loge?

Som pushed her lunch off the table she was shocked, everyone laughed it her instead of anirudh, he was feeling bad for her she started to cry because after many days her grandmother had made her food. Anirudh stood up and shouted

Anirudh : JUST SHUT UP ALL !!! SOMMMMMM !!!!? KYU kiya tumne ye ha ??

Bondita ran off to her classroom and put her head in the table and started crying. Anirudh took his lunch box and ran behind her. Anirudh tapped on her shoulder, she stood her head up. Anirudh wiped her tears and forwarded the spoon to her. First her shook her head then he made a face, then she took the food. Then he again forward the spoon but she turn to him and he ate it. And by this they completed. Som was watching from behind and fell angry that his brother took her side instead of his own brother, he decided to take revenge 😈.

Anirudh: sorry mere bhai ne tumhara khana gira diya. Im really sorry 🥺.

Bondita: its ok. Tumne apna khana mujhe diya thats really good of you. Thank you!

Both of them smile at each other. They sat beside each other, studied and then it was the time to go home they both were going when anirudh stoped.

Anirudh: tumhara Ghar kaha he, actually vo.. voo.. ha vo tumhe notes chahiye the na vo dene aa jaunga.

Bondita: are ha abhi tum yaad nhi dilate toh yaad hi nhi ata (she smacked her head) vo roy Chaudhary haveli he na, usi ke samne mera ghar he.

Anirudh: toh tum subah jo log shift kar rhe the woh tumahara parivar tha wow. Me roy chaudary ka bada beta hu, toh hum dono school aate samay aur jata samay ek saath ja sakte hai?

Bondita: yes bilkul!!

Tabhi som aur batuk aa jate hai aur some bondita ki taraf gusse se dekhta he aur bolta hai

Som: dada lets go mujhe is ladki ki shakal nhi dekhni

Anirudh: ye koi tarika hai baat karne ka  Som vo badi he tumse mafi mango abhi !!! (Shouting)

Som: sorry😒

Bondita: koi baat nhi anirudh chale??

Som:tum kaha jaa rhi ho ha?? Batuk dada chaliye iss ladki se baat karna hi bekar hai.

Anirudh: som stop it !! Bondita hamare saath hi jayegi chalo batuk haath pakro.

Batuk held hands of anirudh and som  and they started walking then suddenly a stone came in between batuk and bondita quickly hold the hand of batuk and give a little push to som and made batuk move a side.

Som : aee ladki ( he pushed bondita in the road as she got hurt in her elbow and starting crying)

Anirudh: SOMMM!!!!!

He went near bondita, took out his hanky and tied in bondita's elbow. He said sorry to and made her stand. Then they walked towards there home they bid bye to each other with a smile. Bondita was happy that she got a friend.