tere liye 15...

"Kya me london ja sakti hu..." She asked ..

Anirudh stood up in shock and held her by shoulder...

"Kyu..... Kyu jana hai tumhe london........ Yaha bhi kar sakti ho na tum barristery.... Kyu jana hai tumhe sabse dur...." Anirudh said shuttering...

"Bondita looked at him...." She was controlling her tears....

"Kyu... Kyu nahi ja sakti me london... Aap hi to kehte the na.. ladka ladki me bhed nahi karna chahiye... Ab aap hi keh rahe hai nahi jau london... Kya aap badal gaye hai..." She asked.  .. 

He looked at her... He was somehow controlling his emotions..

He left her and turned towards the table and a drop of tear left his eyes...

"Aisa nahi hai.... Me ab bhi bhed nahi karta bondita par ..." He said...

"Par kya anirudh babu.... Kyu rok rahe hai aap mujhe."   She asked ..

He closed his eyes ...

"Kaise batau... Kaise kahi ki... Dar lagta hai tuhare dur jane se... Tumse dur jane ke khayal se bhi darta hai anirudh..." He thought in mind ..

"Or waise bhi bhoj hi to ban gayi hu.. aappar... Iss parivar par.... Jab mere apne ma baba ne mujhe chod diya hai... To yaha to phir bhi ..." She said chocking ..

He was shocked with her words....

He turned towards her and held her tightly by shoulders...

".. aisa kaise keh sakti ho tum... Janti bhi ho kya keh rahi ho.... Iss vhar ki beti ho tum.... Mini ke liye gudiya... Meri bachpan ki dost ho tum... Socha bhi kaise tumne ki bhoj ho tum....." Anirudh said. .

"Aah ... Chodiye... Dard ho raha hai ." She said ..

He left her .. and felt guilty....

"I ...i am sorry bondita i .. i didn't meant to hurt you... " He said  feeling guilty...

She was about to hold his hand but stopped herself...

"Barrister babu .. mujhe jane dijiye na... Please ... Aap hi kehte hai na .. samay ke sath aage badhna chahiye... Mujhe bhi banna hai barristerbabu bilkul apki tarah.... Aap mera saath nahi denge..". She said.... Sobbing..

He felt something and immediately looked at her .     Her eyes were reflecting something else then what she was saying... It was looking like she ia hiding something or maybe controlling herself....

He tried to hold her hand by she jerked off...

"Ok...ok . I will hold you... Par agar koi samsya hai . To batao mujhe .. kisi ne kuch kaha kya tumse.  "   He asked being tensed ..

"Nahi .  Kisi ne kuch nahi kaha.. par mujhe mera sapna pura karna hai... Please... " She requested...

He was crying from inside...but how can he stop his bondita from fulfilling her dreams ...

"Thik hai .. me karwa deta hu tumhara admission london wale college me .. oar wada karo... Roj baat karogi mujhse... Or kuch ni chupaogi ..... " He said  shuttering...

"Ji.... " She said and left ..

As soon bondita left from study... Anirudh sat on his knees and cried silently....

"Kyu... Kyu dur jana chahti ho tum mujhse... Or kaise rahunga me tumse dur... Tum mera sansaar ban gayi ho bondita... Tumhare bina ek pal bhi ek pure janam ke barabar hai mere liye .. or tum.. ek saal .. ek saal mujhse dur..." Anirudh said and cried ...

"Are bondita bahu... Kaisi ho... Pahuch gayi na sakushal..." Kaka asked ..

"Ji kaka.. pahuch gayi hu... Or yaha hostel bhi bahut accha hai..." Bondita said...

"Accha suno.. ye anitudh kab se baat karna chahta hai tumse... Baat kar lo.." kaka said and handed over the telephone to anirudh...

Everyone left to give them some privacy...

"Hello... " He said .

"Jii.." she said..

"Acche se pahuch gayi na... Koi dikkat to nahi ho rahi na waha tumhe .. " anirudh asked. 

"Nahi.. sab accha hai yaha .." she said .

"Hm.. dhyan rakhna.. " he said..

"Aap bhi.." she said.

They cut the call and shaded tears...

Soon .. months passed ......its been almost 11 and half months since bondita left for london....

In this 11 months... Som and mini got married.... Anirudh became a known barrister of tulsipur... And bondita... She gave her last exam a month ago.. she is soon going to be a barrister..

In this 11 months... Bondita too realised that she love anirudh.. and anirudh .. he fell more for her... He use to talk to her photograph when he felt alone..

They both use to talk to each other but not that much... The talk was very causual... Even less then what others do with bondita ...

He wanted to talk to her more... But felt that is trying to run away from him... He was confused from her behaviour... He knew she is hiding something and tried to find it out.....

"Bondita .. tu keh kyu nahi deti unse... Teri aankhon me dikhta hai unke liye pyaar..."  Mrinal.. a friend of bondita said.

"Nahi mrinal... Wo alag hai.. me unse keh bhi du na ki me unse pyaar karti hu ... To woh mujhe sachme apna lenge... Agar wo na bhi karte honge na to bhi...." Bondita said ..

"Par tujhe kyu lagta hai ki wo tujhse pyaar nahi karte...." Mrinal.

"Kyuki ... Uss din .......

To be continued...