10. Shopping

Mishti thought "kahi badi maa ko pata toh nahi chal gaya ki abir mere room me hai..." still being scared.
She kept that plate at the table which she was holding and remain stood with straight face

Bm came towards her narrowing her eyes and said

Bm: Mishti tu itni raat ko kitchen me kya kar rahi hai?? (With surprised look)

Mishti: wo bm...wo... mujhe bhukh lagi thi isliye khana lene aayi thi... (She said with little hesitation)

Bm: tune thik se khana nahi khaya tha kya Mishti??

Mishti: haa bm... maine thik se khana nahi khaya tha... aur ab mujhe bohot bhukh lagi hai... (Making an innocent face)

Bm: aaj kal tu khud pe dhyan nahi de rahi hai Mishti...thik se khaya kar... tu yaha beth ke kha le main tere saath rukhti hu...

Bm was about to sit on the chair but mishti stopped her

Mishti: nahi bm...aap jaa ke soo jaiye main apne room me jaake kha lungi... (making an excuse)

Bm: thik hai...magar iss baar thik se kha lena...good night (with smile)

Mishti: Good night bm...

Bm left from there and Mishti took a sigh of relief. She took that plate in her hand and went back to her room. She locked her room's door and came near Abir. Abir was waiting for her, keeping his both hands on his cheeks like an innocent kid.

Abir: tumhe itna time kaise lag gaya... main bohot bore ho raha tha... (Abir said cutely)

Mishti: bm mil gayi thi niche...

Abir: unhe pata toh nahi chala na ki main tumhare room me hu?? (Standing up from the chair in shock)

Mishti: nahi... unhe pata nahi chala...ab tum kha lo...(handling the plate to him)

Abir: nahi...aaj tum mujhe khilao... apne haatho se... (Being romantic)

Mishti: kyu tumhare haatho me mehendi lagi hai kya Ajeeb Rajvansh?? (Teasingly)

Abir: tumhe pata hai ek word hota hai "romance"...jo couples ke beech hota hai...but tum uska bohot acche se murder kar deti ho... (Annoyed)

Mishti: kyuki mujhe bohot maza aata hai jab tum aise chidte ho toh... (Pulling his both cheeks while smiling)

Abir: ab chalo mujhe khana khilao mujhe bohot bhukh lagi hai... (While smiling and making an innocent face)

Mishti feeded him with so much of love and he finished his dinner while adoring her. He wanted to spend some more quality time with her so he decided to stay for some more time.

Abir was sitting on the bed and Mishti was beside him resting her head on his shoulder and wrapping her arms around his.

Abir: pata hai mishti... maine iss pal ka hamesha se intezaar kiya hai...(keeping his head on her)

Mishti: maine bhi abir...ab bas hamari shaadi bina kisi problem ke jaldi se ho jaye...phir main hamesha ke liye tumhari ho jaungi... I can't wait for that day...