Pyar ki Dusri dastak💕"Bechain-e-dil"

Firstly...A very happy New Year everyone✨🎉...Hoping that this year will bring more happiness and you all will be safe at your homes...

So.... As in last part.. Amar dropped Priyal her home & then he went from there....

Now... Let's CONTI...

Priyal's parents were waiting for her to come upstairs.....
As soon as Priyal came.. Her mother hugs her tightly....
After some time Priyal broke the hug....

Amrita:Tu theek hai naa beta.....

Priyal:Han mumma....mai bilkul theek hun... You don't worry.....

Pankaj:Aise kaise chinta nahi kare....Kal raat tu ghar nahi aayi... Tera phone band aa rha tha... Kya chal raha hai ye sab...

Amrita:han beta....itni badi laparwahi...agar tu kahi gayi thi to hume btakar jaana chahiye tha naa... Kam se kam ek phone to karna chahiya tha naa.....

Pankaj:Or vo tera boss... Tu uske ghar kya kar rhi thi....

Priyal:Mummy... Papa.... Aap dono shaant ho jaiye, Mai aap sab kuch btati hun.... Aap dono aaiye...yaha baithiye....

She takes them to the Sofa and make both of them sit, then she sits...

Amrita:Ab jaldi bta....

Priyal:Kal mai jab parry me thi...to mujhe thoda uneasy feel ho rha tha, to maine socha thodi der khuli hawa me rhungi to theek ho jayega... Isliye mai terrace par chali gayi... Or mai kab waha par behosh ho gyi mujhe pta hi nahi chala....

And she told the whole story how everyone was finding her and atlast Amar found her on terrace...
He took her to the hospital and when she was fine and was in unconscious state he took her to his house as he didn't know her address....

Amrita:Par tu behosh kaisi hui... Kya kaha doctor ne...

Priyal:Wo....Mai..

She stopped and think that if she told them that she was taking a huge stress that's why she got unconscious, they will ask the reason of stress and she will not be able to told them the reason as she is not also able to understand...

Amrita:Kya hua.....

Priyal:Wo..wo..han..wo mujhe waha khana pasand nahi aaya...or mai kuch khakar bhi nahi gayi thi... Is wajaha se chakkr aa gye....

Amrita:aisa nahi karte beta... Apni health ka dhyaan rakhna chahiye... Ab dekha naa tune teri choti si laparwahi ki wajah se hume kitni tension ho gyi thi.....

Pankaj:Han beta...aage se dhyaan rakhna......

Amrita:ab jaa...tu jake fresh hoja... Mai tere kuch khane ko bnati hun.....

Priyal:ok....

And she went from there....Her mother went to prepare food...
The only person was left there was her father....

Pankaj:(in mind) Wo meri beti ko apne ghar kyu lekar gya... Hospital me bhi to rehne de sakta tha naa.... Mujhe apni beti ko us insaan se dur rakhna hoga... Wo to seedhi sadi si hai...kisi ki bhi baato me aajati hai...lekin mai aise logo ko ache se jaanta hun....
Mujhe jald se jald kuch karna hoga.....
*
*
*
*
*
*
*
Amar reaches his home....He directly moved towards his room and got freshen up....
As he comes to eat breakfast... He found Avinash coming...