11. Card Ceremory

Mishti was about to close the door but suddenly abir came inside the trial room. He closed the door and mishti was shocked.

Mishti: tum yaha kya kar rahe ho abir?? Kisi ne tumhe dekh liya toh... (In scared look)

Abir: kisine nahi dekha...sab busy hai... (with smile)

Mishti: but phir bhi abir tum yaha kya kar rahe ho?? Tumhe yaha nahi aana chahiye tha...(scared)

Abir: mujhe koi tumhare saath time spend karne hi nahi de raha tha...toh aur kya karta...(he said while making a cute pout)

Mishti: but agar kisi ne hume dekh liya toh problem ho jayegi...

Abir: koi bhi nahi dekhega... maine door lock kar diya hai...kisiko bhi kaise pata chalega ki main yaha hu...(raising his eyebrows while smiling)

He decided to take advantage of this situation and to tease her a bit. He smirked and said

Abir: waise tum yaha dress try karne aayi thi na...(raising his eyebrows and smirking)

Mishti: haa but jab tum jaoge tab karungi na...

Abir: kyu mere samane hi kar lo... infact main tumhari help bhi kar sakta hu...you know (he winked while smirking)

Mishti: tumhe meri help karni hai?? (She asked coming closer to him with her raspy voice)

Abir: hhaaaa...?? (In confused look)

Now Abir was totally confused about Mishti's gesture. He was feeling nervous and was moving backward as she was moving towards him.

Mishti: you are right abir... mujhe tumhare samane hi dress try karna chahiye...tum rahoge toh mujhe help bhi mil jayegi... (She came more closer to him and said with her raspy voice)

Abir: mishtiiii...mai.. ma..iinnn... ma..jjjaaak karrr... raha tha... (Being nervous)

Mishti: parr main majak nahi kar rahi thi abir... (with her raspy voice)

She pinned him to the wall and started roaming her index finger in his face from his temple to his chin

Abir: misshhtiiii... kya kar rahi ho tum... (Still being nervous from her intentions)

Seeing his nervousness, she burst into laughter and Abir was still in shock thinking about what just happened with him.

Mishti: tumhara chehra dekho ajeeb rajvansh...kaise darr gaye ho tum... (Still laughing on him)

Abir: dara nahi tha bas thoda nervous ho gaya tha... tumhare iss bold avatar se...(making weird faces)

Mishti: thik hai jaao ab yaha se... mujhe dress try karna hai... (Pushing him slightly)

Abir: thik hai main chala jaunga...

Suddenly he came closer to her and holded her waist tightly and looked into her eyes making her heart to skip a beat.