Part 33

All the preparations were done for Yuvish's wedding..
The garden was decorated with lights and candles..all the ideas as usual were given by Bela and indeed the view was breathtaking..

People started coming with gifts..
Summi, Andy and Raj were attending the guests as Bela , Sania Kuhu were helping Vish to get ready and Mahir was with Yuvi along with some of his friends..

In Vish's room..

Vish: yaar yeh Bela ki bacchi kaha reh gayi? 5 minute me ready hoke ati hu bola tha..ab tak nahi ayi...

She was hell irritated due to her nervousness..all she wanted was her bestfriend to be with her..

Kuhu: calm down Vish..aa jayengi bhabhi.. ready hone me time lag jata hai..

She tried to calm her but it seemed like nothing can calm her now..

Sania: agar itna gussa karogi toh jo itne mushkil se 3 ghante lagakar maine kuhu ne aur Bela ne tumhe ready kia hai sab pani me ghul jayega..

Vish: what?

Kuhu: what what? Sahi toh keh rahi hai Sania..

Sania: itna hil rahi ho.. Shanti se betho na..hath bat galti se muh me lag jayega aur jo itna make-up thopa hai tumpe woh v bigad jayega..

Sania said in annoyance looking at Vish's weird behaviour making Kuhu laugh..

Vish: ya meri phati pari hai nervousness ke mare aur tumlog has rhe ho..

She said rolling her eyes when they heard Bela..

Bela: kyu nervous ho rhi ho itna? It's ur wedding..koi board xm nahi hai..

She said coming towards Vish..

Vish: par dar toh lag he raha hai mujhe..

She said being worried..Bela kuhu and Sania looked at eachother and then smiled..Bela made Vish sit on the bed and she sat in front of her..while kuhu and Sania sat on Vish's either sides..

Vish: bohot dar lag raha hai..

She whispered lowly..

Bela: hmm! Toh tujhe dar lag raha hai..huh? Dar aur Vish..yeh dono word toh ekdam opposite hai jaha tak mujhe pata hai..

She said dramatically..Vish looked at her with the same nervousness..

Bela: see Vish..har ladki ke life me yeh moment ata hai..and frequently speaking toh dar v sabko lagta hai..lekin humare pas options v hote hai.. pehla option darte rehna nervous hoke aur apne life ke sabse special moments ko gaba dena..aur dusra option dar ko side me rakh apni shadi ko fully enjoy karna..apne friends..apni family aur specially apne hone Wale pati kw sath sari moments ko jeena..see mere time pe maine second option choose kia tha..now it's upto u ki tujhe kaunsa option choose karna hai..

She explained her and instantly Vish hugged her..Sania and kuhu were listening to her so patiently as I'd it was their wedding and they were being cooed.

Vish: thanks yaar mujhe itne acche se samjhaane ke lie...main v second option choose krti hu..

Bela Kuhu and Sania smiled at her and shared a small hug..

They all did their last touchup and took Vish to the Alter...wherr all were already waiting for the girls..

In their way they were talking random things so that Vish didn't got nervous again..