17......kuch gadbad hai.....

Bondita was sitting alone in her room... She refused to have dinner and nobody forced her as they knew she is going through a lot troubles......

"Nahi...mahi kar sakti main aisa... Nahi de sakti unhe ye dard... Nahi reh sakti main unse dur....main bata du kya unko... ... Nahi nahi .. nahi bata sakti warna wo darinda....." she said cried a loud ...

Suddenly her room's telephone ranged......

She picked it up with shivering hand.....

"Hello .." she said

"Bahut badhiya... Aakhir tumne wohi kiya jo maine kaha .... Ab ek kaam or karna hai tumhe.... Par wo phone par nahi.. milkar bataunga main tumhe..." he said..

"Nahi milna mujhe... Nahi aaungi main.. jeene kyu nahi dete tum mujhe.... Main pyaar karti hu unse...." she shouted...

"Pyaar...huh... Isliye to keh raha hu... Agar anirudh itna hi pyara hai tumhe to aati kyu nahi...." he said scaring her ..

"Nahi nahi main aati hu......aati hu main..." She said...and disconnected

She took a shawl and wrapped it around her shoulder ...she checked the corridors and found no one....she secretly left the house....

She didn't knew that someone actually saw her leaving and followed her....they were priyansh and priyal.

She reached the cottage and removed her shawl..priyansh and priyal hided at a spot and tried to hear the conversation and see the person....but the person was facing the back .

"Kya chahte ho tum.... Kar diya na maine jo tumne kaha... Ab kya chahte ho tum...." She said shouting...

"Aye...chillao mat..." He turned and held her mouth.

Priyansh and priyal were shocked after seeing him... They looked at each other and gulped in and again tried to hear the conversation...

"Jyada sherni na ban.. warna tere uss anirudh ko .."  he said and laughed evily..

She somehow freed herself and fell on ground...

"Chod do hume... Jeene do hume humari zindagi..." she pleaded..

"Aise kaise janeman....thoda tadap to lo...." he tried to touch her but she jerked off..

"Chune nahi diya hai tumne... Ab to keemat chukani hogi iski... Kal... 20000 rupaye lekar aa jana .. kali pahadi par.. warna..."  He said and held her hair...

"Aah.." she screamed in pain....

"Janti to hai tu mujhe...."  He said and left..

Bondita sat and cried a loud...

Priyal was about to get in to help bondita but priyansh stopped her..

"Dada usne didi ko..." priyal tried to say

"Janta hu .. khoon to mera bhi khoul raha hai... Par ye sahi samay or jagah nahi hai... Hume pehle anirudh babu ko batana hoge... Ise kal range haathon pakadna hoga.. warna na jane ye kya karde apne pagalpan mein...." priyansh explained....

Priyal nodded and they left for bose mansion.......

"Uss darinde ko to chodunga nahi main kaka....." Anirudh said...

"Chodna mat ... Aise insaan ko to jeene ka hak hi nahi hai... Uss bichari par kitne atyachar kar raha hai...." Kaka said..

"Usse to wahi mar dena chahiye..." Som shouted..

"Nahi som... Use uske karmo ki saja kannon dega...."  Anirudh tried calm the situation...

"Chal beta pehle hi bose parivar ke pass wali haveli mein chale jate hai....kahi bondita nikal na jaye..." Kaka said .

They left for bose mansion...

"Kahan ja rahi ho bondita......" rishab asked...

She became nervous...

"Wo ..wo.. main jara press ja rahi thi... Wo.. ye ar..article dena hai isliye..." Bondita said shuttering..

"Thik hai beta...dhyan se jana..." Anand said..

"Ji baba..." She said and left..

Priyal slowly went near the door and checked weather she left pr not....she signalled everyone and they to followed her secretly..

She also called rcs and they too followed her...

Rcs and bose hide behind the bushes ... They were at distance but can see and hear bondita and that man...

Bondita reached the kali pahadi. And saw the man...

"Ye lo tumhare 20000 or please... Jeene do mujhe...." bondita said begging..

He turned and took the packet...

"Aise kaise janeman... Jara apne jeevan bhar baith ke khane jitni punji to jama kar loon....."  he said and laughed

"Haso mat... Jyada din nahi chalne dungi tumhara ye natak.. bata dungi main anirudh ji ko sab..." she said and moved back..

He held her hairs and she screamed in pain...

A drop of tear left anirudh eyes but he waited for the right moment to attack... Rishab som and priyansh too fumed in anger and tighten their fists...

Hey lovelies hope you like it ❤️

Kya hoga aage...

Koun hai jo bondita ko dhamka raha hai....

For more stay tuned ❤️