DECISION ....

It was noon, sill the whole house was silent  as if a black cloud had loomed over the sun, darkening their world in an instance. Manish and Anuradha were sitting with Gurmeet Singh, the head of the family. he was not there in morning when everything happened. 

He was a strict person who still followed his tradition and cultural values. It was his pressure on Anubhav for marriage. 

Gurmeet (to manish) - Ishwar mallik ko phone lagao .... uski himmat kaise hui hamse ye baat chupane ki ...!!!

whereas Anuradha was feeling devastated her only son got married yesterday and noe thiswas happning .....she thought of going and checking on the girl....

She entered the room and saw her sitting on the floor.... her face buried between her knees .... she saw the plate of food she has sent for her in the morning still untouched ...

Anuradha - tumne khana nahi khaya ??

Haseena looked up to the lady who came in the morning to save her and actually saved her .... she couldn't reply but her puffy eyes and pale face said everything anuradha wanted to know ......Her heart aced to see her in that condition .... she seemed young and innocent ... before reaching on any conclusion she wanted to know the truth ... she wanted to know what happened yesterday ....

Anuradha (patting the seat beside her)aao ...idhar aa ke betho .....

Haseena hesitated at first but got up slowly and sat beside her ......

Anuradha (calmly) - tumhara naam kya hai ?? aur tum driti ko kaise jaanti ho??

Haseena - Haseena ...hamara naam haseena hai .... aur hum driti di ki cousin bhehen hai ....

Anuradha - hmm....Haseena .... kal kya hua tha ...??? hame sub kuch janna hai ....

Haseena's eyes were again filled with warm tears ....but she blinked them away ...she was tired of crying ....she didn't wanted to look like a pathetic week girl ...when she was not .....but her tears weren't supporting her and a lone tear escaped her eye ...

Anuradha - ro mat beta ....tumhe koi kuch nahi karega ....tumhe darne ki koi zarurat nahi hai ...

Haseena - par unhone kaha ki wo hame aur hamare pariwar ko .....police ....hamari hoi galti nahi hai ... sacchi ...(she said between her hiccups )

********                                                                                                                                                                                  me - ab police force me hone se kya hota hai .... jail se to dar lagta hi hai na .... aur wo bhi tab jab uski koi galti hi nahi hai ....aur sach kahu to ye dalna jaruri tha .....baad me mat bolna ki police force me hokar police se dar rahi hai ....haalat bhi to samjho !!!... an bohot hogai meri bakaiti ...continue...

********

finally someone was talking to her calmly .... she couldn't contol herself and burst into tears ...anuradha hugged her and rubbed her back lovingly. Haseena felt so good after a long time. Maybe for the first time she was feeling the love of a mother .... anuradha gave her a glass of water and wiped her tears ... she could see the truth and innocence in her eyes 

Haseena - driti di bhag gai ..to chachi ji ne tay kiya ko wo unki jagah hamari shaadi karwa de ....

Anuradha (shocked) - aur tum maan gai ??

Haseena- unhone hamare upar bohot saare ahesaan kiye hai .... pheli baar chacha ji ne hamse kuch maanga tha .. to hum mana nahi kar paae ...

Anuradha gasped with so much information the girl the choose ran away and here another girl was sitting in front of her .... who is now her daughter-in-law .

Anuradha - tumhe kisi se bhi darne ki jarurat nahi hai .... tum meri bahu ho aur mere anu ki patni ....

Her soothing words gave haseena solace. her heart finally calm down ... 

In the evening ishwar mallik came with salma and was standing joining his hands infrount of the senior man, who had all the powers to ruin him any second ... Haseena was also standing there in a corner, quietly. she could feel the influence of the powerful man, her eyes were wet seeing her chacha ji ... she wanted to run and hug him but couldn't move in front of them ...

Gurmeet - tumhe kuch bolna hai ?? khud to explain karne ke liye ??

Ishwar ( guiltly) - nahi bade sahab ... hum hamari beti ki kartoot ke liye bohot sharminda hai ....hum to ab sar utha ke kisi ki aakho me dekhne ke laayak bhi nahi bhache ...usne hamari puri izzat mitti me mila di .... 

Haseena felt bad watching this ....it was not her chacha ji's falt !!..

Gurmeet ( yelling ) - to ye baat tumhe hame kal bata deni chahiye thi, shaadi se phele !! apne bhai ki beti ko apni beti ki jagha mere pote se shaadi karane se phele !!!!!

anubhav's parents were also present there ..... they didn't say anything . anuradha was just worried for Haseena and her son's marriage ...

Ishwar - hum bohot sharminda hai bade sahab .... par humapni ya aapki pariwar ki izzar kharab nahi karna chahate the ... pure sheher ko is shadi ke baare me pata tha ....ahgar aakhri movement par ye shaadi cancel hoti to das log baate banate .....

Salma ( pure 15 kilo shakaar ke saath ...ye dibeties karwaengi )  - hame bas dono pariwaro li izzat bachani thi isliye hamne hamaridusari beti ki shaadi karwadi ...

Gurmeet ( yelling )- aur aapko itni taakat kisne de di ??!!!!!

haseena flinched after hearing him ....she could sense that his anger was just like the man who shouted at her in the morning ........ her husband 

Ishwar ( pride ) - hamare paas apni safai me kuch nahi hai ... par ha hum aapko ye daawe ke saath khe sakte hai ki hamari bati Haseena bohot khubsurat soul hai .... ek sacchi insaan aur ek bohot acchi beti hai ...hame pura yakeen hai ki aapke pariwar ke liye bhi wo ek bohot acchi bahu banegi .....ye hamari beti se lakh guna zyada acchi hai ....use ekmoka deke to dekhiye ??....

Gurmeet - Haseena ab hamari bahu hai .... ye ab hamare pariwar ka mamla hai ... par yaad rakho ishwar mallik ki koi bhi hamare pariwar ke sath khel ke usse bhag nahi sakta .....tumhe ye jagha hamesha ke liye chodni hogi aue aaj ke baad kabhi bhi isse( pointing towords haseena )baat karne ki koshish mat karna !!!

they nodded and left ..... and haseena was just standing their shocked.... she was trying to absorb what just happened ....for starting her life in her new family she will have to say goodbye to her 25 year olf family .... 

*********************

taaada ...... surprise ...anubhav jiju ke aaane ki khushi aur aaj ek bhi worksheet ne milne ki khushi me ek superrrrrr lengthy chapter ( 1200+ words ) .....

by the wayy anubhav ki entry kis kis ne dekhiii .... me to itne zor se chilla di thi ki meri mumma mujhe daante lag gai ... but koi ni .... par the sab part HASEEEENNAAAA....kya hoga ab .... me to litrally ro hi di thi yaar ....aur kon kon hai jo ro diya tha ...jara mujhe bhi to pata chale ki mere jaise kitne msian fans hai !!!!

ab mujhe "360 degree change" ka matlab samajh aaya *hits my head on the wall*

now for the story ....abhi 1 month ka leap aaega ...usme anubhav wapas aa jaega ....socho kya reaction hoga uske haseena ko ghar me dekh ke ??!!!

and pls vote, comment and follow ...and KEEP WATCHING MADDAM SIR ON SONY SAB, EVENING 7:30 .....