51-heated argument..

Manik enters inside and saw neyo running from here to there...

He sighs and walks towards her...

"Mom..."she turns and takes his bag..

"Manik..tu akela hi aa gaya...nandu kaha hai"she frowns..

"Mom..angel abhi se milne murthy industries gayi hai..don't worry..voh thodi der main aa jayegi"he assures her...

"Accha..tu jaa aur jaldi se fresh n up ho jaa..teri daadi aati hi hogi"she says hurriedly and left for the kitchen for checking the food...

On otherside...

Nandini was driving towards murthy industries suddenly she saw a crowd gathered at the middle of the road....

She stops her car and gets down...

She walks closer but gasp in shock seeing one old lady beating a boy of nearly 7-8 years....

She ran to them and freed that boy from that old lady's grip...

"Rukiye"she tries to stop her but that lady pushes her aside and again starts beating that boy who was crying in pain...

Nandini:kya kar rahi hai aap..chodiye usse...bas..arey..rukiye...

Nandini(shouts):Maine kaha bas....

She finally shouts as that boy was now wincing in pain....

"Aap theek ho na"she asks that boy bending little while he was just crying..

"Ae ladki..tujhe pata bhi hai isne kya kiya hai...yeh mere paise churaane ki koshish kar raha tha"that lady glares at that boy...

"Didi..maaf kar do...meri..meri maa ki tabiyat bohot kharaab hai...aur unki davaiyon ke liye mujhe paise chahiye the...varna..varna meri maa mar jayegi didi...kuch paise de do.."that boy cries begging her while her eyes turns wet hearing him...

She immediately take out some money from her purse and gave it to him..

"Ye lo..yeh paise lo..lekin haa..aage se tum koi chori nahi karoge ok"she says while he nods giving her a smile..

"Ek kaam karo....yeh address lo...aur jab tumhari maa theek ho jaye tab yaha aa jaana..."she says after thinking for sometime..he nods and immediately ran from there...

Now her eyes turns furious in a second and she turns facing that lady who was glaring at her..

Nandini:baccha hai voh...aapko dikhai nahi deta.....(angry)

Lady:ae ladki..teri itni himmat mujhse aise baat karne ki..tujhe pata bhi hai main kon hu...

Nandini:aap joh koi bhi jo lekin voh ek baccha hai aur aap usse aise maar nahi sakti.....

She says in stern tone...

"Aur aap log..yaha voh uss bacche ki itne buri tarah se peet rahi thi aur aap sab tamasha dekh rahe the...sharam aani chahiye aap logo ko..."she says angrily...

"Lekin madam..usne chori ki thi...aap jaanti nahi aise ladko ko..yeh yahi maa ki bimari ka jhoot bolke paise lutte hai"one man says from the crowd...

"Accha...aapko bada pata hai....aap uske ghar gaye the...yaa aap uski maa se mile...voh sach bol raha ho yaa jhoot lekin agar aap usko kuch paise de doge toh kuch ho nahi jayega...7 saal ka baccha tha voh...ro raha tha...agar sach main uski maa bimar hogi aur agar voh davaiyaan nahi leke jaata..toh uski maa ke maut ke zimmedaar aap sab hote..itne bhi matlabi mat baniye..."she turns towards the lady..

"Aur aap.....har baat ka solution maar pitayi nahi hoti...."nandini says...

"Ae ladki..tu mujhe mat sikha kya sahi hai aur kya galat...tujhse zyaada duniyaan dekhi hai maine...yeh apna gyaan apne paas rakh..pata nahi kaha kaha se aa jaate hai..maa baap ne kuch tameez sikhayi yaa nahi"that lady says while nandini stiffens hearing last line...

"Maa baap ne kuch tameez sikhayi yaa nahi"

This line broke her heart...

"Mere maa baap ka toh pata nahi lekin shayad aapko kisine nahi sikhaya ki baccho ke saath kaise bartaav kiya jaata hai..."nandini says with a smirk while that lady glares at her angrily...

"Badtameez"that lady shouts loudly...

"Aawaaz neeche....yeh aapka ghar nahi hai...chillana mujhe bhi aata hai..sirf aapke umra ka lihaaz kar rahi hu isliye chup hu.."nandini says making her silent...

That lady looks around and sees all gossiping making her feel so insulted...

She leaves from there angrily while nandini sighs...

"Pura mood kharaab kar diya"nandini thought...

"Ab bhai ke paas jau yaa nahi..manik ki daadi bhi aati hogi...ek kaam karti hu...bhai se kal mil lungi..filhaal ghar chali jaati hu varna mani pareshaan ho jayega"she thought and leaves towards malhotra mansion...

At the same time..on otherside....

"Daadi..aap kaha chali gayi thi..hum pareshaan ho gaye the"a girl ask...

"Kuch nahi beta..kuch badtameez log mil gaye the"daadi says in annoyed tone...

"Maa..aap theek hai na"other women asks while daadi nods...

They all leaves for their destination...

**************

"God..yeh angel abhi tak aayi kyun nahi..."he was pacing in living room too and fro while neyo raj along with fab4 and navya was watching him sitting on sofa..

"Chill manik...aa jayegi nandini..."cabir says while he was just looking at door time to time..

"Lekin kitna time ho gaya...ab tak toh aa jaana chahiye tha na use"manik spoke in worry...

"Guddu"suddenly they all heard a voice and there she was standing with 2 more people...

"Daadi"manik whispers.....

******************

Precap:whom will manik support...nandini or daadi.....

Hey guys..

How was the update..

What u think about the the road scene...

How will daadi react...

And who are the two people with daadi...

A huge family drama is on its way..

Stay tune and do vote and comment..

Love Mamta