Dinner date

Pakhi eyed the food in his hand and glanced back at him with questioning gaze.

Sam:- Khana laaya hu khaa lo...

P:- mei khud se le leti. You don't have to worry.

S:- Thak ke aayi thi maine de diya to kya hua...

He said with a smile and sat beside her. Palhi kept on gazing at him trying to trace back the memories 5 years back. There wasn't much to remember though. They had spent a very short period of time together. And out of that only a few can be considered genuine.

She didn't wanted to remember how she had used him. God forbids but she still hate those days when she had gone berserk over that price of shit and destroyed her life. She was convinced by whatever devil to ruin everything but thanks to Bappa she came around.

S:- Mujhe dekhne se khana khtm nhi hoga... Khaa lo. Jb tk ye nhi khaati mei nhi jaunga.

She remained quite and took a bite. She hadn't eaten anything after lunch and it was almost midnight. Being careless when it comes to food is her old habit.

S:- Aur kuch chahiye?

She shook her head and continued eating bringing a smile to his face. After finishing her dinner she got up to wash her hand. By the time she returned Sam was waiting for her in her room after keeping the plate in the kitchen.

P:- Ab kya hua?

S:- Um tumse baat krni thi...

P:- Aisa kb tk chalega Pakhi?

Her heart skipped a beat sensing an unknown fear.

P:- Kya mtlb?

S:- Pakhi I know tumpe kya biti hogi in saalon mein pr kya mera dard kuch nhi h...?

She avoided his gaze and turned away. She knew this conversation was due but hadn't expected it so soon. She mentally chuckled. She should have known that Samrat and patience don't get along well. The guy had dropped the bomb of their divorce the day he returned back after his so called MIA. It was a surprise he held back for days this time.

P:- Kya kehna hai saaf saaf kaho...

S:- Pakhi pichle 5 saal se mujhe pata bhi nhi tha tum sb kis haal me ho... Mei janta hu sb thik hone me time lagega pr uske lie tumhe pehle koshish to krni hogi na...

P:- Nhi krni koshish Samrat. Thak chuki hu mein ab...

She turned to him with tears glistening her eyes.

P:- Pichle 5 saal me sb badal gya h... Pr mei aaj bhi vhi hu... Mei kbhi aage nhi bd paayi. Jabhi maine apne zakhmo ko bharne ki koshish ki sirf nyi chot mili h... Mujhe. Ab to is koshish se bhi dar lgta h...

S:- Pakhi...

P:- Don't. Tumhe pata kya hai mere baare me? 5 saal pehle jb tum vapas aaye the tabhi aise hi sirf mujhpe ilzaam lga kr chod diya tha... Meri kahani to kabhi suni bhi nhi tumne. Jb shadi ki thi tumse to socha ki shayad dheere dheere mujhe mile dhoke ko bhul jaungi tb bhi koshish ki pr tum mujhe hi chod kr chle gye... Kya kya nhi sunna oda tha mujhe... Aai tk nhi mujhe panauti kaha tha uss vakt. Fir koshish ki move on krne ki jb tumhare bhai ne ek aur dhoka de diya...
Pata h.. Mujhe koi hak nhi use ye kehne ka ki vo kabhi kisi ke saath aage na bade pr ye vaada to usne khud diya tha na? Dhoka uska tha pr mujhe bich chaurahe oe chod kr dono bhai apni zindagi basane me lg gye... Fir koshish ki pr meri jalan aur gusse nhi mujhe badne nhi diya apne dard se... Fir tum vapas aaye... Apne gusse aur jalan ko hata kr ek aur koshish ki maine pr kya hua? Tum fir se chle gye...

She sobbed and sat in the bed and Sam closed his eyes not able to listen to her sobs.

P:- Tumhari kabhi koi glti nhi thi Samrat. Na tb thi jb maine tumhe dhoka diya aur tumhara dil toda na tb thi jb tumhe kidnap kiya gya pr glti meri bhi nhi h... 5 saal pehle jo hua uske baad mujhme ab himmat nhi h... Fir se sb shuru krne ki. Dar lgta h... Samrat.